उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण स्क्वायर हेड बोल्ट, स्क्वायर स्क्रू, स्क्रू, एएएए 1/2-13, एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7764समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-07 19:28:08

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: JISB1182 स्क्रू, ब्लैक ABS गास्केट...

स्क्रू उत्पादन और प्रसंस्करण प्रक्रिया के चरणों में से एक है स्क्रू को कसने या ढीला करते समय स्क्रूड्राइवर के उपयोग को सुविधाजनक बनाने के लिए स्क्रू हेड को स्लॉट करना। आम तौर पर, कंपनियां मैनुअल सॉर्टिंग का उपयोग करती हैं, और फिर ट्रैक के माध्यम से फ्रंट एंड स्क्रू को स्लॉट करने के लिए काटने वाले चाकू का उपयोग करती हैं, जो अक्षम है, और क्योंकि स्क्रू तय नहीं हैं, काटने वाला चाकू आसानी से उड़ सकता है या काटने के दौरान ब्लेड तोड़ सकता है। यह एक सुरक्षा समस्या है, और काटने के बाद, स्क्रू हेड में खुरदरी कारीगरी और गड़गड़ाहट होती है, जिससे हाथ को चोट पहुँचाना आसान होता है।

दूसरे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का वर्गीकरण पेंच तार की सामग्री और पेंच तार की कठोरता सूचकांक के अनुसार विभाजित है। आम तौर पर, दो संयोजन स्क्रू को स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित किया जाता है, और स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 में विभाजित किया जाता है। आयरन को तीन प्रकारों में विभाजित किया जाता है: निम्न कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन इस्पात। कार्बन स्टील संयोजन शिकंजा लोहे के संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। आम तौर पर, लोहे के संयोजन वाले स्क्रू को ग्रेड 4.8, 8.8, 10.9 और 12.9 में वर्गीकृत किया जाता है। लेकिन बाजार में ग्रेड 10.9 और ग्रेड 12.9 के कॉम्बिनेशन स्क्रू का इस्तेमाल बहुत कम होता है, इसलिए हम यहां इसके बारे में बात नहीं करेंगे। और बाजार पर दो संयोजन स्क्रू ग्रेड 4.8 और 8.8 के संयोजन स्क्रू का अधिक उपयोग किया जाता है। 4.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर 1010A स्क्रू वायर रॉड से बने होते हैं। स्क्रू वायर रॉड्स को स्क्रू में पीटने के बाद, उन्हें स्प्रिंग इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ जोड़ दिया जाता है। उत्पादन के बाद, इस 4.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को सख्त करने की आवश्यकता नहीं है। इसकी कठोरता 4.8 तक पहुंच सकती है। 8.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच आम तौर पर 10B21 स्क्रू तार से बना होता है। स्क्रू वायर को स्क्रू में पंच करने के बाद, यह एक स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर से लैस होता है, और तीन टुकड़ों को एक स्वचालित स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर मशीन द्वारा जोड़ा और रगड़ा जा सकता है। स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर संयोजन को स्क्रू पर जकड़ें, और स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर गिर नहीं जाएगा। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के उत्पादन के बाद, कठोरता को 8.8.8.8 तक पहुंचाने के लिए इसे सख्त करने की आवश्यकता होती है। कठोरता 8.8 तक पहुंचने के बाद, हमें इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए लेना होगा। अतिरिक्त कठोरता के साथ 8.8-स्तर के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में स्प्रिंग वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए, इसे तोड़ना आसान है। इस तरह, कठोर संयुक्त शिकंजा पर हाइड्रोजन हटाने के उपचार को अंजाम देना आवश्यक है, और हाइड्रोजन को हटाने के बाद ही इलेक्ट्रोप्लेटिंग की जा सकती है।

महत्वपूर्ण अवसरों में स्क्रू और बोल्ट की सुरक्षा उपकरण के समग्र संचालन की सुरक्षा से संबंधित है, विशेष रूप से सार्वजनिक स्थानों और खुली हवा में, स्क्रू की चोरी से बड़े सुरक्षा खतरे पैदा होंगे। इसे ढीला करना आसान है, और लंबे समय तक उपयोग में सुरक्षा खतरा है।

अधिकांश ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन रिवेट्स में हल्के वजन, विश्वसनीय कनेक्शन, उच्च शक्ति और सुविधाजनक और त्वरित स्थापना की विशेषताएं हैं। उदाहरण के लिए, विभिन्न एयरोस्पेस वाहनों में ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है।

पूर्व कला में कमियों को देखते हुए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपर्युक्त पृष्ठभूमि प्रौद्योगिकी में उठाई गई समस्याओं को हल करने के लिए एक अलग करने योग्य कीलक प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उपयोग करना आसान है, संचालित करना आसान है, और इसमें अच्छी स्थिरता है। , उच्च विश्वसनीयता।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक स्व-लॉकिंग और एंटी-लूज़िंग, स्टेप डबल-लेयर बड़े फ्लैट हेड स्क्रू, सेमी-सर्कल हेड स्क्वायर गर्दन शिकंजा, राष्ट्रीय मानक कैरिज बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरचौकोर पेंच

मशीनिंग इंदौरस्क्वायर हेड बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।