उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कॉपर इंसर्ट, इंजेक्शन मोल्डेड कॉपर नट्स, कॉपर एंबेडेड पार्ट्स, कॉपर नूरल्ड नट्स, कॉपर फ्लावर नट्स की आपूर्ति

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8137समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-07 17:37:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ओपन-एंडेड भेड़ की आंख के स्क्रू, 60 #...

एक स्क्रू को केवल एक स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर से सुसज्जित किया जा सकता है, या यह केवल फूलों के दांतों के टू-पीस संयोजन से सुसज्जित हो सकता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की राष्ट्रीय मानक संख्या GB9074 द्वारा दर्शायी जाती है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकर्ड स्मॉल इंदौरइंदौरपैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.8 है। यह .8 छोटे पैन हेड को संदर्भित करता है। यानी इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू के हेड का साइज जो अक्सर कहा जाता है। पीएम के रूप में पत्रों द्वारा निरूपित। पेशेवर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच निर्माता, अभ्यस्त अभिव्यक्ति विधि तीन-में-एक पीएम है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकेस्ड लार्ज पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.4 है। पेशेवर रूप से बड़े पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू कहा जाता है। या आर हेड, या बी हेड। कहने का तात्पर्य यह है कि इस कॉम्बिनेशन स्क्रू का हेड छोटे पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू के हेड से बड़ा और मोटा होता है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला बाहरी षट्भुज इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच भी होता है, जो एक क्रॉस बाहरी षट्भुज इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच होता है। इसे अक्सर सॉकेट हेक्सागोन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच कहा जाता है। राष्ट्रीय लेबल GB9074.13 है।

पारंपरिक रिवेट्स का एक ही उद्देश्य होता है और अधिकांश अवसरों में संयोजन में उपयोग करने की आवश्यकता होती है। ऑपरेशन जटिल, श्रम-गहन है, और कनेक्शन की गुणवत्ता की गारंटी नहीं दी जा सकती है। इसलिए, एक एकीकृत कीलक की आवश्यकता है।

प्री-एम्बेडेड चैनल अक्सर रेल ट्रांजिट में उपयोग किए जाते हैं। आमतौर पर यू-आकार के चैनल और सी-आकार के चैनल होते हैं। एक तरफ उद्घाटन की विभिन्न चौड़ाई भी हैं। उनके कनेक्शन में उपयोग किए जाने वाले टी-बोल्ट आम तौर पर गैर-मानक भाग होते हैं, जिन्हें होने की आवश्यकता होती है, वास्तविक परियोजना को अनुकूलित करने की आवश्यकता होती है, ज्यादातर समग्र मुद्रांकन उत्पादन के लिए, मोल्ड चक्र लंबा होता है, मोल्ड के उद्घाटन की संख्या बड़ी होती है, और उत्पादन लागत अधिक है। इसके अलावा, संयोजन और कनेक्ट करते समय, कभी-कभी यह पाया जाता है कि मूल रूप से डिज़ाइन किए गए टी-बोल्ट का आकार मेल नहीं खाता है, और विभिन्न आकारों के टी-बोल्ट को प्रतिस्थापित करना आवश्यक है, फिर गैर-मानक टी-बोल्ट को फिर से डिज़ाइन और उत्पादन करना आवश्यक है -बोल्ट, जो पूरे उपकरण को धीमा कर देता है। प्रसंस्करण चक्र। अनुकूलित टी-बोल्ट अक्सर आकार सीमा में पर्याप्त चौड़े नहीं होते हैं, और विशिष्ट असेंबली और कनेक्शन के लिए केवल कुछ का चयन किया जा सकता है, जो बोल्ट के लिए उत्पादन साइट की विविध आवश्यकताओं को पूरा करना मुश्किल है।

वेंटिलेशन डक्ट स्थापित करते समय, क्योंकि एयर डक्ट और दीवार के बीच और एयर डक्ट और एयर डक्ट के बीच की खाई गहरी और संकरी होती है, हाथ इसे संचालित करने के लिए इसमें प्रवेश नहीं कर सकता है, जिससे स्क्रू और नट्स की स्थापना होती है इन पदों। निम्नलिखित तीन विधियों का आम तौर पर उपयोग किया जाता है: एक स्थापना के लिए दीवार को सीधे तोड़ना है, लेकिन यह विधि इमारत को बहुत नुकसान पहुंचाती है, और वायु नलिकाओं के बीच की खाई में शिकंजा और नट की स्थापना के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता है; दूसरा एयर डक्ट में आंतरिक निकला हुआ किनारा सेट करना और इसे बोल्ट से जोड़ना है, जो वायु वाहिनी के प्रभावी क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्र को कम करेगा और गैस प्रवाह के प्रतिरोध को बढ़ाएगा। इसके अलावा, लोगों को स्थापना के दौरान निर्माण के लिए वायु नलिका में प्रवेश करने की आवश्यकता होती है। वायु वाहिनी के आकार को ध्यान में रखते हुए सबसे पहले, उच्च स्थिति वाले सहायक फर्मवेयर और बिना किसी बल के कुछ छिपे हुए खतरे हैं; तीसरा, इसे सीधे अनदेखा किया जाता है और नहीं किया जाता है, लेकिन यह आसान है कि एयर डक्ट कनेक्शन तंग नहीं है और हवा की मात्रा का नुकसान बड़ा है। उपर्युक्त विधियों में सभी प्रमुख निर्माण दोष हैं, जो न केवल निर्माण प्रक्रिया में बहुत अधिक जनशक्ति और समय बर्बाद करते हैं, बल्कि कम वायु आपूर्ति दक्षता की समस्या भी है।

मशीन पार्ट्स असेंबली के तकनीकी क्षेत्र में पेंच एक काफी सामान्य संरचना है, और यह मुख्य रूप से वर्कपीस को दबाने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए नर और मादा धागे की पारस्परिक जुड़ाव विशेषताओं का उपयोग करता है। इस समय बाजार में कई तरह के पेंच हैं, और उनके कार्य भी बहुत अलग हैं। हालांकि, एक स्टड और एक घूमने वाला हिस्सा जिसके द्वारा स्टड को घुमाया जाता है, एक ही मूल संरचना होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, रिवेट्स, सफेद जस्ता चढ़ाया हुआ चार-जबड़े नट, स्क्रू कनेक्शन नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

इंदौरइंजेक्शन कॉपर नट

कॉपर इनले की आपूर्ति करें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।