उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम-निर्मित कार्बन स्टील केए क्रॉस ग्रूव काउंटरसंक हेड फ्लैट हेड पॉइंटेड टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू इलेक्ट्रॉनिक छोटे स्क्रू फेंग

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8148समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-18 03:36:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मोटा फास्टनरों, फ्लैट वाशर, गोल सि...

सामान्यतया, धातु की प्लेट को रिवेट्स डालने के लिए छेद खोलने की आवश्यकता होती है, और फिर धातु की प्लेट के दोनों किनारों को जिग के साथ धातु की प्लेट की सकारात्मक दिशा में दबाएं, ताकि धातु की प्लेट समतल दिशा में विकृत हो जाए, जो छेद के भीतरी किनारे को सिकोड़ता है और कीलक को फिट करता है। मौजूदा रिवेटिंग तकनीक पतली चादरों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। क्योंकि पतली प्लेट में अपनी आगे की दिशा में संपीड़ित करने के लिए पर्याप्त मोटाई नहीं होती है, आगे की दिशा में अपर्याप्त विरूपण के कारण विमान की दिशा में कीलक डालने के लिए पर्याप्त विरूपण होता है, इसलिए कीलक को पतली प्लेट में मजबूती से तय नहीं किया जा सकता है।

स्क्रू और नट्स, सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले बन्धन उपकरणों के रूप में, दोष है कि वे ढीले और गिर सकते हैं, विशेष रूप से लंबे समय तक कंपन वातावरण में उनके ढीले और गिरने की संभावना अधिक होती है। अतिरिक्त एंटी-ऑफ भागों जैसे कि एंटी-ऑफ़ वाशर और एंटी-ऑफ कैप्स को जोड़ा जाता है, ताकि बन्धन प्रक्रिया में एक अतिरिक्त एंटी-ऑफ भाग का उपयोग किया जा सके, और इन एंटी-ऑफ भागों को कभी-कभी ढूंढना मुश्किल होता है जब वे हमेशा नहीं होते हैं की जरूरत है और उपयोग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

वर्तमान में, अधिकांश इंदौरबेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग उत्पाद को पहले निचले डाई की स्थिति की स्थिति में रखना है, और फिर एक इंदौरबेलनाकार पिन लें और इसे एक इंदौरबेलनाकार पिन पोजिशनिंग होल में डालें जो कि छेद के लिए गाढ़ा और लंबवत हो। जिसे उत्पाद दबाया जाता है, या उत्पाद पर लगाया जाता है। , पिन में एक पोजिशनिंग गाइड होना चाहिए; या इसे इंडेंटर के शीर्ष पर लगाया जाता है ताकि यह गिरे नहीं, और फिर प्रेस पूरा हो गया है। वास्तव में, छोटे इंदौरबेलनाकार पिनों को दबाना कठिन होता है। उत्पाद की अच्छी गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, सटीक रूप से पता लगाना आवश्यक है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि इंदौरबेलनाकार पिन केंद्रित और लंबवत हैं, और इंदौरबेलनाकार पिन एक-एक करके डालते हैं। श्रमिकों के लिए उत्पादन करना बहुत आसान है। थकान और कम दक्षता, उत्पाद की गुणवत्ता नियंत्रण कई मानवीय कारकों से प्रभावित होता है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता और काम में कुछ सुरक्षा खतरे होते हैं। दूसरी ओर, कुछ उत्पादन लाइनों में, प्रेस-इन इंदौरबेलनाकार पिन की लागत अपेक्षाकृत महंगी होती है, जैसे कि फिंगर सिलेंडर और मूविंग मैकेनिज्म, जो छोटे और सूक्ष्म उद्यमों के उपकरण निवेश पर बहुत अधिक लागत दबाव डालेगा।

मौजूदा ऑटोमोबाइल फास्टइंदौरनर नट एक सामान्य नट है। बोल्ट के साथ अखरोट का मिलान करने के बाद, कसने या अलग करने की प्रक्रिया के दौरान, तार फिसलने की घटना होगी, और सुरक्षा कारक अपेक्षाकृत कम है; गारंटी देना मुश्किल है, जंग लगाना आसान है, बार-बार निरीक्षण और प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है, और कार का उपयोग करने की लागत बढ़ जाती है, जो अब बाजार की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकती है।

कैप्ड नट बोल्ट कनेक्शन को बाहरी दुनिया से सीधे संपर्क करने से रोक सकता है, जो कि खराब हो जाता है और बाद में इसे अलग करना मुश्किल हो जाता है। पूर्व कला में टोपी के साथ नट ज्यादातर एक-टुकड़ा संरचना के होते हैं, और सतह को एंटी-ऑक्सीडेशन के साथ इलाज नहीं किया जाता है, जो कि जंग लगना आसान है। सुरक्षात्मक प्रभाव के अलावा, बन्धन विधि सामान्य नट्स के समान होती है, इसलिए गंभीर कंपन के अधीन होने पर इसे ढीला करना आसान होता है। .

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरयू-बोल्ट स्क्वायर इंदौरइंदौरयू-बोल्ट, गैल्वेनाइज्ड लोचदार पिन, अवतल इंदौरफिलिप्स स्क्रू, तितली स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

क्रॉस रिकेस्ड काउंटरसंक हेड

अनुकूलित कार्बन स्टील केए


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।