उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित आयरन निकल-प्लेटेड हैंड स्क्रू 304 स्टेनलेस स्टील हैंड स्क्रू स्ट्रेट ग्रेन नॉटेड 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8052समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-23 15:15:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फिक्स्ड पिन और पिन, एल्यूमीनियम मिश्र...

फास्टनरों हमारे जीवन में एक अनिवार्य आवश्यकता है और दो वस्तुओं को लचीले ढंग से ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। हालांकि, ऑटोमोबाइल, बड़ी निर्माण मशीनरी और कारखानों जैसे अनुप्रयोगों में, नट अक्सर ढीले हो जाते हैं और फिर गिर जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप अक्सर खतरे और बड़े खतरे होते हैं। लोगों के जीवन और संपत्ति के लिए खतरा।

हालांकि, हालांकि उपर्युक्त पेंच बेल्ट (2) अपेक्षित प्रभाव प्राप्त कर सकता है, यह इसके वास्तविक कार्यान्वयन में भी पाया जाता है। हालांकि इस संरचना में लॉकिंग स्क्रू टूल को चलाने और मोड़ने के लिए मुख्य बॉडी के दोनों किनारों पर कई खांचे हैं, हालांकि, ग्रूव का उपयोग केवल स्क्रू बेल्ट ड्राइव को चलाने के लिए किया जाता है, और चूंकि स्क्रू स्क्रू बेल्ट पर स्विंग करेगा, यह स्क्रू बेल्ट पर स्क्रू को उस बिंदु के साथ स्थिर रूप से संरेखित करना असंभव है जहां स्क्रू को सेट किया जाना है। , जो संचालन और उपयोग में बड़ी असुविधा की ओर जाता है, और पेंच और पेंच स्थापना की दक्षता को भी प्रभावित करता है, जिससे समग्र संरचनात्मक संरचना में सुधार के लिए अभी भी जगह है।

ग्रीक गणितज्ञ अरकुटास ने एक बार पेंच, पेंच, पेंच के सिद्धांत का वर्णन किया था। पहली शताब्दी ईस्वी में, भूमध्यसागरीय दुनिया ने स्क्रू प्रेस में लकड़ी के स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू का उपयोग करना शुरू कर दिया था जो जैतून से जैतून का तेल दबा सकते थे, या अंगूर से वाइन बना सकते थे। पंद्रहवीं शताब्दी से पहले, यूरोप में फास्टनरों के रूप में धातु के स्क्रू, स्क्रू, स्क्रू का उपयोग शायद ही कभी किया जाता था। Rybczynski (Rybczynski) साबित करता है कि मध्य युग (नवीनतम AD 1580 में) में हाथ से पकड़े गए स्क्रूड्राइवर और स्क्रूड्राइवर मौजूद थे, लेकिन यह अठारहवीं शताब्दी तक नहीं था कि थ्रेडेड फास्टनरों का व्यावसायीकरण किया गया और व्यापक रूप से उपयोग किया जाने लगा। . थ्रेडेड फास्टनरों का व्यापक रूप से उपयोग किए जाने से पहले, कसने के कई अलग-अलग तरीके थे। ज्यादातर लकड़ी के काम और फोर्जिंग से संबंधित हैं, और मशीनिंग से कम, डॉवेल और पिन, वेज, टेनन और टेनन, डोवेटेल, नाखून, फोर्ज वेल्डिंग, और अन्य जैसे अवधारणाएं चमड़े या फाइबर से बंधे हैं और एक साथ बंधे हैं। उन्नीसवीं सदी के मध्य से पहले, जहाजों को कोटर पिन, पिन बोल्ट या रिवेट्स के साथ बनाया गया था। चिपकने वाले भी थे, लेकिन उतने नहीं जितने आज हैं। 18 वीं शताब्दी में बड़े पैमाने पर स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू का उत्पादन करने के लिए मशीन टूल्स के उपयोग के बाद धातु के स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू आमतौर पर फास्टनरों का उपयोग किया जाने लगा। यह तकनीक 1760 और 1770 के आसपास दो अलग-अलग प्रक्रियाओं के साथ विकसित हुई। दृष्टिकोण, लेकिन जल्दी से अभिसरण: लकड़ी के स्क्रू, स्क्रू, स्क्रू (लकड़ी के फिक्सिंग, स्क्रू, स्क्रू के लिए धातु के स्क्रू) को एकल-उद्देश्य, उच्च-उपज वाली मशीनों और कम-मात्रा, मोल्ड शॉप स्टाइल उत्पादन वी-थ्रेड मशीन स्क्रू के साथ मशीनीकृत किया जाता है। पेंच, पेंच, विभिन्न पिचों की एक किस्म से चुन सकते हैं।

