उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति लोहा जस्ती चौड़ा फ्लैट वॉशर अतिरिक्त बड़ा अतिरिक्त मोटी अतिरिक्त चौड़ा फ्लैट गैसकेट एएएए 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7880समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-24 22:08:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेल्फ-टैपिंग एक्सपेंशन स्क्रू, प्रोसे...

कुछ डिस्क भागों को संसाधित करते समय, खराद का धुरा अक्सर स्थिति के लिए उपयोग किया जाता है, और उस पर अखरोट दबाया जाता है। हालांकि, साधारण अखरोट अपने छोटे सिरे और खराब समतलता के कारण आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। उपयोगकर्ता को अखरोट बनाने की जरूरत है, और सिंगल-पीस उत्पादन के कारण लागत अधिक है।

ड्रिलिंग पेंच हाल के वर्षों में लोगों का एक नया आविष्कार है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। ड्रिल टेल स्क्रू की टेल ड्रिल टेल या नुकीली टेल के आकार में होती है, और किसी सहायक प्रसंस्करण की आवश्यकता नहीं होती है। ड्रिलिंग, टैपिंग और लॉकिंग को सीधे सेटिंग सामग्री और मूल सामग्री पर किया जा सकता है, जो निर्माण समय को बहुत बचाता है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसकी कठोरता और पुल-आउट बल और रखरखाव बल अधिक है, और यह संयोजन के बाद लंबे समय तक ढीला नहीं होगा। एक ऑपरेशन में सुरक्षित ड्रिलिंग और टैपिंग का उपयोग करना आसान है। ड्रिल टेल स्क्रू ड्रिल टेल स्क्रू का उपयोग: यह एक प्रकार का स्क्रू है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से स्टील संरचनाओं के रंगीन स्टील टाइलों के फिक्सिंग में किया जाता है, और इसका उपयोग साधारण इमारतों की पतली प्लेट फिक्सिंग के लिए भी किया जा सकता है। इसका उपयोग मेटल-टू-मेटल बॉन्डिंग के लिए नहीं किया जा सकता है। सामग्री और मॉडल सामग्री लोहा और स्टेनलेस स्टील हैं, जिनमें से स्टेनलेस स्टील को विभिन्न सामग्रियों में विभाजित किया गया है। मॉडल हैं: 4.2/ Φ4.8/ Φ5.5/ Φ6.3mm, अनुरोध पर विशिष्ट लंबाई पर सहमति हो सकती है। विभिन्न ड्रिल टेल्स के अनुसार, इसे इसमें विभाजित किया जा सकता है: राउंड हेड राइस / क्रॉस / प्लम ब्लॉसम, काउंटरसंक हेड (फ्लैट हेड) / राइस सीड / क्रॉस / प्लम ब्लॉसम, हेक्सागोनल वॉशर, राउंड हेड वॉशर (बड़ा फ्लैट हेड), हॉर्न सिर, आदि

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक स्क्रू पोजिशनिंग पिन प्रदान करता है, जो एक मुख्य बॉडी पार्ट और एक इंसर्ट पार्ट से बना होता है। मुख्य शरीर का हिस्सा एक गोलाकार बॉस संरचना है, और गोलाकार बॉस संरचना के नीचे एक आयताकार नाली प्रदान की जाती है। इंसर्टिंग पार्ट मुख्य बॉडी पार्ट की ऊपरी सतह के मध्य भाग पर लगा होता है, इंसर्टिंग पार्ट का निचला हिस्सा और मुख्य बॉडी पार्ट का कॉन्टैक्ट सेक्शन एक गोलाकार काटे गए स्ट्रक्चर में होता है, इंसर्टिंग पार्ट का ऊपरी हिस्सा होता है एक बेलनाकार संरचना, और बेलनाकार संरचना की बाहरी सतह धागे के साथ प्रदान की जाती है; पेंच पोजीशनिंग पिन, संरचना सरल है और डिजाइन सरल है। मुख्य भाग और सम्मिलित भाग के विशेष संरचनात्मक डिजाइन को पहली प्रसंस्करण प्रक्रिया में पंच और मरने के बीच रखा जा सकता है, जिससे पंच और मरने के बीच प्रसंस्करण के दौरान गठित अंतर को प्रभावी ढंग से कम किया जा सकता है। बड़े पैमाने पर औद्योगिक उत्पादन की जरूरतों के लिए उपयुक्त, मजबूती से तय।

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। ठोस ऑपरेशन में, स्क्रू-इन ऑपरेशन में अभी भी कठिनाई की कमी है; एक और उदाहरण, नंबर 289417 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग बीच में खराब हो जाता है वस्तु के पिछले भाग में खंड। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

रिवेटिंग ऑटोमेशन के क्षेत्र में सरल उत्पादन, उचित संरचना और स्थिर फीडिंग के साथ एक संरचना का विकास बहुत महत्व रखता है। तकनीकी प्राप्ति तत्व: इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य पूर्व कला में कमियों को दूर करना है, और प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट्स के लिए एक स्वचालित फीडिंग डिवाइस प्रदान करना है, जिसमें एक कॉम्पैक्ट संरचना और एक उचित डिजाइन है, और स्वचालित संदेश का एहसास कर सकता है दबाव riveting मरने पर दबाव riveting अखरोट। अंतरिक्ष के उपयोग को कम करें, कार्य कुशलता में सुधार करें और श्रम लागत बचाएं। उपयोगिता मॉडल द्वारा प्रदान की गई तकनीकी योजना के अनुसार: इंदौररिवेटिंग नट्स के लिए स्वचालित फीडिंग डिवाइस, जिसकी विशेषता है: इसमें एक इंस्टॉलेशन ब्रैकेट, एक कनेक्टिंग फ्रेम, एक फ्लैप ब्रैकेट, एक मटेरियल पुशिंग सिलेंडर, एक मटेरियल पुशिंग ब्लॉक और एक शामिल है। प्रालंब; फ्लैप ब्रैकेट को ब्रैकेट के नीचे इंस्टॉलेशन पर व्यवस्थित किया जाता है और कनेक्टिंग ब्रैकेट के माध्यम से माउंटिंग ब्रैकेट से जुड़ा होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हैंडल स्क्रू, हेक्सागोन नट और नट्स, मीट्रिक थ्रेड स्क्रू, बढ़े हुए नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए फास्टनर समाधान।

इंदौरचौड़ा फ्लैट वॉशर

लोहे की आपूर्ति जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।