उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित बाहरी टूथ वॉशर बाहरी टूथ रिंग टूथ वॉशर के साथ बाहरी टूथ लॉक वॉशर 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7402समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-08 16:05:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप बोल्ट, GB5783...

जब इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित होते हैं, तो स्टील की मूल संरचना सीधे कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया की बनाने की क्षमता को प्रभावित करेगी। कोल्ड हेडिंग की प्रक्रिया में, स्थानीय क्षेत्र का प्लास्टिक विरूपण 60% -80% तक पहुंच सकता है, इसलिए स्टील में अच्छी प्लास्टिसिटी होनी चाहिए। जब स्टील की रासायनिक संरचना स्थिर होती है, तो प्लास्टिसिटी निर्धारित करने के लिए मेटलोग्राफिक संरचना महत्वपूर्ण कारक होती है। आमतौर पर यह माना जाता है कि मोटे परतदार पर्लाइट कोल्ड हेडिंग बनाने के लिए अनुकूल नहीं है, जबकि महीन गोलाकार पर्लाइट स्टील की प्लास्टिक विरूपण क्षमता में काफी सुधार कर सकता है। मध्यम कार्बन स्टील और मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात के लिए बड़ी मात्रा में उच्च शक्ति वाले बोल्ट के साथ, स्फेरोइडाइजिंग (सॉफ्टनिंग) एनीलिंग कोल्ड हेडिंग से पहले किया जाता है, ताकि वास्तविक उत्पादन जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए एक समान और महीन गोलाकार मोती प्राप्त किया जा सके। मध्यम कार्बन स्टील वायर रॉड्स के सॉफ्टनिंग एनीलिंग के लिए, हीटिंग तापमान को स्टील के महत्वपूर्ण बिंदु से ऊपर और नीचे रखा जाना चाहिए, और हीटिंग तापमान बहुत अधिक नहीं होना चाहिए, अन्यथा तृतीयक सीमेंटाइट अनाज की सीमा के साथ अवक्षेपित हो जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप ठंड होगी हेडिंग क्रैकिंग। मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात की वायर रॉड को इज़ोटेर्मल स्फेरोइडाइज़ेशन द्वारा annealed किया जाता है। AC1+ (20-30%) पर गर्म करने के बाद, भट्ठी को Ar1 से थोड़ा कम ठंडा किया जाता है, एक समतापी अवधि के लिए तापमान लगभग 700 डिग्री सेल्सियस होता है, और फिर भट्ठी को लगभग 500 डिग्री सेल्सियस तक ठंडा किया जाता है और एयर-कूल्ड किया जाता है। स्टील की मेटलोग्राफिक संरचना मोटे से महीन, परत से गोलाकार में बदल जाती है, और कोल्ड हेडिंग की क्रैकिंग दर बहुत कम हो जाएगी। 35\45\ML35\SWRCH35K स्टील के लिए एनीलिंग तापमान को नरम करने का सामान्य क्षेत्र 715-735 डिग्री सेल्सियस है; जबकि SCM435\40Cr\SCR435 स्टील के गोलाकार एनीलिंग के लिए सामान्य ताप तापमान 740-770 डिग्री सेल्सियस है, और इज़ोटेर्मल तापमान 680-700 डिग्री सेल्सियस है।

गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक विलक्षण विशेष आकार की कीलक का खुलासा करता है, जिसकी एक सरल संरचना है और निर्माण के लिए सस्ती है। सनकी आकार की कीलक में एक बेलनाकार सिर और एक विलक्षण पॉलिश रॉड शामिल है। बेलनाकार सिर का व्यास उत्केन्द्रित पॉलिश वाली छड़ से बड़ा होता है। सनकी पॉलिश रॉड बेलनाकार सिर के निचले सिरे पर व्यवस्थित होती है, और सनकी पॉलिश रॉड की धुरी बेलनाकार सिर की धुरी के समान नहीं होती है। उसी सीधी रेखा पर। सनकी विशेष आकार की कीलक की निर्माण लागत कम होती है और स्वचालित असेंबली का एहसास करना आसान होता है।

