उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित कॉपर काउंटरसंक हेड स्क्रू पीतल क्रॉस काउंटरसंक हेड स्क्रू शुद्ध कॉपर फ्लैट हेड स्क्रू GB819 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7980समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-05 11:25:27

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बॉक्सिंग स्क्रू कैप, वाशर कॉपर फ्लैट ...

सर्किल उठाने और कसने के तंत्र में एक भारोत्तोलन तंत्र और एक कसने वाला तंत्र शामिल है; उठाने की व्यवस्था में एक उठाने वाला सिलेंडर और एक बॉल स्क्रू शामिल है; लिफ्टिंग सिलेंडर का आउटपुट शाफ्ट बॉल स्क्रू से जुड़ा होता है; बॉल स्क्रू ऊपर और नीचे की चाल को प्राप्त करने के लिए कसने वाले तंत्र को चलाता है; कसने के तंत्र में एक कसने वाली मोटर शामिल होती है, और कसने वाली मोटर का आउटपुट शाफ्ट आउटपुट शाफ्ट पर एक पिनियन स्लीव को घुमाने के लिए ड्राइव करता है; पिनियन सबसे बड़े गियर को घुमाने के लिए ड्राइव करता है, और सबसे बड़ा गियर इसके साथ जुड़ा हुआ दूसरा सबसे बड़ा गियर घुमाता है; पहले सबसे बड़े गियर का व्यास दूसरे सबसे बड़े गियर के व्यास के समान है; पहले सबसे बड़े गियर के घूर्णन शाफ्ट के निचले सिरे और दूसरे सबसे बड़े गियर घूर्णन डिस्क से सुसज्जित हैं, और प्रत्येक घूर्णन डिस्क निश्चित रूप से एक जांच स्थापित है; दो जांचों को एक ही समय में सर्किल के दो छेदों में डाला जा सकता है, और मोटर के घूमने पर सर्किल को कड़ा या ढीला किया जा सकता है।

अखरोट के ढीलेपन की समस्या को हल करने के लिए, विभिन्न स्व-लॉकिंग नट दिखाई दिए हैं, जिनमें जटिल संरचना, उच्च उत्पादन लागत, असुविधाजनक स्थापना और असंतोषजनक विरोधी-ढीला प्रभाव है। वर्तमान में, जापान में उत्पादित कभी न खुलने वाले मेवों का मुख्य रूप से डबल नट्स के रूप में उपयोग किया जाता है। प्रत्येक नट को एक सनकी कैम फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, और प्रत्येक नट को प्रत्येक नट के कैम फलाव को निचोड़ने के लिए एक नाली और एक झुका हुआ विमान प्रदान किया जाता है। दबाने पर, नट का कैम फलाव नट के ढलान के साथ एक छोटे त्रिज्या में चला जाएगा, ताकि नट ढीला न हो, लेकिन चाहे वह नट हो या नट, यह हमेशा सनकी बल की कार्रवाई के तहत होता है। इसके अलावा, कई निर्माताओं द्वारा डिजाइन किए गए विभिन्न गैर-ढीले नट अखरोट और बन्धन वर्कपीस के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए हैं या कभी भी ढीले न होने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए बार्ब को बढ़ाते हैं, लेकिन प्रभाव आदर्श नहीं है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक प्रकार का एंटी-लूज़िंग इंदौरबेलनाकार पिन है जिसमें विशेष रूप से मल्टी-लिंक ट्रांसमिशन पेंट मिक्सिंग मिक्सर के लिए डिज़ाइन किए गए खांचे होते हैं, जो विशेष रूप से उपर्युक्त पूर्व कला में मौजूद समस्याओं के लिए डिज़ाइन किया गया है। . ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से महसूस करना है: नाली के साथ एक प्रकार का विरोधी ढीला इंदौरबेलनाकार पिन, जिसमें: इंदौरबेलनाकार पिन पर अक्षीय वी-आकार के खांचे की बहुलता प्रदान की जाती है, और वी-आकार का खांचा इंदौरबेलनाकार पिनों पर समान रूप से व्यवस्थित करें। इंदौरबेलनाकार पिन पर तीन से चार अक्षीय वी-आकार के खांचे होते हैं। जब ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड उपयोग में है, तो वी-आकार के खांचे के साथ इंदौरबेलनाकार पिन को ऊर्ध्वाधर शाफ्ट में स्थापित किया जाता है, और टोक़ संचारित करने के लिए कनेक्टिंग रॉड पर यू-आकार के खांचे के साथ सहयोग करता है। वी-नाली संरचना का इंदौरबेलनाकार पिन ऊर्ध्वाधर शाफ्ट के बढ़ते छेद के साथ एक हस्तक्षेप फिट है। मौजूदा तकनीक की तुलना में ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग टॉर्क ट्रांसमिशन के लिए कनेक्टिंग रॉड से जुड़ने के लिए एक ऊर्ध्वाधर शाफ्ट के रूप में किया जाता है, जो प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध को पूरा खेल देता है। इंदौरबेलनाकार पिन से। इंदौरबेलनाकार पिन में पिन होल के साथ एक हस्तक्षेप फिट होता है, और इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी पर वितरित वी-नाली संरचना का प्रत्येक किनारा ढीला होने से रोकने के लिए पिन होल की आंतरिक दीवार में प्रवेश करेगा।

