उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति कार्बन स्टील कठोर स्व-टैपिंग स्क्रू कप हेड स्क्रू प्लम होल स्क्रू 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7642समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-23 13:52:26

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मीट्रिक लॉक नट, स्ट्रेट-थ्रू आंत...

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी तीन-उपकरण के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

वर्तमान में, पूर्व कला में एक चोरी-रोधी टी-बोल्ट है, जो एक स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड से जुड़े बोल्ट हेड से बना होता है; स्क्रू रॉड एक पॉलिश रॉड और थ्रेडेड रॉड से बना होता है; स्क्रू रॉड के निचले सिरे पर एक अवतल छेद दिया गया है; बेलनाकार, और बेलनाकार बोल्ट सिर का व्यास पेंच के व्यास से बड़ा होता है। जब उपर्युक्त एंटी-थेफ्ट टी-बोल्ट उपयोग में होते हैं, तो उपयोगकर्ता आमतौर पर स्क्रू के निचले सिरे पर अवतल छेद को हथौड़े या अन्य उपकरण से हथौड़े से मारता है, स्क्रू पर थ्रेड संरचना को नष्ट करता है, और ठीक करता है एक विकृत वस्तु के साथ अखरोट, ताकि चोरी विरोधी को प्राप्त किया जा सके। विशेषताएँ

हैंड स्क्रू प्लास्टिक हेड वाला स्क्रू होता है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक हेड को हाथ से घुमाकर हैंड स्क्रू को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हैंड स्क्रू का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक हेड और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक हेड की ऊंचाई सामान्य से अधिक है पेंच, और ऊंचाई 13 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

एक टी-बोल्ट। इस तरह के बोल्ट में बोल्ट शैंक और बोल्ट हेड शामिल होता है, और बोल्ट हेड एक विशेष बेलनाकार बोल्ट हेड को गोद लेता है, जो विभिन्न आकारों की स्थापना और सहयोग के लिए उपयुक्त हो सकता है। यद्यपि पूर्व कला में वर्ग बोल्ट सिर की तुलना में इस तरह के बोल्ट सिर के आकार में काफी सुधार हुआ है, बेलनाकार बोल्ट सिर स्थापित करने के लिए विशेष रूप से असुविधाजनक है, और स्थापना के लिए विशेष स्थापना उपकरण का उपयोग किया जाना चाहिए। यदि मैनुअल डायरेक्ट इंस्टॉलेशन विधि को अपनाया जाता है, क्योंकि सिलेंडर के किनारे को छूने वाली उंगली का बल क्षेत्र छोटा होता है, इससे इंस्टॉलेशन कार्य की कठिनाई बढ़ जाएगी और इसमें सुधार की आवश्यकता होगी।

स्वचालन प्रौद्योगिकी के निरंतर सुधार के साथ, उत्पादन प्रक्रिया में मानव भागीदारी धीरे-धीरे कम हो रही है, विशेष रूप से कुछ छोटे भागों के प्रसंस्करण में, मैनुअल प्रसंस्करण दक्षता और सटीकता कम है। क्या शिकंजा को मजबूती से उठाया जा सकता है और स्वचालित रूप से स्थापित किया जा सकता है, स्वचालित उत्पादन को बेहतर बनाने में बहुत मदद करता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB12617 सभी स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, दाँतेदार लॉक वाशर, डिस्क स्प्रिंग वाशर, मानक शेल्फ स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त फास्टनरों के साथ। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरकप हेड स्क्रू

आपूर्ति कार्बन स्टील कठोर स्व-टैपिंग शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।