उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण कार्बन स्टील 10.9 ग्रेड उच्च शक्ति बोल्ट काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू फ्लैट हेड एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7389समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-25 16:28:06

जानकारी का सारांश:हमारे पास दस साल से अधिक का पेंच उद्योग उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अनुपचारित बोल्ट, गास्केट, शेल्फ ब्रिज स्क्रू...

वर्तमान में सीमेंट पर वस्तुओं को फिक्स करने की विधि सीमेंट की कीलों या एक्सपेंशन स्क्रू से होती है। सीमेंट की कीलें कठोर मिश्र धातु इस्पात से बनी वस्तुएं होती हैं जो लोहे की कीलों की तरह दिखती हैं, जो कील युक्तियों और कील निकायों से बनी होती हैं। सीमेंट की कीलों को सीमेंट में ठोक दिया जाता है। सीमेंट की कीलें चलाना आसान है, लेकिन हटाने योग्य नहीं। इंदौरइंदौरविस्तार पेंच एक बड़े अंत पेंच, एक स्लेटेड आस्तीन, एक गैसकेट, एक वसंत वॉशर और एक अखरोट से बना है। उपयोग करते समय, पहले बिजली के हथौड़े से सीमेंट में एक छेद ड्रिल करें, एक्सपेंशन स्क्रू में डालें, और बड़े टेल स्क्रू की टेल पर स्लॉटेड स्लीव का विस्तार करने के लिए नट को कस लें, ताकि सीमेंट पर एक्सपेंशन स्क्रू को ठीक किया जा सके। . इस समय, इंदौरइंदौरविस्तार पेंच पर एक निश्चित वस्तु को स्थापित करने के लिए अखरोट को हटा दें। यद्यपि इस विधि को अलग किया जा सकता है, पहली स्थापना के लिए एक इलेक्ट्रिक हथौड़ा की आवश्यकता होती है, जो असुविधाजनक है।

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 107 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 4 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं जिनका उपयोग घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए किया जाता है। इस तरह के घटक कई सामग्रियों और संरचनाओं में विभिन्न प्रकार के समान कार्य करने के लिए पाए जाते हैं। थ्रेडेड फास्टनरों की सामग्री और प्रक्रिया द्वारा प्रतिबंधित, बोल्ट जैसे फास्टनरों की असर सतह बड़ी नहीं होती है, इसलिए असर सतह के संपीड़ित तनाव को कम करने और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करने के लिए, वाशर का उपयोग किया जाता है।

Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड मौजूदा तकनीक की कमियों को दूर करने के लिए एक कीलक-उन्मुख पोजीशनिंग रिवेटिंग उपकरण प्रदान करता है। कीलक को उपकरण पर रखा जाता है, और फिर रिवेटिंग के लिए उत्पाद के साथ रिवेटिंग मशीन में रखा जाता है। उसी तरह, स्क्रैप दर कम हो जाती है और उत्पादन क्षमता में काफी सुधार होता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, एक रिवेट गाइड पोजिशनिंग रिवेटिंग टूल डिज़ाइन किया गया है, जिसमें एक रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक और एक रिवेटिंग लोअर डाई शामिल है, जिसकी विशेषता यह है कि रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक को रिवेटिंग लोअर डाई के ऊपर व्यवस्थित किया जाता है। रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक में एक पोजिशनिंग पिन और एक रिवेट यील्डिंग होल शामिल होता है, एक थ्रू होल को रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक के केंद्र में व्यवस्थित किया जाता है, एक रिवेट होल को थ्रू होल के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और कई पोजिशनिंग पिन की व्यवस्था की जाती है। थ्रू होल के चारों ओर रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक। . पांच पोजीशनिंग पिन हैं। रिवेटिंग लोअर डाई में एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल, एक रिवेट गाइड ब्लॉक और एक पोजिशनिंग होल शामिल है। रिवेटिंग लोअर डाई एक स्टेप्ड मॉड्यूल है। रिवेटिंग लोअर डाई के बाईं ओर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल दिया गया है, और रिवेटिंग लोअर डाई के दाईं ओर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल दिया गया है। गाइड ब्लॉक के सामने स्थित रिवेटिंग लोअर डाई पर कई पोजीशनिंग होल दिए गए हैं। दो पोजीशनिंग छेद हैं। गाइड ब्लॉक के केंद्र में एक एस्केप होल दिया गया है। मौजूदा तकनीक की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के पास एक कीलक-उन्मुख पोजीशनिंग रिवेटिंग टूलिंग है। रिवेट्स को टूलिंग पर रखा जाता है, और फिर रिवेटिंग मशीन में रिवेटिंग के लिए उत्पाद के साथ रखा जाता है, जो मैनुअल नॉक-इन की समस्या को हल करता है। दक्षता कम है, और riveting के दौरान मैनुअल राइटिंग के बिना विचलन के बिना riveting को riveted किया जा सकता है, ताकि उत्पादित उत्पादों की गुणवत्ता समान हो, स्क्रैप दर कम हो, और उत्पादन क्षमता में बहुत सुधार हो।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: समान-ऊंचाई सीमा शिकंजा, दबाव रिवेटिंग मदर कॉलम, खोखले नाली पिन, विंग नट और बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट

मशीनिंग कार्बन स्टील ग्रेड 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।