रिटेनिंग रिंग एक औद्योगिक एक्सेसरी है जो सपोर्ट, बफरिंग, ब्रेकिंग, हाइट एडजस्टमेंट और एंगल एडजस्टमेंट के रूप में काम कर सकती है। शाफ्ट के लिए रिटेनिंग रिंग का आंतरिक व्यास असेंबली शाफ्ट के व्यास से थोड़ा छोटा है। जब इंदौरछेद के लिए रिटेनिंग रिंग का चयन किया जाता है, तो रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा होता है। रिटेनिंग रिंग मुख्य रूप से अक्षीय निर्धारण की भूमिका निभाती है। सरफेस प्लस रिटेनिंग रिंग को उच्च स्तर के सेंटिंग के साथ तय किया गया है।

कैसे उपयोग करें, कीलक नट क्या है? आमतौर पर, लिफ्ट के अंदर उपयोग किए जाने वाले कीलक नट का उपयोग कारों या विमानन पर अलग-अलग बोर्डों पर विभिन्न भागों को स्थापित करते समय किसी प्रकार के स्क्रू को स्थापित करने के लिए किया जाता है। आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले स्थान बहुत महत्वपूर्ण कनेक्शन भाग होते हैं, इसलिए कीलक नट सामग्री का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण होता है। कीलक अखरोट का उपयोग कैसे करें? आइए इसे एक साथ देखें। इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग विभिन्न धातु प्लेटों, पाइपों और अन्य विनिर्माण उद्योगों के फिक्सिंग क्षेत्रों में किया जाता है, और ऑटोमोबाइल, विमानन, रेलवे, प्रशीतन, लिफ्ट, स्विच, उपकरण, फर्नीचर जैसे विद्युत और हल्के औद्योगिक उत्पादों की विधानसभा में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। और सजावट। इसे शीट मेटल, पतली दीवार वाली पाइप वेल्डिंग नट, सब्सट्रेट वेल्डिंग विरूपण, आंतरिक थ्रेड टेपर आदि की कमियों को हल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें आंतरिक थ्रेड, वेल्डिंग नट, कीलक दक्षता की आवश्यकता नहीं होती है, और इसका उपयोग करना आसान है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन हेड बोल्ट, हेक्सागोन सेल्फ-टैपिंग बोल्ट, 6-क्यूब कनेक्टर, 12.9 ब्लैक स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त कसने वाले शिकंजा प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

पीतल फिलिप्स इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू

कस्टम कॉपर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।