कनेक्शन के बल के अनुसार, इसे साधारण और टिका हुआ छेद में विभाजित किया गया है। सिर के आकार के अनुसार: षट्कोणीय सिर, गोल सिर, चौकोर सिर, काउंटरसंक सिर आदि होते हैं। उनमें से, हेक्सागोनल हेड सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग किया जाता है जहां कनेक्शन की आवश्यकता होती है। [1] राइडिंग बोल्ट का अंग्रेजी नाम इंदौरइंदौरयू-बोल्ट है। यह एक गैर-मानक हिस्सा है। आकार U-आकार का है, इसलिए इसे U-बोल्ट भी कहा जाता है। दोनों सिरों पर धागे होते हैं जिन्हें नट्स के साथ जोड़ा जा सकता है। इसका उपयोग मुख्य रूप से ट्यूबलर वस्तुओं जैसे पानी के पाइप या चादरों को ठीक करने के लिए किया जाता है जैसे कि कार के लीफ स्प्रिंग को घुड़सवारी बोल्ट कहा जाता है क्योंकि यह उसी तरह से वस्तु को ठीक करता है जैसे कोई व्यक्ति घोड़े पर सवार होता है। धागे की लंबाई के अनुसार, इसे दो श्रेणियों में बांटा गया है: पूर्ण धागा और गैर-पूर्ण धागा। [2] धागे के प्रकार के अनुसार, इसे दो प्रकारों में बांटा गया है: मोटे धागे और महीन धागे। मोटे धागे को बोल्ट के निशान में प्रदर्शित नहीं किया जाता है। बोल्ट को उनके प्रदर्शन ग्रेड के अनुसार आठ ग्रेडों में बांटा गया है: 3.6, 4.8, 5.6, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, और 12.9। उनमें से, ग्रेड 8.8 (ग्रेड 8.8 सहित) से ऊपर के बोल्ट कम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं और गर्मी से इलाज (बुझाए गए) होते हैं। + टेम्परिंग), जिसे आमतौर पर उच्च-शक्ति वाले बोल्ट के रूप में जाना जाता है, और ग्रेड 8.8 से नीचे (8.8 को छोड़कर) को आमतौर पर साधारण बोल्ट के रूप में जाना जाता है। [2] उत्पादन सटीकता के अनुसार साधारण बोल्ट को तीन ग्रेडों में विभाजित किया जा सकता है: ए, बी और सी। ग्रेड ए और बी परिष्कृत बोल्ट हैं, और ग्रेड सी मोटे बोल्ट हैं। स्टील संरचनाओं के लिए बोल्ट को जोड़ने के लिए, जब तक कि अन्यथा निर्दिष्ट न हो, वे आम तौर पर साधारण रफ ग्रेड सी बोल्ट होते हैं। विभिन्न ग्रेड के प्रसंस्करण विधियों में अंतर हैं। आमतौर पर संबंधित प्रसंस्करण विधियां इस प्रकार हैं: ① ग्रेड ए और बी बोल्ट के बोल्ट चिकनी सतहों और सटीक आयामों के साथ खराद द्वारा संसाधित होते हैं। उच्च, शायद ही कभी इस्तेमाल किया; ② सी-ग्रेड बोल्ट बिना मशीन के गोल स्टील से बने होते हैं, आकार पर्याप्त सटीक नहीं होता है, और इसकी भौतिक संपत्ति ग्रेड 4.6 या 4.8 है। कतरनी कनेक्शन के दौरान विरूपण बड़ा है, लेकिन स्थापना सुविधाजनक है और उत्पादन लागत कम है। यह ज्यादातर स्थापना के दौरान तन्यता कनेक्शन या अस्थायी निर्धारण के लिए उपयोग किया जाता है। [2]

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग स्क्रू का व्यापक रूप से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक और ऑटोमोटिव घटकों में उपयोग किया जाता है, जिसमें एक शरीर भी शामिल है, जिसके बीच में छेद 3 के माध्यम से प्रदान किया जाता है, शरीर के सिर 1 में हेक्सागोनल क्रॉस-सेक्शन होता है, और पूंछ 2 के साथ प्रदान किया जाता है पेंच दांत। उपयोग में होने पर, मुख्य शरीर के छेद 3 के बीच में पहले वायर हार्नेस लगाया जाएगा, और फिर इसे हेड I से इंजेक्शन मोल्डिंग द्वारा ठीक किया जाएगा, और टेल 13 के थ्रेड्स को अन्य घटकों के साथ जोड़ा और स्थापित किया जाना चाहिए। चूंकि मुख्य शरीर का सिर I हेक्सागोनल है, इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद प्रदान किया गया टोक़ अपर्याप्त है। इसलिए, बाहरी धागे को स्थापित करने और अन्य घटकों के साथ जुड़े होने के बाद, सिर फिसलने का खतरा होता है, स्थापना विश्वसनीय नहीं होती है, और कोई पुश-पुल बल नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद की विफलता और सुरक्षा खतरों में वृद्धि होती है।

सेल्फ-टैपिंग स्क्रू एक प्रकार का थ्रेडेड फास्टनर है जो धातु या गैर-धातु सामग्री के पूर्व-ड्रिल किए गए छेद में मेल खाने वाले महिला धागे को स्व-टैपिंग और ड्रिलिंग करता है। स्व-टैपिंग स्क्रू का उपयोग करते समय, बन्धन सतह की सुरक्षा के लिए अक्सर एक फ्लैट वॉशर की आवश्यकता होती है। पारंपरिक जब स्व-टैपिंग स्क्रू का उपयोग किया जाता है, तो फ्लैट पैड गिरना आसान होता है, जिसके परिणामस्वरूप कम कार्य कुशलता होती है। इसे ध्यान में रखते हुए, हम फंसे हुए स्व-टैपिंग स्क्रू स्प्रिंग वॉशर की एक संयुक्त संरचना का प्रस्ताव करते हैं जो फ्लैट पैड को गिरने से रोकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नट स्क्रू, ऑल-मेटल लॉक नट्स, फ्लैट स्प्रिंग वॉशर संयोजन बोल्ट के साथ कप हेड, डैक्रोमेट इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

बाहरी दांत की अंगूठी

स्वनिर्धारित बाहरी दाँतेदार वाशर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।