उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम कार्बन स्टील क्रॉस काउंटरसंक हेड त्रिकोण दांत सेल्फ-टैपिंग स्क्रू सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू कैबिनेट चेसिस स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8426समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-08 09:42:06

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक कैप नट्स, बिग हेड बोल्ट, ...

1. कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कौन सा उद्योग है, व्यवसाय अधिक कठिन है, और फास्टनर व्यवसाय के लिए यह अभी भी अधिक कठिन है। संपर्क की लंबी अवधि के बाद, मैंने महसूस किया कि फास्टनरों को बनाने के व्यवसाय को भी अच्छी तरह से करने में सक्षम होने के लिए बहुत अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। फास्टनरों को बनाने के व्यवसाय में, न केवल कोई व्यक्ति इसे कर सकता है, और उन सभी की कुछ आवश्यकताएं होती हैं। 2. जब फास्टनरों के व्यवसाय की बात आती है, तो कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का विक्रेता है, आपके पास सबसे पहले पर्याप्त धैर्य होना चाहिए, ताकि हम इस काम को विश्वास के साथ कर सकें, और कुछ ग्राहकों को हमारा अनुसरण करना मुश्किल नहीं है। संचार, जब तक हमारे पास पर्याप्त धैर्य है, तब तक हमारे पास फास्टनरों पर ग्राहकों के साथ सहयोग करने में सक्षम होने का एक बड़ा मौका है, और कुछ अपेक्षाकृत बड़े फास्टनर ग्राहकों के सामने, कभी-कभी ऐसा नहीं होता है कि हम यह सब एक ही बार में प्राप्त कर सकते हैं, कभी-कभी यदि आप सहयोग करना चाहते हैं, तो आपको सहयोग को बढ़ावा देने के लिए कई संपर्कों से गुजरना पड़ता है, इसलिए एक विक्रेता के रूप में, पर्याप्त धैर्य आवश्यक है। 3. फिर, एक फास्टनर सेल्समैन के रूप में, आपको जो चाहिए वह है दृढ़ता। कभी-कभी विक्रेता काम पर मुश्किल होता है। इस समय, आपको इसे समय पर समायोजित करने की आवश्यकता है, इसलिए यह आसानी से हार मानने की घटना को जन्म नहीं देगा, आखिरकार, एक सेल्समैन के रूप में, केवल अपने स्वयं के प्रयासों से हमें ग्राहकों से फास्टनरों के लिए ऑर्डर प्राप्त करने का अवसर मिल सकता है। हमें केवल कठिनाइयों का सामना करने और बहादुरी से आगे बढ़ने में सक्षम होने की आवश्यकता है। 4. फास्टनर सेल्समैन के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात विवरणों पर ध्यान देना है। अगर हम विवरण में अच्छा काम कर सकते हैं, तो कभी-कभी हम सफलता से दूर नहीं होते हैं। उपरोक्त कई आवश्यकताएं हैं जिन्हें फास्टनर व्यवसाय में पूरा करने की आवश्यकता है।

वर्कपीस पर स्क्रू को स्वचालित रूप से हटाने के लिए एक स्वचालित स्क्रू-रिमूवल डिवाइस, वर्कटेबल से युक्त ऑटोमैटिक स्क्रू-रिमूवल डिवाइस, वर्कटेबल के एक तरफ डिस्पोजेड मैनिपुलेटर, और मैनिपुलेटर पर स्थापित स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म, स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म मैनिपुलेटर से जुड़ी एक इंस्टॉलेशन प्लेट, इंस्टॉलेशन प्लेट पर स्थापित एक इलेक्ट्रिक बैच, इलेक्ट्रिक बैच के एक तरफ थोड़ा सा सिर, और इंस्टॉलेशन प्लेट पर डिस्पोजेड एक विज़ुअल रिकग्निशन यूनिट शामिल है, विजुअल रिकग्निशन यूनिट स्क्रू की तस्वीरें लेती है स्क्रू के निर्देशांक निर्धारित करने के लिए, स्क्रू को अलग करने के लिए बिट को इलेक्ट्रिक बैच की ड्राइव के नीचे घुमाया जाता है, बिट चुंबकीय होता है और स्क्रू को सोख लिया जा सकता है।

