उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण तांबा तितली अखरोट पंजा अखरोट युआनबाओ हाथ पेंच अखरोट की अंगूठी अखरोट तितली अखरोट;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7844समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-19 08:49:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक ग्रेड 8 वाशर, एंटी-स्किड नट, ...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य बीच में फोम सामग्री के साथ एल्यूमीनियम अल, स्टील सेंट, और स्टेनलेस स्टील एसएसटी शीट की रिवेटिंग के लिए उपयुक्त एक नए प्रकार की खुली इंदौरअंधा कीलक प्रदान करना है। नई कीलक खराद का धुरा प्रक्रिया में सुधार करती है, एल्यूमीनियम खराद का धुरा को गोद लेती है, खराद का धुरा के सिर में आसान विरूपण के लिए एक गड्ढा होता है, और खराद का धुरा के ब्रेकपॉइंट के ऊपर एक शंक्वाकार स्टॉप ग्रूव होता है। नाखून के सिर को उजागर होने से रोकने के लिए मैंड्रेल को डाट द्वारा पकड़ा जा सकता है। उसी समय, कोर रॉड को ढीला न करने के लिए लॉक करें।

स्क्रू एक सामान्य कनेक्टिंग पीस है, एक उपकरण जो वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरण दर चरण जकड़ता है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्य का एक महान आविष्कार है। एक पारंपरिक पेंच को आम तौर पर एक छोर पर स्क्रू हेड के रूप में और दूसरे छोर पर एक स्क्रू रॉड के रूप में सेट किया जाता है, जो स्क्रू हेड और नट के बीच कनेक्टर को बन्धन के लिए बाहरी नट के साथ सहयोग करता है। हालांकि, जैसे कुछ घरेलू उपकरण मॉड्यूल, चेसिस और अन्य बिजली के उपकरण, पारंपरिक स्क्रू द्वारा तय किए गए मॉड्यूल और बॉक्स अक्सर कई हिस्सों को स्क्रू द्वारा एक साथ बांधते हैं। रखरखाव के दौरान, रखरखाव भाग के सभी हिस्सों को अलग करना आवश्यक है, जो बहुत परेशानी वाला है। इसलिए, एक नए प्रकार की पेंच संरचना जिसे दोनों सिरों पर जोड़ा जा सकता है और स्तरित स्थापना को महसूस कर सकता है, की आवश्यकता है। रखरखाव के दौरान, केवल रखरखाव भाग की कनेक्टिंग परत को अलग करने की आवश्यकता होती है, और न तो बाहरी और न ही आंतरिक को अलग करने की आवश्यकता होती है।

यूलुओ द्वारा प्रदान किया गया एक अखरोट। अखरोट एक आस्तीन के आकार में होता है और इसके अंदर एक थ्रेडेड सेक्शन होता है। थ्रेडेड सेक्शन के एक छोर की भीतरी दीवार पर एक कुंडलाकार नाली स्थापित की जाती है। खांचे का पायदान छेद के कोर की ओर इशारा करता है। फ्रंट एंड पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से बड़ा होता है या स्क्रूिंग दिशा में पीछे के छोर पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से छोटा होता है।

एक स्क्रू बेल्ट संरचना, विशेष रूप से एक स्क्रू बेल्ट जो स्क्रू बेल्ट पर स्क्रू की स्थिति बना सकती है, ताकि स्क्रू स्विंग न हो, ताकि स्क्रू को उन बिंदुओं के साथ स्थिर रूप से संरेखित किया जा सके जहां स्क्रू को खराब किया जाना है, और स्क्रू फिक्सेशन पेंच की सुविधा है। इसके समग्र कार्यान्वयन और उपयोग में, स्क्रू बेल्ट संरचना का अभिनव डिजाइन व्यावहारिक कार्य विशेषताओं को बढ़ाता है।

पेंच एक उपकरण है जो बर्तन के तंत्र को धीरे-धीरे तेज करने के लिए किसी वस्तु की तिरछी सतह के गोलाकार घुमाव और घूर्णन के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्य का एक महान आविष्कार है। वर्तमान में, बाजार पर पेंच के सिर को आम तौर पर एक क्रॉस ग्रूव या एक शब्द नाली के साथ छिद्रित किया जाता है, जिसका उपयोग पेंच को कसने या हटाने के लिए किया जाता है, लेकिन क्रॉस स्लॉट या स्लॉट लंबे समय के बाद विकृत करना आसान होता है, यह उपकरणों के साथ इसे अलग करना मुश्किल है, और कभी-कभी संबंधित आकार का उपकरण नहीं मिल सकता है और डिस्सेप्लर नहीं किया जा सकता है, और डिस्सेप्लर अपेक्षाकृत असुविधाजनक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डीआईएन नट्स, ब्लैक निकल-प्लेटेड डोम हेड बोल्ट, प्लेट विज्ञापन डिस्प्ले फ्रेम बकल रिवेट्स, विस्तारित फ्लैट हेड इंदौरफ्लैट कप बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरपंजा अखरोट

मशीनिंग कॉपर विंग नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।