उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम हैंड स्क्रू हेड knurled हैंड स्क्रू निकेल स्ट्रेट फ्लावर हैंड स्क्रू 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7531समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-30 12:33:26

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: नॉक-ऑन नट्स, फ्लैट-हेड स्क्रू, ह...

Yueluo की पतली प्लेट कीलक विधि, धातु की पतली प्लेट की मोटाई 0.8 मिमी से कम है। उत्तल पसली कीलक के छेद से सटे धातु की शीट को बाहर निकालती है। उभरी हुई पसली कुंडलाकार होती है, और उभरी हुई पसली कीलक को घेर लेती है। रिवेट हेड को पोजिशनिंग स्ट्रक्चर के साथ प्रदान किया जाता है, रिवेट हेड को पोजिशनिंग स्ट्रक्चर को डॉकिंग करने के लिए पोजिशनिंग स्ट्रक्चर के साथ प्रदान किया जाता है, और पोजिशनिंग स्ट्रक्चर और पोजिशनिंग स्ट्रक्चर को रिवेट के माध्यम से रिवेट के साथ उत्तल रिब को संरेखित करने के लिए परस्पर बट किया जाता है।

हैंड स्क्रू प्लास्टिक हेड वाला स्क्रू होता है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक हेड को हाथ से घुमाकर हैंड स्क्रू को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हैंड स्क्रू का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक हेड और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक हेड की ऊंचाई सामान्य से अधिक है पेंच, और ऊंचाई 13 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, जैसा कि नाम से पता चलता है, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर से बना होना चाहिए, और फिर स्क्रू थ्रेड को स्क्रू करना चाहिए। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के कई गुण स्टेनलेस स्टील से संबंधित हैं। स्टेनलेस स्टील के गुणों और संगठन को ध्यान में रखते हुए, स्टेनलेस स्टील सामग्री और अन्य पहलुओं के गुणों को समझें। इसलिए, यह समझा जाता है कि स्टेनलेस स्टील में अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं जैसे कि जंग-रोधी, जंग-रोधी, उच्च तापमान प्रतिरोध, आदि, तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में भी ये अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं। स्टेनलेस स्टील सामग्री की बढ़ती गुणवत्ता के साथ। स्क्रू उद्योग द्वारा उत्पादित इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के यांत्रिक गुण बेहतर और बेहतर होते जा रहे हैं। एंटी-जंग, एंटी-जंग क्षमता, और उच्च तापमान और उच्च दबाव मजबूत और मजबूत हो रहे हैं।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान है: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक एंटी-ड्रॉपिंग नट का खुलासा करता है, जिसमें एक लॉक, एक लॉक प्लेट, एक नट बॉडी, एक लॉक रिंग और एक लॉक शामिल है। पंजा लॉक रिंग और नट बॉडी जब एक साथ उपयोग किया जाता है, तो लॉक रिंग एक गोलाकार रिंग होती है, लॉक रिंग का आंतरिक व्यास नट बॉडी के सर्कुलेटेड सर्कल के आंतरिक व्यास से बड़ा होता है, लॉक रिंग का बाहरी व्यास छोटा होता है। लॉक बकल के भीतरी व्यास की तुलना में, लॉक डिस्क एक चाप के आकार की धातु की प्लेट होती है, और लॉक डिस्क की संख्या तीन से अधिक या उसके बराबर होती है। लॉक प्लेट का एक छोटा सा सिरा नट बॉडी से जुड़ा होता है, और लॉक प्लेट का दूसरा सिरा लॉक पॉवेल से जुड़ा होता है, लॉक प्लेट नट बॉडी के बाहर की ओर झुकी होती है, और लॉक कैच की व्यवस्था होती है कनेक्शन का बाहरी भाग लॉक पॉवेल और लॉक प्लेट के बीच समाप्त होता है। किनारे पर, ताला एक अवतल चाप है।

स्क्रू एक प्रकार का फास्टनर है जो विभिन्न भागों को एक असेंबली में संयोजित करने और भागों को इकट्ठा करने या अलग करने में आसान बनाने के लिए थ्रेडेड होल के साथ सहयोग करता है। हालांकि, जब स्क्रू युक्त असेंबली का उपयोग विशेष वातावरण में किया जाता है, जैसे कि बाहरी उपयोग या तरल वातावरण में उपयोग, तो स्क्रू जॉइंट के माध्यम से तरल के रिसाव को रोकने और स्क्रू जॉइंट पर स्क्रू को ढीला होने से रोकने के लिए आवश्यकताएं होती हैं। पेंच संरचना में ऐसा कोई कार्य नहीं होता है। पूर्व कला में, जब रिसाव की रोकथाम और पेंच को ढीला करने की आवश्यकता होती है, तो आमतौर पर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एक रबर वॉशर जोड़ा जाता है, या स्क्रू के थ्रेड वाले हिस्से को लपेटा जाता है। रिसाव टेप को रोकने के लिए और फिर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एंटी-लूज़ वाशर जोड़ें, ताकि रिसाव और ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। हालांकि, वाशर के उपयोग से न केवल असेंबली की मोटाई और वजन बढ़ता है, बल्कि असेंबली के दौरान एक अतिरिक्त प्रक्रिया की भी आवश्यकता होती है, जो श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है। स्क्रू करने की प्रक्रिया में, स्क्रू के अपरूपण तनाव के कारण रबर वाशर के लिए अनिश्चितता पैदा करना आसान होता है। रिसाव क्षति और विकृति के कारण होता है, और पेंच दांतों के चारों ओर रिसाव-प्रूफ टेप लपेटने का अभ्यास अक्सर थ्रेडेड छेद को नुकसान पहुंचाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर इंजेक्शन मोल्डेड कॉपर नूरल्ड नट्स, थ्रू-होल प्रेशर रिवेटिंग स्टड नट्स, प्रोसेसिंग पोजिशनिंग पिन, नायलॉन एंटी-लूज सेल्फ - एंटी-स्किड और अन्य उत्पादों को लॉक करना, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

सिर घुंघराला अंगूठा पेंच

कस्टम थंब स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।