नुकीले तांबे के नट मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग, हार्डवेयर स्प्रिंग्स, विशेष आकार के स्प्रिंग्स, शिल्प उपहार स्प्रिंग्स, बैटरी स्प्रिंग शीट, स्प्रिंग एंटेना, चाबी के छल्ले, फॉस्फोर कांस्य वसंत सीएनसी स्वचालित खराद मोड़ भागों (तांबे की कार के पुर्जे, लोहे की कार के पुर्जे, एल्यूमीनियम) के लिए उपयोग किए जाते हैं। कार भागों), धातु मुद्रांकन भागों, इलेक्ट्रॉनिक हार्डवेयर, लौह शाफ्ट, एकल फूल शाफ्ट, बहु फूल शाफ्ट, लौह पिन, गैर मानक पेंच और अखरोट, भागों को जोड़ने, फास्टनरों, तार बनाने (धातु तार व्यवसाय कार्ड धारक, मॉडल विमान लैंडिंग गियर , एस हुक, आर-प्रकार की कुंडी, त्रिकोण बकसुआ, डी-प्रकार बकसुआ) और अन्य हार्डवेयर उत्पाद कॉपर नट श्रृंखला से संबंधित हैं।

नट फिक्सिंग और घटकों के कनेक्शन को प्राप्त करने के लिए शिकंजा के साथ सहयोग करते हैं। एसएमडी नट आमतौर पर सर्किट बोर्ड उद्योग में इलेक्ट्रॉनिक घटकों को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। यही है, चिप नट को सोल्डर द्वारा सर्किट बोर्ड पर मिलाया जाता है, और इलेक्ट्रॉनिक घटकों को स्क्रू को मोड़कर तय किया जाता है। हालांकि, जब सर्किट बोर्ड पर वर्तमान चिप नट को मिलाया जाता है, तो असमान सोल्डरिंग हो सकती है, जिससे सोल्डरिंग खराब हो जाती है। उसी समय, टांका लगाने के दौरान, अतिरिक्त मिलाप अखरोट की परिधि से बह जाता है, जो उपस्थिति को प्रभावित करता है और इसकी उपस्थिति को प्रभावित कर सकता है। विद्युत गुण। इसके अलावा, अखरोट को केवल एक छोर पर सर्किट बोर्ड के साथ वेल्डेड किया जाता है, और वेल्डिंग के बाद इसकी दृढ़ता और विश्वसनीयता कम होती है।

वेंटिलेशन डक्ट स्थापित करते समय, क्योंकि एयर डक्ट और दीवार के बीच और एयर डक्ट और एयर डक्ट के बीच की खाई गहरी और संकरी होती है, हाथ इसे संचालित करने के लिए इसमें प्रवेश नहीं कर सकता है, जिससे स्क्रू और नट्स की स्थापना होती है इन पदों। निम्नलिखित तीन विधियों का आम तौर पर उपयोग किया जाता है: एक स्थापना के लिए दीवार को सीधे तोड़ना है, लेकिन यह विधि इमारत को बहुत नुकसान पहुंचाती है, और वायु नलिकाओं के बीच की खाई में शिकंजा और नट की स्थापना के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता है; दूसरा एयर डक्ट में आंतरिक निकला हुआ किनारा सेट करना और इसे बोल्ट से जोड़ना है, जो वायु वाहिनी के प्रभावी क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्र को कम करेगा और गैस प्रवाह के प्रतिरोध को बढ़ाएगा। इसके अलावा, लोगों को स्थापना के दौरान निर्माण के लिए वायु नलिका में प्रवेश करने की आवश्यकता होती है। वायु वाहिनी के आकार को ध्यान में रखते हुए सबसे पहले, उच्च स्थिति वाले सहायक फर्मवेयर और बिना किसी बल के कुछ छिपे हुए खतरे हैं; तीसरा, इसे सीधे अनदेखा किया जाता है और नहीं किया जाता है, लेकिन यह आसान है कि एयर डक्ट कनेक्शन तंग नहीं है और हवा की मात्रा का नुकसान बड़ा है। उपर्युक्त विधियों में सभी प्रमुख निर्माण दोष हैं, जो न केवल निर्माण प्रक्रिया में बहुत अधिक जनशक्ति और समय बर्बाद करते हैं, बल्कि कम वायु आपूर्ति दक्षता की समस्या भी है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बढ़े हुए बड़े पक्ष और छोटे पक्ष, त्रिकोणीय गोलाकार बेल्ट रिंग, फ्लैट वॉशर और स्प्रिंग वॉशर अनुक्रम, ब्लैक कार्बन स्टील और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

क्रॉस काउंटरसंक त्रिकोण दांत

कस्टम कार्बन स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।