उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित एल्यूमीनियम कोर-पुलिंग रिवेट्स, मदर-पुलिंग नेल्स, बिग कैप, एल्युमीनियम कोर-पुलिंग विलो नेल्स, सेमी-सर्कुलर हेड, हार्ट-पुलिंग, ओपन-शेप्ड 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7899समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-02 00:04:57

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टी-आकार के वेल्डिंग अखरोट, जीबी 37...

पारंपरिक गैसकेट एक सिंगल-पीस गैस्केट है जो स्वतंत्र रूप से काम करता है। यह गैसकेट मुख्य रूप से विरोधी ढीले प्रभाव को प्राप्त करने के लिए घर्षण पर निर्भर करता है। नया वॉशर दो टुकड़ों से बना है। इसकी अनूठी एम्बेडेड संरचना उस तरीके को बदल देती है जिससे पारंपरिक वॉशर मुख्य रूप से घर्षण के माध्यम से एंटी-लूज़िंग प्राप्त करता है। इसके बजाय, यह दुनिया में सबसे उन्नत एंटी-लूज़िंग तकनीक को अपनाता है और हासिल करने के लिए दो गास्केट के बीच तनाव का उपयोग करता है। विरोधी ढीला और कसने का दोहरा प्रभाव।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू, जिसे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू भी कहा जाता है, जिसे फ्लैट मशीन स्क्रू के रूप में भी जाना जाता है, एक प्रकार का निर्माण भाग है। सिर एक 90-डिग्री शंकु है, जो सामान्य लकड़ी के शिकंजे के समान है। सिर में उपकरण कसने वाले खांचे होते हैं, जैसे कि ज़िगज़ैग, क्रॉस, इनर हेक्सागोन, प्लम ब्लॉसम, पेंटागन, आदि। स्क्रू सभी कनेक्टर होते हैं जिनका उपयोग दो वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। आम तौर पर, स्क्रू का सिर कनेक्ट होने वाली वस्तु की सतह से ऊपर निकल जाएगा, जिससे सतह अपनी चिकनाई खो देगी। सतह को सपाट बनाने के लिए इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को सतह के नीचे डुबोया जा सकता है। कठोर वस्तुओं के लिए, काउंटरसंक होल को काउंटरसंक हेड की संगत स्थिति में ड्रिल करने की आवश्यकता होती है। संक्षेप में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू का हेड होता है जो इंस्टॉलेशन के बाद सतह को सपाट रख सकता है।

हीट ट्रीटमेंट तकनीक का उच्च शक्ति वाले फास्टनरों, विशेष रूप से इसकी आंतरिक गुणवत्ता पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। इसलिए, उच्च-गुणवत्ता वाले उच्च-शक्ति वाले फास्टनरों का उत्पादन करने के लिए, उन्नत गर्मी उपचार तकनीक और उपकरण उपलब्ध होने चाहिए। 1. उच्च शक्ति फास्टनरों के गर्मी उपचार की स्थिति उच्च शक्ति फास्टनरों के 4 प्रदर्शन स्तर हैं, अर्थात् 8.8, 9.8, 10.9, और 12.9। उच्च शक्ति वाले फास्टनरों के इन चार ग्रेडों को बुझाना और तड़का लगाना चाहिए। गर्मी उपचार और तड़के का उद्देश्य उत्पाद के निर्दिष्ट तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात को पूरा करने के लिए फास्टनरों के व्यापक यांत्रिक गुणों में सुधार करना है। इसलिए, शमन और तड़के की प्रक्रिया में कच्चे माल, भट्ठी के तापमान नियंत्रण, भट्ठी के वातावरण नियंत्रण, शमन माध्यम, गर्मी उपचार गुणवत्ता निरीक्षण और नियंत्रण आदि पर सख्त आवश्यकताएं हैं।

उच्च शक्ति वाले बोल्टों के लिए निकल-फास्फोरस चढ़ाना की तकनीकी प्रक्रिया में तीन भाग होते हैं: पहला भाग पूर्व-उपचार प्रक्रिया है, जिसमें चढ़ाना से पहले उच्च शक्ति वाले बोल्टों का सटीक और उपस्थिति निरीक्षण, मैनुअल डिग्रेजिंग, विसर्जन गिरावट, अचार बनाना शामिल है। इलेक्ट्रो-सक्रियण और फ्लैश निकल चढ़ाना और अन्य प्रक्रियाएं; दूसरा भाग इलेक्ट्रोलेस निकल चढ़ाना उपचार प्रक्रिया है; तीसरा भाग उपचार के बाद की प्रक्रिया है, जिसमें हाइड्रोजन-विस्थापन गर्मी उपचार, पॉलिशिंग और तैयार उत्पाद निरीक्षण की प्रक्रियाएं शामिल हैं। निम्नानुसार: बोल्ट रासायनिक संरचना निरीक्षण → बोल्ट पूर्व-चढ़ाना सटीकता, दृश्य निरीक्षण → मैनुअल गिरावट → दृश्य निरीक्षण → विसर्जन गिरावट → गर्म पानी की धुलाई → ठंडे पानी की धुलाई → नमकीन बनाना → ठंडे पानी की धुलाई → विद्युत सक्रियण → ठंडे पानी की धुलाई → फ्लैश निकल चढ़ाना → ठंडे पानी की धुलाई → विआयनीकृत पानी की धुलाई → इलेक्ट्रोलेस निकल चढ़ाना → विआयनीकृत पानी की धुलाई → ठंडे पानी की धुलाई → हाइड्रोजन को हटाना → पॉलिश करना → तैयार उत्पाद का निरीक्षण।

ईमानदार और क्षैतिज पियानो पर मध्य पिन को बैलेंस पिन भी कहा जाता है। बीच के पिन कीबोर्ड फ्रेम के बीच वाले स्लीपरों पर लगाए जाते हैं और चाबियों को ठीक करने की भूमिका निभाते हैं। आमतौर पर पियानो में 88 चाबियां होती हैं। पिनों को पिन होल से मिलान किया जाता है, और पिन होल के माध्यम से प्रत्येक मध्य पिन पर एक-एक करके चाबियां स्थापित की जाती हैं। उत्पादन और स्थापना प्रक्रिया में बड़ी संख्या में मध्य पिन और चाबियों के कारण, स्थापना के बाद 88 कुंजी की समतलता सुनिश्चित करने के लिए, मध्य पिन और चाबियों को एक-एक करके डीबग करना आवश्यक है, या पेपर सर्कल जोड़ना आवश्यक है मध्य पिन पर मध्य निश्चित भाग। 88 चाबियों की समतलता समान रखी गई है। यह डिबगिंग विधि अत्यंत बोझिल है और डिबगिंग के कार्यभार को बढ़ाती है। इसके अलावा, पेपर सर्कल जोड़ते समय, चाबियों को बार-बार डिसाइड करने की आवश्यकता होती है। चाबियों के अधिष्ठापन स्थान की सीमा के कारण, चाबियों को अलग करना मुश्किल है, और चाबियों को कई बार स्थापित और अलग करना आसान है। चाबियों पर पिन छेद को नुकसान, पियानो की गुणवत्ता को खराब करना।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आयरन वाशर, ब्रास फोटो एलबम एक्सेसरीज, नाखून, हैंड पर्क्यूशन रिवेट्स, ब्लैक एल्युमिनियम काउंटरसंक रिवेट्स, क्रॉस मशीन स्क्रू, स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरचाइल्ड पुल स्टड

अनुकूलित एल्यूमीनियम अंधा rivets


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।