उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कार्बन स्टील काउंटरसंक हेड ड्रिल टेल स्क्रू का उत्पादन फ्लैट हेड सेल्फ-ड्रिलिंग सेल्फ-टैपिंग स्क्रू फ्लैट हेड डोवेलटेल ड्रिल 3/4 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7608समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-13 14:28:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: राउंड हेड मशीन बोल्ट, डीआईएन 604 का...

इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन, जिसे स्प्रिंग पिन के रूप में भी जाना जाता है, एक बिना सिर वाला खोखला बेलनाकार शरीर है, जिसे अक्षीय दिशा में स्लॉट किया जाता है और दोनों सिरों पर चम्फर्ड किया जाता है। इसका उपयोग भागों के बीच स्थिति, कनेक्शन और निर्धारण के लिए किया जाता है। स्प्रिंग पिन का बाहरी व्यास आमतौर पर बढ़ते छेद से थोड़ा बड़ा होता है। इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन द्वारा उत्पन्न विरूपण बल को एक्सट्रूज़न द्वारा अपनी मूल स्थिति में बहाल करने के लिए इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के क्लैंपिंग प्रभाव को सुनिश्चित करता है। लेकिन सिर्फ इसके क्लैम्पिंग प्रभाव के कारण, यह इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को अलग करने में एक बड़ी बाधा का काम करेगा। जब उपयोग में होता है, तो खुले सिरे को पिन शाफ्ट पर छेद से बाहर निकाला जाता है, और बैकलैश को रोकने के कार्य का एहसास करने के लिए इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को पिन शाफ्ट से फिसलने से रोकने के लिए खुले सिरे को भड़काया और अलग किया जाता है। वर्तमान में, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन की डिस्सेप्लर विधि आमतौर पर इंदौरबेलनाकार पिन को हटाने के लिए एक पंचिंग मशीन का उपयोग करती है, जो इंदौरबेलनाकार पिन पर स्थापित उपकरण को आसानी से नष्ट कर देती है, और क्षतिग्रस्त इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को नुकसान के कारण फिर से उपयोग नहीं किया जा सकता है। एक तरीका यह है कि मैंड्रेल के क्लीयरेंस फिट के साथ माउंटिंग पिन डालें, इंदौरबेलनाकार पिन के निचले हिस्से को जकड़ने के लिए मैंड्रेल के पीछे पिन को पंच करें, और फिर इंदौरबेलनाकार पिन को बाहर निकालें, जिसका उपयोग केवल तब किया जा सकता है जब इलास्टिक माउंटिंग पिन हो छेद के माध्यम से स्थापित किया गया है, और क्योंकि यह आवश्यक है खराद का धुरा पर बल लगाने से डिस्सेप्लर की कठिनाई बढ़ जाती है और इंस्टॉलर की कार्य तीव्रता बढ़ जाती है। दो सुई नाक सरौता का उपयोग करके इंस्टॉलर द्वारा तीन तरीके किए जाते हैं। विशेष रूप से, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के दोनों किनारों के सिरों को जकड़ने के लिए पहले सुई-नाक सरौता का उपयोग करें, और फिर सुई-नाक सरौता पर एक आवक बल लागू करें, ताकि इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के दोनों पक्ष एक ही दिशा में घूमें जब तक कि उद्घाटन छोटा हो जाता है, और फिर इसे सफलतापूर्वक निकालने के लिए इसे बाहर निकालें। इन मौजूदा तरीकों के दोष स्पष्ट हैं। डिस्सेम्बल इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन का आकार या तो अनुपयोगी है या डिस्सेप्लर के बाद इंदौरबेलनाकार पिन का विरूपण एक समान नहीं है, जो इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के प्रदर्शन को गंभीरता से प्रभावित करता है, जिसके परिणामस्वरूप अपशिष्ट और लागत में वृद्धि होती है; विधि विशुद्ध रूप से मैनुअल काम है, और कभी-कभी इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को हटाने के लिए कई पुनरावृत्ति होती है। इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन की विभिन्न स्थापना स्थितियों के कारण, यह कभी-कभी जुदा करने की कठिनाई को बढ़ाता है, और सुई-नाक सरौता को प्रभावी ढंग से निकालना मुश्किल होता है। सरौता बनाना मुश्किल है, और इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं। यदि बहुत अधिक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिनों को अलग किया जाना है, तो मौजूदा तरीकों को अक्सर जरूरतों को पूरा करना मुश्किल होता है, जो न केवल बहुत समय और इंस्टॉलर की शारीरिक शक्ति का उपभोग करता है, बल्कि गुणवत्ता सुनिश्चित करना भी मुश्किल बनाता है।