रिसाव-सबूत संयुक्त गैसकेट एक गैसकेट से संबंधित है और मौजूदा गैसकेट के लघु सेवा जीवन की समस्या को हल करता है। संयुक्त गैसकेट में शामिल हैं: एक ओ-आकार की सीलिंग रिंग, जो डी के बाहरी व्यास और ई के आंतरिक व्यास के साथ एक कुंडलाकार सीलिंग रिंग है। अनुभाग व्यास ए है; स्टील बाहरी रिंग एक स्टील फ्लैट कुंडलाकार बाहरी रिंग है, जो ओ-रिंग की बाहरी सतह पर स्लीव करती है, आंतरिक व्यास एफ है, और एफ = डी, मोटाई बी, बी = 0.785 ए है; स्टील इनर रिंग एक स्टील फ्लैट कुंडलाकार आंतरिक रिंग है, जो ओ-रिंग की आंतरिक सतह में एम्बेडेड है, बाहरी व्यास जी है, और जी = ई; मोटाई सी है, और सी = बी। जब संयुक्त वॉशर में ओ-रिंग को सीलिंग के लिए बोल्ट द्वारा दबाया जाता है, तो इसे स्टील की बाहरी रिंग और स्टील की आंतरिक रिंग के बीच स्थित किया जाता है, और दोनों द्वारा संरक्षित किया जाता है, ताकि बोल्ट के कसने वाले टॉर्क को कम किया जा सके। सीलिंग प्रदर्शन को कम किए बिना, थ्रेड के सेवा जीवन का विस्तार करने और उत्पादन लागत को कम किए बिना सीलिंग प्रदर्शन को कम से कम दोगुना करें।

घरेलू और उद्योग में, फर्नीचर, घरेलू उपकरण, बिजली के उपकरण, उपकरण और अन्य वस्तुओं को स्थापित करते समय, वस्तु के असमान तल के कारण वस्तुएं असमान या असमान होती हैं, या क्योंकि प्लेसमेंट सतह या स्थापना सतह असमान होती है, या क्योंकि दो सतहें अलग हैं और एक साथ फिट नहीं होती हैं। स्थिर, कंपन, झटकों या फिसलने का उत्पादन, उपयोग प्रभाव और सेवा जीवन को प्रभावित करता है। कभी-कभी दो वस्तुओं को एक दूसरे के बगल में रखने की आवश्यकता होती है, लेकिन उनकी सतहें सीधे संपर्क में नहीं हो सकती हैं, अन्यथा सतहें क्षतिग्रस्त हो जाएंगी। इन दो मामलों के लिए, सामान्य समाधान गास्केट स्थापित करना है। दो प्रकार के गास्केट हैं: पच्चर और फ्लैट। पच्चर के आकार का गैसकेट सम्मिलन अंतराल की लंबाई को समायोजित करके वास्तविक मोटाई को समायोजित करता है, लेकिन इस विधि की संपर्क सतह और लोड-असर सतह छोटी होती है, और इसकी पच्चर के आकार की संरचना के कारण, गैसकेट तनाव के बाद वापस ले सकता है एक लम्बा समय। फ्लैट गास्केट आम तौर पर स्थानीय सामग्रियों से बने होते हैं, बेकार कागज, प्लास्टिक, रबर, धातु और अन्य सामग्रियों का उपयोग करके तह या स्टैकिंग द्वारा आवश्यक मोटाई बनाने के लिए। इस तरह के गास्केट अक्सर सटीक वांछित मोटाई के लिए जल्दी से इकट्ठे नहीं होते हैं, सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन नहीं होते हैं, और पुन: प्रयोज्य नहीं होते हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक ऐसा उत्पाद प्रदान करना है जो फर्नीचर, घरेलू उपकरण, उपकरण, बिजली के उपकरण और अन्य वस्तुओं को क्षैतिज, ऊर्ध्वाधर या स्थिर रख सके, उन्हें कंपन, हिलने या फिसलने से रोक सके, और प्रदान कर सके उपयुक्त मोटाई और सुंदर उपस्थिति। गैसकेट Yueluo का उद्देश्य एक गैसकेट का एहसास करना है जिसे इच्छानुसार जोड़ा जा सकता है। शीट 1 में छोटे छेद 3 दिए गए हैं, और कनेक्टिंग डिवाइस 2 छोटे छेदों के माध्यम से शीट 1 की बहुलता को एक साथ जोड़ता है। कनेक्टिंग डिवाइस 2 एक कीलक या एक स्क्रू है। शीट 1 की सामग्री प्लास्टिक, धातु, पेपर कार्ड या रबर हो सकती है। Yueluo द्वारा प्रदान किए गए गास्केट को इच्छानुसार जोड़ा जा सकता है। कई चादरें रिवेट्स या स्क्रू द्वारा एक साथ जुड़ी हुई हैं। शीट्स को खोलने या बंद करने या स्क्रू को हटाने से, शीट्स को अलग-अलग मोटाई और लोच के साथ गास्केट का संयोजन प्राप्त करने के लिए फिर से जोड़ा जाता है। ऑब्जेक्ट को क्षैतिज, लंबवत या स्थिर रखने के लिए इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट और इंस्टॉलेशन सतह के बीच का स्थान और इसे कंपन, हिलने या फिसलने से रोकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: वेल्डिंग स्टड स्क्रू, एंटी-थेफ्ट बोल्ट, 316 ठीक दांत, Q191 स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों।

304 स्टेनलेस स्टील

स्वनिर्धारित आयरन निकल प्लेटेड थंब स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।