उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्लास्टिक हैंड स्क्रू नट प्लम ब्लॉसम नट स्टार हैंड स्क्रू नट बैकलाइट बॉल नट हैंडल बॉल नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8236समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-01 03:12:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ASMEB18.21.2M, हेक्सागोनल विस्तार ...

पारंपरिक रिवेट्स का एक ही उद्देश्य होता है और अधिकांश अवसरों में संयोजन में उपयोग करने की आवश्यकता होती है। ऑपरेशन जटिल, श्रम-गहन है, और कनेक्शन की गुणवत्ता की गारंटी नहीं दी जा सकती है। इसलिए, एक एकीकृत कीलक की आवश्यकता है।

उपयोग करते समय, नट और बोल्ट को जगह में स्थापित करने के बाद, बोल्ट के खांचे से लॉकिंग स्ट्रिप डालें, और लॉकिंग स्ट्रिप के वी-आकार के लॉकिंग दांतों को वी-आकार के टूथ ग्रूव में से एक में स्नैप करें, और पुश करें पूरी तरह से खांचे में पट्टी बंद करना। वी-आकार के लॉकिंग दांत नट में फंस जाते हैं, और लॉकिंग स्ट्रिप बॉडी बोल्ट के खांचे में फंस जाती है, जिससे नट और बोल्ट के सापेक्ष रोटेशन को प्रतिबंधित कर दिया जाता है, और नट और बोल्ट के बीच धागे होते हैं प्रतिबंधित करने के लिए उनके सापेक्ष स्लाइडिंग, इसलिए यह बोल्ट गिरने से भी अखरोट को ढीला होने से रोक सकता है; जब अखरोट को अलग करने की आवश्यकता होती है, तो केवल खांचे से लॉकिंग पट्टी को बाहर निकालना आवश्यक होता है, और अखरोट को सामान्य रूप से अलग किया जा सकता है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, जैसा कि नाम से पता चलता है, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर से बना होना चाहिए, और फिर स्क्रू थ्रेड को स्क्रू करना चाहिए। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के कई गुण स्टेनलेस स्टील से संबंधित हैं। स्टेनलेस स्टील के गुणों और संगठन को ध्यान में रखते हुए, स्टेनलेस स्टील सामग्री और अन्य पहलुओं के गुणों को समझें। इसलिए, यह समझा जाता है कि स्टेनलेस स्टील में अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं जैसे कि जंग-रोधी, जंग-रोधी, उच्च तापमान प्रतिरोध, आदि, तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में भी ये अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं। स्टेनलेस स्टील सामग्री की बढ़ती गुणवत्ता के साथ। स्क्रू उद्योग द्वारा उत्पादित इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के यांत्रिक गुण बेहतर और बेहतर होते जा रहे हैं। एंटी-जंग, एंटी-जंग क्षमता, और उच्च तापमान और उच्च दबाव मजबूत और मजबूत हो रहे हैं।

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

चित्रा 1 का जिक्र करते हुए, मौजूदा इंसर्ट नट 1 का एक सिरा 'इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' में एम्बेडेड है, और दूसरा सिरा इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के संपर्क में है। इन्सर्ट नट 1' में अक्षीय दिशा में विपरीत निचली और ऊपरी सतहें होती हैं। इंसर्ट इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के एक सिरे का अंतिम चेहरा निचला छोर है। गर्म दबाव के दौरान प्रतिरोध को कम करने के लिए, आंतरिक दीवार की सतह और डालने वाले अखरोट की निचली सतह के बीच का कनेक्शन 1 एक झुकी हुई सतह के साथ प्रदान किया जाता है। हालाँकि, जब इस संरचना के एम्बेडेड नट 1' को गर्म दबाया जाता है, तो गर्म पिघला हुआ गोंद एक शंट उत्पन्न करेगा जो ढलान के साथ उगता है, और फिर एम्बेडेड नट 1' के स्क्रू होल में एक उत्तल शिखर बनता है, और उत्तल शिखर पेंच पर कब्जा कर लेता है। छेद में जगह स्क्रू 5' को पूरी तरह से खराब होने से रोकती है; उसी समय, गर्म सोल्डर के शंटिंग के कारण, ऊपरी सिरे के पास भीतरी नट 1' की गांठ को सोल्डर से नहीं भरा जा सकता है, जिससे भीतरी नट 1' और भीतरी नट 1' और इंजेक्शन बन जाता है। भाग 2' मजबूती से एम्बेडेड नहीं है। इसलिए, हॉट-प्रेस्ड होने के बाद मौजूदा इंसर्ट नट 1 और स्क्रू 5 की लॉकिंग स्ट्रेंथ अपेक्षाकृत कम है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ठोस लकड़ी एम्बेडेड भागों ट्रेपोजॉइडल स्क्रू कैप, फ्लैट नट, सिंगल-थ्रेडेड पीसी बोर्ड स्पेसर स्टड, एंटी-लूज़, नॉन पैड, आदि उत्पादों के साथ सेल्फ-लॉकिंग नट्स को स्लिप करें, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरटॉर्क्स नट

प्लास्टिक थंब नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।