उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित आयरन ब्लैक सर्किल सर्किल ई-टाइप सर्किल रिटेनिंग रिंग कार्बन स्टील नेचुरल कलर ओपनिंग बकल बॉक्सिंग

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8360समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-08 21:22:05

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: खुले बेलनाकार ऊर्ध्वाधर अनाज बड़े ...

दूसरे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री: इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच तार की सामग्री का परीक्षण करने के लिए परीक्षण मशीन का उपयोग करने का निर्णय लिया जाता है, जिसे लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया जाता है। लोहे के तार को 1010 तार और 1018 तार, 10B21 तार, आदि में विभाजित किया गया है, स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304, स्टेनलेस स्टील 316 और इतने पर विभाजित किया गया है। तीन संयोजन स्क्रू के राष्ट्रीय लेबल के प्रावधान: आम तौर पर, जिन्हें संयोजन स्क्रू में अनुभव होता है, उन्हें आंतरिक आंख का उपयोग करके अलग किया जा सकता है। षट्भुज सिरों के बीच का अंतर। तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच विनिर्देशों को मापने के लिए कैलीपर का उपयोग करें। यह कितना बड़ा है, कितना लंबा है, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का सिर कितना मोटा है, फ्लैट वॉशर कितना मोटा है, और फ्लैट वॉशर का बाहरी व्यास क्या है। सॉल्ट स्प्रे मशीन से कॉम्बिनेशन स्क्रू का सॉल्ट स्प्रे कितने घंटे में नापा जाता है। पर्यावरण परीक्षण मशीन का उपयोग यह जांचने के लिए करें कि क्या तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच पर्यावरण के अनुकूल है। अभी भी पर्यावरण के अनुकूल नहीं है।

मशीनरी उद्योग में बोल्ट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इंदौरइंदौरगोल सिर बोल्ट आमतौर पर उपकरण भागों में तय किए जाते हैं, लेकिन लंबे समय तक उपयोग के दौरान, बाहरी बल या उपकरण के कंपन के कारण, बोल्ट ढीले हो जाते हैं, और बोल्ट के सिर में दीर्घकालिक उपयोग प्रक्रिया होती है। एक घातक नुकसान यह है कि यह फिसलन के लिए प्रवण है, जो गंभीर मामलों में उपयोगकर्ताओं को बड़े सुरक्षा खतरे और आर्थिक नुकसान का कारण बन सकता है।

रबर की अंगूठी और धातु की अंगूठी अभिन्न रूप से बंधी हुई और वल्केनाइज्ड होती हैं। यह एक सीलिंग रिंग है जिसका उपयोग धागे और निकला हुआ किनारा कनेक्शन को सील करने के लिए किया जाता है। अंगूठी में एक धातु की अंगूठी और एक रबर गैसकेट शामिल है। धातु की अंगूठी जंग-सबूत है, और रबर की अंगूठी आम तौर पर तेल प्रतिरोधी नाइट्राइल रबर या फ्लोरोरबर से बनी होती है। संयोजन पैड मीट्रिक और इंच आकार में उपलब्ध हैं, और मानक JB982-77 धातु पैड और रबर के संयोजन को निर्दिष्ट करता है। कॉम्बिनेशन सीलिंग वॉशर का उपयोग थ्रेडेड पाइप जोड़ों और स्क्रू प्लग सीलिंग के लिए किया जाता है। यह आमतौर पर तेल बंदरगाहों को अवरुद्ध करने के लिए लौह प्रकार के पाइप जोड़ों के साथ प्रयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से हाइड्रोलिक वाल्व पाइप जोड़ों के थ्रेडेड जोड़ों के अंतिम चेहरे की स्थिर सीलिंग के लिए उपयोग किया जाता है। यह ब्रिटिश और अमेरिकी मानकों के लिए उपयुक्त है। फ्रेंच और जर्मन मानक मीट्रिक थ्रेड कनेक्शन आदि पर इंच धागा और अंत चेहरा स्थिर मुहर। संयुक्त सीलिंग गैसकेट को संरचना के अनुसार ए प्रकार और बी प्रकार में विभाजित किया जा सकता है; इसे रबर के अंतर के अनुसार पूर्ण पैकेज और आधा पैकेज में विभाजित किया जा सकता है।

अब लोग अक्सर नट और बोल्ट को लॉक करने के लिए स्प्रिंग वॉशर का उपयोग करते हैं, स्प्रिंग वॉशर, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील नॉन-क्लोज्ड स्पाइरल वॉशर, नट के नीचे, फ्लैट वॉशर के ऊपर, नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाते हैं, जिसका उपयोग रोकने के लिए किया जाता है। अखरोट का ढीलापन कंपन और ढीलेपन को रोकने में एक भूमिका निभाता है, लेकिन यह अक्सर एक रेडियल बाहरी तनाव के कारण होता है, जो कसने वाले टोक़ द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल के कारण होता है, और खुली अंगूठी के विस्तार की घटना होती है, और हाइड्रोजन वसंत वॉशर का उत्सर्जन अक्सर होता है। स्प्रिंग वॉशर के माध्यम से फ्लैट वॉशर पर दबाव असमान रूप से लागू होता है, और स्प्रिंग वॉशर और नट और फ्लैट वॉशर के बीच घर्षण गुणांक छोटा होता है, जिसके परिणामस्वरूप कंपन, रोटेशन और विश्राम होता है।

एक कीलक एक कील के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। यह मुख्य रूप से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से riveted भागों को जोड़ने के लिए riveting में उपयोग किया जाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट 12.9 ग्रेड नट्स का पूरा सेट, 62 कॉपर बोल्ट, फूलों के दांतों के साथ काठी के आकार का सिंगल-साइड लॉक वाशर , काठी के आकार के गास्केट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरस्नैप रिंग ई-टाइप स्नैप रिंग

स्वनिर्धारित आयरन ब्लैक सर्किल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।