जब दरवाजे, खिड़कियों, अलमारियाँ, आदि के कनेक्शन और निर्धारण के लिए उपयोग किया जाता है, तो पारंपरिक पेंच बन्धन विधि का आमतौर पर उपयोग किया जाता है, और शिकंजा सीधे जुड़े भागों के पेंच छेद में संचालित होते हैं, और पेंच अंत कैप सीधे होते हैं उजागर, जो न केवल जुड़े भागों को प्रभावित करता है। इसके अलावा, लंबे समय तक उजागर किए गए शिकंजा के अंत के ढक्कन जंग के लिए आसान होते हैं, और सामान्य शिकंजा के अंतिम प्रसंस्करण में गड़गड़ाहट होती है। जब कनेक्शन बन्धन के लिए उपयोग किया जाता है, तो स्क्रू के अंत कैप लोगों को खरोंचना आसान होता है, जो उपस्थिति को प्रभावित करता है और सुरक्षित नहीं है।

यह निकासी निर्धारित करती है कि संबंधित लॉकिंग होल में लॉकिंग स्क्रू के माध्यम से तय की गई हड्डी का टुकड़ा नाखून के सापेक्ष कितना आगे बढ़ सकता है और इस प्रकार नाखून की कठोरता के कारण उसी नाखून द्वारा तय किए गए अन्य हड्डी के टुकड़ों के सापेक्ष भी। सामग्री के लचीलेपन और समग्र उपकरण के साथ यह एक ऐसे आकार का निर्माण कर सकता है जो प्रभावी उपचार को रोकता है या निर्णायक रूप से देरी करता है। सर्जन के लिए लॉकिंग डिवाइस की प्रयोज्यता सुनिश्चित करने के लिए, यह अंतर, हालांकि अपरिहार्य है, कुछ संकेतों में चिकित्सकीय रूप से अवांछनीय है (उदाहरण के लिए तत्वमीमांसा टुकड़े के मामले में)। यहां तक कि एक पूर्ण क्रॉस-सेक्शन वाला एक स्क्रू, जिसमें लॉकिंग होल में एक आंतरिक धागा हो सकता है, गैपलेस नहीं है। यह आंतरिक धागा केवल लॉकिंग स्क्रू पर स्क्रू के संभावित अक्षीय संचलन को रोकता है।

इस्पात निर्माण संयंत्रों में, धातुकर्म कास्टिंग क्रेन ट्रॉलियों के पहियों का उपयोग तरल धातु को लटकाने के लिए किया जाता है, जो फ्लैंग्स के माध्यम से कार्डन शाफ्ट से जुड़े होते हैं। आमतौर पर, एक की-वे कनेक्टिंग फ्लैंज की रेडियल दिशा में सेट होता है, और की-वे एक थ्रू ग्रूव होता है। टॉर्क ट्रांसमिट करने के लिए की-वे में बी-टाइप फ्लैट की को सेट किया गया है। पहिया के लगातार आगे और पीछे की गति के दौरान, निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट आसानी से ढीला हो जाता है। चूँकि कुंजीमार्ग है

