उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सिलिकॉन फिल्म ट्रायोड गैसकेट इलेक्ट्रॉनिक ट्यूब सिलिकॉन गैसकेट थर्मल इन्सुलेशन शीट रेडिएटर इन्सुलेशन कपड़ा एएएए 5/8 की आपूर्ति

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7906समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-28 23:51:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एक्सेसरीज हेक्सागोन स्क्रू, इलास्टिक ...

यांत्रिक क्षेत्र में सर्किल एक सामान्य सीमित तत्व है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से यांत्रिक भागों की अक्षीय सीमा को सीमित करने के लिए किया जाता है। वर्तमान में, बाजार पर आम सर्किल एक उद्घाटन के साथ सभी गोलाकार छल्ले हैं। वृत्ताकार वलय में एक निश्चित लोचदार विरूपण क्षमता होती है। उपयोग में होने पर, सर्किल को यांत्रिक रूप से भाग पर अलग से इकट्ठा किया जा सकता है। हालांकि, वन-पीस रिंग को अपनाने वाले सर्किल का दोष यह है कि जब बार-बार डिसबैलेंस और उपयोग किया जाता है तो सर्किल आसानी से टूट जाता है, और सेवा का जीवन छोटा होता है।

पहले की कला में, सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पहले धातु की विकृतियाँ शायद उन रिवेट्स के पूर्वज थे जिन्हें हम आज जानते हैं। बिना किसी संदेह के, वे धातु से जुड़ने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के शुरुआती उपयोग के रूप में डेटिंग करते हैं, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने लकड़ी के छह क्षेत्रों को एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं से जोड़ने के लिए रिवेट का उपयोग किया था। एक साथ बांधा। यूनानियों द्वारा कांस्य में बड़ी मूर्तियों को सफलतापूर्वक डालने के बाद, उन्होंने भागों को एक साथ जोड़ने के लिए रिवेट्स का इस्तेमाल किया। समय की प्रगति के साथ, अधिक से अधिक प्रकार के रिवेट्स होते हैं, लेकिन पारंपरिक रिवेट्स में कनेक्शन की ताकत होती है। अपर्याप्त समस्या, इसलिए उपरोक्त समस्या को हल करने के लिए एक नई कीलक की आवश्यकता है।

Yueluo - एक संकीर्ण स्थान के लिए एक स्क्रू और नट डिस्सेप्लर टूल, जिसमें एक स्लीव रॉड, स्लीव रॉड के एक छोर पर लंबवत रूप से व्यवस्थित स्लीव रॉड, स्लीव रॉड और स्लीव रॉड को निश्चित रूप से जोड़ने के लिए एक कनेक्टिंग रॉड और एक स्लीव रॉड स्थित है। आस्तीन की छड़ के अंत में। आस्तीन रॉड के छेद के माध्यम से अक्षीय में कनेक्टिंग रॉड, आस्तीन रॉड के छेद के माध्यम से अक्षीय में स्थित कनेक्टिंग रॉड, और आस्तीन रॉड और कनेक्टिंग रॉड को निश्चित रूप से जोड़ने और कनेक्टिंग रॉड को आस्तीन में स्थिर रूप से घुमाने के लिए असर रॉड, और कनेक्टिंग रॉड के एक छोर पर व्यवस्थित एक स्लीव हेड, कनेक्टिंग रॉड और कनेक्टिंग रॉड के आसन्न छोर को गियर के साथ प्रदान किया जाता है और दो गियर लंबवत रूप से जाली होते हैं, ताकि जब बाहरी बल कनेक्टिंग रॉड को घुमाने के लिए ड्राइव करे , बल दो गियर से होकर गुजरता है और कनेक्टिंग रॉड को स्लीव हेड तक पहुँचाया जाता है, जिससे स्लीव हेड में स्क्रू या नट घूमने के लिए चला जाता है;

स्प्रिंग सेल्फ-लॉकिंग नट एक स्प्रिंग क्लिप सेल्फ-लॉकिंग नट है, जिसमें एक एस-आकार की स्प्रिंग क्लिप और एक सेल्फ-लॉकिंग नट होता है। एस-आकार की स्प्रिंग क्लिप में सेल्फ-लॉकिंग नट को ठीक करने के लिए एक फिक्सिंग होल (3) दिया गया है, जिसका उपयोग बोल्ट के माध्यम से संक्रमण के लिए किया जाता है। सेल्फ-लॉकिंग नट को क्लैम्पिंग होल और ट्रांज़िशन होल (4) के बीच रखा जाता है, और क्लैम्पिंग होल में क्लैंप किया जाता है। उपयोगिता मॉडल कनेक्टिंग प्लेट या सपोर्ट पर सेल्फ-लॉकिंग नट को ठीक करने के लिए स्प्रिंग क्लिप के लोचदार बल को अपनाता है। यह न केवल स्थापित करने के लिए सुविधाजनक है, बल्कि स्थापना के बाद भी अच्छी विश्वसनीयता है।

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 4 के अवतार के अनुसार पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: वर्ग पतले नट, एंटी-थ्रेड इंदौरकप हेड स्क्रू, सफेद जिंक-प्लेटेड नट्स, DIN571 स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त बन्धन प्रदान कर सकता है।

इंदौरइलेक्ट्रॉनिक ट्यूब सिलिकॉन गैसकेट

आपूर्ति सिलिकॉन फिल्म ट्रायोड गैसकेट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।