उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

क्रॉस राउंड हेड फ्लैट टेल मशीन वायर निकेल-प्लेटेड माइक्रो डिजिटल पैन हेड इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू 5/8 1/2-13 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7658समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-05 14:14:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डिस्क बटरफ्लाई शंक्वाकार सिंगल-साइडेड...

पूर्व कला में, हार्डवेयर और हैंडल की रिवेटिंग और संयोजन के लिए स्वचालित उपकरण भी होते हैं; हालांकि, मौजूदा स्वचालित उपकरणों के लिए, रिवेट फीडिंग को स्वचालित रूप से और कुशलता से कैसे महसूस किया जाए, यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

ग्रीक गणितज्ञ अरकुटास ने एक बार पेंच, पेंच, पेंच के सिद्धांत का वर्णन किया था। पहली शताब्दी ईस्वी में, भूमध्यसागरीय दुनिया ने स्क्रू प्रेस में लकड़ी के स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू का उपयोग करना शुरू कर दिया था जो जैतून से जैतून का तेल दबा सकते थे, या अंगूर से वाइन बना सकते थे। पंद्रहवीं शताब्दी से पहले, यूरोप में फास्टनरों के रूप में धातु के स्क्रू, स्क्रू, स्क्रू का उपयोग शायद ही कभी किया जाता था। Rybczynski (Rybczynski) साबित करता है कि मध्य युग (नवीनतम AD 1580 में) में हाथ से पकड़े गए स्क्रूड्राइवर और स्क्रूड्राइवर मौजूद थे, लेकिन यह अठारहवीं शताब्दी तक नहीं था कि थ्रेडेड फास्टनरों का व्यावसायीकरण किया गया और व्यापक रूप से उपयोग किया जाने लगा। . थ्रेडेड फास्टनरों का व्यापक रूप से उपयोग किए जाने से पहले, कसने के कई अलग-अलग तरीके थे। ज्यादातर लकड़ी के काम और फोर्जिंग से संबंधित हैं, और मशीनिंग से कम, डॉवेल और पिन, वेज, टेनन और टेनन, डोवेटेल, नाखून, फोर्ज वेल्डिंग, और अन्य जैसे अवधारणाएं चमड़े या फाइबर से बंधे हैं और एक साथ बंधे हैं। उन्नीसवीं सदी के मध्य से पहले, जहाजों को कोटर पिन, पिन बोल्ट या रिवेट्स के साथ बनाया गया था। चिपकने वाले भी थे, लेकिन उतने नहीं जितने आज हैं। 18 वीं शताब्दी में बड़े पैमाने पर स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू का उत्पादन करने के लिए मशीन टूल्स के उपयोग के बाद धातु के स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू आमतौर पर फास्टनरों का उपयोग किया जाने लगा। यह तकनीक 1760 और 1770 के आसपास दो अलग-अलग प्रक्रियाओं के साथ विकसित हुई। दृष्टिकोण, लेकिन जल्दी से अभिसरण: लकड़ी के स्क्रू, स्क्रू, स्क्रू (लकड़ी के फिक्सिंग, स्क्रू, स्क्रू के लिए धातु के स्क्रू) को एकल-उद्देश्य, उच्च-उपज वाली मशीनों और कम-मात्रा, मोल्ड शॉप स्टाइल उत्पादन वी-थ्रेड मशीन स्क्रू के साथ मशीनीकृत किया जाता है। पेंच, पेंच, विभिन्न पिचों की एक किस्म से चुन सकते हैं।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच आम रहे हैं। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्यों में सबसे बड़ा है।

