उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

वर्ग एल्यूमीनियम स्तंभ एल्यूमीनियम मिश्र धातु डबल आंतरिक दांत वर्ग स्तंभ FPV मॉडल फ्रेम कनेक्शन लंबे अखरोट के माध्यम से

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8050समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-07 00:55:09

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड / छोटे काउंटरसंक हेड रिवेट ...

स्प्रिंग वाशर व्यापक रूप से सामान्य यांत्रिक उत्पादों के लोड-असर और गैर-लोड-असर संरचनाओं में उपयोग किया जाता है। उन्हें कम लागत और आसान स्थापना की विशेषता है। वे लगातार असेंबली और डिस्सेप्लर वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं। वाशर का त्वरित और आसान स्वचालित चयन शामिल है, लेकिन स्प्रिंग वाशर की विरोधी ढीली क्षमता बहुत कम है! विशेष रूप से यूरोपीय और अमेरिकी देशों में जिन्हें उच्च विश्वसनीयता की आवश्यकता होती है, गोद लेने की दर बेहद कम है, विशेष रूप से महत्वपूर्ण लोड-असर संरचनात्मक कनेक्शन भागों को लंबे समय से छोड़ दिया गया है। हमारे देश में अभी भी सैन्य उद्योग में कुछ अनुप्रयोग हैं, लेकिन इसे स्टेनलेस स्टील में सुधार किया गया है। CASC में लंबे समय से स्टील स्प्रिंग वाशर पर प्रतिबंध लगा दिया गया है! इसे बहुत असुरक्षित भी कहा जाता है, क्योंकि इसके दो कारण हैं: 1 चक्र वृद्धि और 2 हाइड्रोजन उत्सर्जन है।

गुणवत्ता निरीक्षण प्रक्रिया प्रसारण की शुरुआत में, हमने अपने उत्पादन पेंच उद्योग में इंदौरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू और स्क्रू वायर सामग्री का आदेश दिया। स्क्रू उद्योग में निर्माताओं के लिए, हमें पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री का पता लगाना चाहिए। आम तौर पर, स्क्रू के तार व्यास को कैलिपर और मापने वाले तार द्वारा मापा जाता है। व्यास का आकार, चाहे वह आपके द्वारा आदेशित आकार के समान हो। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू के उत्पादन और बिक्री प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलीपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज, आदि।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289414 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, जिन्हें पहले सेंट्रल ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किया गया था, के मुख्य प्रतिनिधि हैं पेंच। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

1. रीमिंग होल का टेंपर 90° का होना चाहिए। यह गारंटी दी जानी चाहिए कि यह 90 डिग्री से अधिक के बजाय 90 डिग्री से कम होना चाहिए। यह एक महत्वपूर्ण ट्रिक है। 2. यदि शीट धातु की मोटाई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू के सिर की मोटाई से कम है, तो आप स्क्रू को छोटे आकार से बदल सकते हैं, या छेद को बढ़ाने के लिए छेद को फिर से करने के बजाय छोटे छेद को फिर से बनाना बेहतर है। नीचे के छेद का व्यास और भागों को कसकर दबाए जाने का कारण नहीं है। 3. यदि भाग पर कई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल हैं, तो इसे अधिक सटीक रूप से संसाधित किया जाना चाहिए। एक बार कुटिल रूप से ड्रिल करने के बाद, यह इकट्ठा करने के लिए बदसूरत होगा, लेकिन जब तक त्रुटि बड़ी नहीं है, इसे पूरी तरह से कड़ा किया जा सकता है, क्योंकि कसने पर, यदि पेंच का व्यास बहुत बड़ा नहीं है। बड़े (लगभग 8 मिमी से अधिक नहीं), जब छेद की दूरी में कोई त्रुटि होती है, तो पेंच सिर को कसने पर बल के कारण विकृत हो जाएगा या इसे कड़ा कर दिया जाएगा।

GB97.1.CATPart GB97.1.SLDPRT नाममात्र का आकार d d1 d2 h 1000 वजन (किलो) नाममात्र व्यास (NND) आंतरिक व्यास (SD1) बाहरी व्यास (SD2) मोटाई (SD) - 5 5.3 10 1 0.443 स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग वास्केट 6 6.4 12 1.6 1.0518 8.4 16 1.6 1.828 10 10.5 20 2 3.57 14 15 28 2.5 8.611 16 17 30 3 11.29 20 21 37 37.16 24 25 44 4 32.31 30 31 56 4 53.61 36 37 66 5 92.03

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विज्ञापन प्रदर्शन रैक, जीबी 861.2, तितली वसंत वाशर, काउंटरसंक हेड फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट और अन्य के लिए रिवेट्स उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

एल्यूमीनियम मिश्र धातु डबल आंतरिक दांत

स्क्वायर एल्यूमीनियम कॉलम


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।