उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रोसेसिंग कॉपर इंसर्ट नट इंजेक्शन मोल्डिंग कॉपर नट कॉपर एंबेडेड पार्ट कॉपर knurled नट कॉपर फ्लावर मदर:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8165समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-11 19:20:18

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील प्राकृतिक रंग के स्क्रू,...

पेंच का मुख्य उद्देश्य औद्योगिक उत्पाद को एक निश्चित रूप बनाना है। उपयोग में, अक्सर ऐसा होता है कि दांतों को बारीकी से नहीं जोड़ा जा सकता है, यदि पेंच बहुत मुश्किल से बंद है, या दांत का पैटर्न ठीक से बंद नहीं है, आदि, और उपयोग की शर्तों को पूरा नहीं किया जाता है, तो स्क्रू सिर टूट जाएगा। जो गुणवत्तापूर्ण हैं। सटीकता की समस्या। पेंच बड़े पैमाने पर उत्पाद हैं, कला के हस्तनिर्मित कार्य नहीं। बड़े पैमाने पर उत्पादन में, उद्देश्य उपभोक्ताओं को आपूर्ति करने के लिए उच्च-सटीक और स्थिर गुणवत्ता और लोकप्रिय कीमतों को प्राप्त करना है। स्क्रू की सटीकता आमतौर पर 6g होती है, और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले रफ स्क्रू 14g होते हैं। शिकंजा का मूल्य बहुत महत्वपूर्ण है। दुनिया में, खराब पेंच गुणवत्ता के कारण ऑटोमोबाइल कारखानों के दिवालिया होने के उदाहरण हैं; खराब पेंच गुणवत्ता के कारण विमानों के गिरने और वाहनों के पलट जाने के भी उदाहरण हैं।

वर्तमान में, सामान्य हाइड्रोलिक उत्खनन के पिन शाफ्ट स्टॉप पिन की स्टॉपिंग विधि मुख्य रूप से पिन शाफ्ट स्टॉप स्लीव पिन होल और पिन शाफ्ट पिन होल से गुजरने के लिए एक लंबे बोल्ट का उपयोग करके होती है, और फिर दूसरे पर एक डबल नट का उपयोग करती है। बोल्ट के अंत को पिन शाफ्ट से दूर करने के लिए मजबूर करने के लिए। बोल्ट और नट्स को गिरने से रोकने के लिए स्टॉप स्लीव का बाहरी घेरा लगभग 2 3 मिमी दूर है। जिस संरचना में डबल नट एक-दूसरे के खिलाफ दबाए जाते हैं, इस पिन शाफ्ट स्टॉप विधि की डिस्सेप्लर और असेंबली दक्षता अधिक नहीं होती है, और प्रत्येक असेंबली और डिस्सेप्लर के लिए दो रिंच की आवश्यकता होती है, जो बेहद परेशानी होती है।

नट आमतौर पर अन्य घटकों को जकड़ने के लिए बोल्ट या स्क्रू के साथ संयोजन में उपयोग किए जाते हैं और एक सामान्य और व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले घटक होते हैं। मजबूत कंपन और अनियमित मजबूत टॉगल के अधीन होने पर अखरोट को ढीला और गिरना आसान नहीं बनाने के लिए, संयुक्त अखरोट बाजार में दिखाई दिया है।

अब लोग अक्सर नट और बोल्ट को लॉक करने के लिए स्प्रिंग वॉशर का उपयोग करते हैं, स्प्रिंग वॉशर, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील नॉन-क्लोज्ड स्पाइरल वॉशर, नट के नीचे, फ्लैट वॉशर के ऊपर, नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाते हैं, जिसका उपयोग रोकने के लिए किया जाता है। कंपन को ढीला होने से रोकने के लिए अखरोट ढीला है

ऑटो मरम्मत उद्योग में रंग मिलान के लिए उपयोग किया जाने वाला पेंट मिक्सिंग मिक्सर मुख्य ड्राइविंग बल के रूप में मल्टी-लिंक कनेक्शन ट्रांसमिशन का उपयोग करता है। टोक़ के संचरण में कोटर पिन के प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध के लिए उच्च गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं। कोटर पिन के उपयोग के दौरान, यह पाया गया कि क्रैकिंग घटना अपर्याप्त ताकत के कारण हुई, जिसके परिणामस्वरूप मशीन नहीं चल रही थी। पेंट मिक्सिंग मिक्सर के मौजूदा मल्टी-लिंक ट्रांसमिशन मोड में, कनेक्टिंग रॉड फ्रेम की प्रत्येक परत में 10 से अधिक पेंट पॉट्स को हिलाने के लिए चलाती है, और नीचे की कनेक्टिंग रॉड ऊपरी कनेक्टिंग के टॉर्क के ट्रांसमिशन के लिए भी जिम्मेदार होती है। रॉड, जो कनेक्टिंग रॉड और कनेक्टिंग रॉड के बीच कनेक्शन की ओर जाता है। छड़ से जुड़े पिनों में मजबूत प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध होना चाहिए, और एक निश्चित विरोधी ढीला कार्य होना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हार्डवेयर हेराफेरी के छल्ले, वाशर, मैंगनीज स्टील स्प्लिट पिन, हेक्सागोनल लकड़ी के स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप के लिए फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

इंदौरइंजेक्शन कॉपर नट

मशीनीकृत कॉपर इंसर्ट नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।