आंतरिक दांत इंदौरलोचदार वॉशर और बाहरी दांत इंदौरलोचदार वॉशर में परिधि पर कई तेज लोचदार दांत होते हैं, जो सहायक सतह के खिलाफ दबाए जाते हैं और फास्टनर को ढीला होने से रोक सकते हैं। इनर टूथ इलास्टिक वॉशर का उपयोग स्क्रू हेड के नीचे छोटे सिर के आकार के साथ किया जाता है; बाहरी दांत इंदौरलोचदार वॉशर ज्यादातर बोल्ट सिर और अखरोट के नीचे प्रयोग किया जाता है। दांतों के साथ इंदौरलोचदार वॉशर साधारण स्प्रिंग वॉशर से छोटा होता है, और फास्टनर को ढीला होने से रोकने के लिए समान रूप से जोर दिया जाता है और विश्वसनीय होता है, लेकिन यह बार-बार जुदा करने के लिए उपयुक्त नहीं है। वेव स्प्रिंग वॉशर जीबी: जीबी / टी 7246-1987 वेव वॉशर को डब्ल्यूजी टाइप, डब्ल्यूएल टाइप, डब्ल्यूएन टाइप डब्ल्यूजी टाइप वेव वॉशर में विभाजित किया गया है। बेयरिंग ऑपरेशन के शोर को कम करने और बेयरिंग की रनिंग सटीकता और स्थिरता में सुधार करने के लिए बेयरिंग को प्रतिष्ठित किया जाता है। इसके अलावा, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में बड़ी संख्या में लागू सामग्री होती है, जैसे कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु और इसी तरह। WL-टाइप वेव वॉशर WL-टाइप वेव वॉशर एक लैप-टाइप इलास्टिक वॉशर है, जिसे आमतौर पर एक छोटी सी जगह में स्थापित किया जा सकता है, जैसे कि बेयरिंग को प्रीस्ट्रेस करना, बेयरिंग ऑपरेशन के शोर को कम करना और रनिंग सटीकता और स्थिरता में सुधार करना। असर। इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में भी बड़ी संख्या में अनुप्रयोग हैं। सामग्री कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु, आदि हैं। WN टाइप वेव वॉशर WN टाइप वेव वॉशर एक मल्टी-लेयर वेव क्रेस्ट ओवरलैपिंग इलास्टिक वॉशर है। WL प्रकार की तुलना में, यह श्रृंखला बहु-परत सामग्री से बनी है, इसलिए समान संपीड़न स्ट्रोक के तहत K मान वक्र WL प्रकार की तुलना में अधिक चापलूसी है, जो लोचदार बल के लिए उपयुक्त है। पूरे काम करने वाले स्ट्रोक के बड़े, और लोचदार रिलीज को और अधिक समान होना आवश्यक है। उपयोग की जाने वाली सामग्री कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु, आदि हैं। डिस्क स्प्रिंग वॉशर डिस्क स्प्रिंग वॉशर, जिसे बेलेविले स्प्रिंग वॉशर के रूप में भी जाना जाता है, का आविष्कार फ्रेंच बेलेविल द्वारा किया गया था। DIN6796 डिस्क स्प्रिंग वाशर (HDS सीरीज) बोल्ट और स्क्रू कनेक्शन के लिए डिज़ाइन किए गए लॉक वॉशर हैं। इसे मध्यम या उच्च शक्ति वाले बोल्ट और स्क्रू के कनेक्शन के लिए DIN 6796 के अनुसार डिज़ाइन और निर्मित किया गया है। उच्च असर भार और लोचदार वसूली एचडीएस श्रृंखला को बहुत प्रभावी बनाती है, और बोल्ट तनाव निम्न कारणों से सुस्त हो सकता है: उपभोग्य सामग्रियों, रेंगना, विश्राम, थर्मल विस्तार, संकुचन, या मुहरों के संपीड़न के कारण। एचडीएस श्रृंखला कई बार पेंच की लोच को बढ़ाती है। यह साधारण स्प्रिंग वॉशर को प्रभावी ढंग से बदल सकता है, लेकिन यह लॉक वॉशर और फ्लैट वॉशर के संयोजन के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि एचडीएस श्रृंखला एक डिस्क स्प्रिंग है जिसे फोल्ड या ओवरलैप किया जा सकता है। बट संयुक्त का संयोजन डिस्क वसंत समूह के विरूपण को बढ़ा सकता है, और ओवरलैपिंग विधि के संयोजन से डिस्क वसंत समूह के वसंत बल में वृद्धि हो सकती है। आदर्श स्थापना विधि जितना संभव हो उतना समतल करना है। यह चपटी अवस्था के जितना करीब होता है, उतनी ही तेजी से टेंशन टॉर्क बढ़ता है, और बिना टॉर्क रिंच के उचित बोल्ट टेंशन प्राप्त किया जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्तंभ ऊंचा स्तंभ, बेलनाकार कोर बोल्ट के साथ गोल सिर आंतरिक टोक़, GB880 पोजिशनिंग पिन, फ्लैट हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

फ्लैट हेड सेल्फ-ड्रिलिंग सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

कार्बन स्टील इंदौरकाउंटरसंक हेड ड्रिल स्क्रू का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।