पिन स्क्रू का मुख्य भाग एक साधारण स्क्रू होता है, और पिन को स्क्रू के मेल्टिंग सेक्शन या मीटरिंग सेक्शन के ड्रॉप ग्रूव या मीटरिंग सेक्शन के अंत में स्क्रू ग्रूव्स के बिना चिकनी बेलनाकार सतह में व्यवस्थित किया जा सकता है। घनत्व और मात्रा की अलग-अलग डिग्री के साथ पिनों को एक निश्चित व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाता है। पिंस को थ्रेडेड रॉड के छेद में फिट करके इंदौरबेलनाकार पिन बनाए जाते हैं; थ्रेडेड रॉड पर सीधे मिलिंग करके चौकोर या हीरे के आकार के पिन बनाए जाते हैं। यदि ये पिन पिघलने वाले क्षेत्र में सेट हैं, तो पिन ठोस बिस्तर को तोड़ सकते हैं, दो-चरण प्रवाह को नष्ट कर सकते हैं, ठोस और तरल चरणों को एक साथ हिला सकते हैं, अघुलनशील ठोस चरण के टुकड़ों और निहित सामग्री के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ा सकते हैं, और पिघला हुआ बढ़ावा देना। यदि पिन को पिघल संदेश क्षेत्र में सेट किया गया है, तो इसका मुख्य कार्य सामग्री प्रवाह को विभाजित करना, इंटरफ़ेस को बढ़ाना, सामग्री प्रवाह की दिशा बदलना और प्रवाह बीम को पुनर्व्यवस्थित करना है। कई बार विभाजित और मर्ज करें, प्रवाह की दिशा बदलें, और पिघल संरचना और तापमान को समरूप करें। मिक्सिंग सेक्शन आम स्क्रू होमोजेनाइजिंग सेक्शन के अंत में व्यवस्थित एक आंतरिक स्लॉटेड संरचना है, और इसका बाहरी व्यास स्क्रू के बाहरी व्यास के बराबर है। खांचे कई समूहों में विभाजित हैं, और प्रत्येक समूह सामग्री का संगम क्षेत्र है। सामग्री को खांचे से विभाजित किया जाता है, संगम क्षेत्र में मिलते हैं, और फिर विभाजित और संगम करते हैं। सिद्धांत पिन प्रकार के समान है। अलग पेंच की विशेषता यह है कि पिघलने वाले खंड पर मूल पेंच धागे (मुख्य पेंच कहा जाता है) के अलावा, एक अतिरिक्त धागा (अतिरिक्त धागा कहा जाता है) भी होता है जिसका बाहरी व्यास बाहरी व्यास से थोड़ा छोटा होता है। मुख्य धागा, और मुख्य और सहायक धागे अलग-अलग लीड के साथ, सेकेंडरी थ्रेड फीडिंग सेक्शन के अंत से शुरू होता है (और यहां फीडिंग सेक्शन से जुड़ता है), और कई थ्रेड्स के बाद, धीरे-धीरे होमोजेनाइजिंग सेक्शन के मुख्य थ्रेड को इंटरसेक्ट करता है। इस तरह के स्क्रू ग्रूव की गहराई और थ्रेड लीड धीरे-धीरे फीडिंग सेक्शन की शुरुआत से होमोजेनाइजेशन के अंत तक बदलते हैं, यानी थ्रेड लीड धीरे-धीरे चौड़ाई से कम हो जाती है, और ग्रूव गहराई धीरे-धीरे गहराई से उथली हो जाती है। , जो सामग्री के संपीड़न को अधिकतम कर सकता है।

स्क्रू को लॉक करना पूर्व कला से संबंधित है। या एक दृश्य विधि (एक्स-रे नियंत्रण) के माध्यम से पेंच के अनुप्रस्थ छेद में एक कम या ज्यादा जटिल लक्ष्य उपकरण डाला जाता है। दोनों ही मामलों में एक निश्चित मिसलिग्न्मेंट अपरिहार्य है, अर्थात पेंच अनुप्रस्थ छेद के केंद्रीय अक्ष के साथ समाक्षीय नहीं हो सकता है और एक निश्चित मूल्य से इससे विचलित हो सकता है। लॉकिंग स्क्रू के लिए इस मिसलिग्न्मेंट के बावजूद अनुप्रस्थ छेद में प्रवेश करने के लिए, स्क्रू का बाहरी व्यास अनुप्रस्थ छेद के व्यास से छोटा आकार निर्धारित किया जाता है। यदि इस छोटे आयाम मान के भीतर लक्ष्यीकरण को बनाए नहीं रखा जाता है, तो लक्ष्य त्रुटि के बावजूद लॉकिंग स्क्रू बिना किसी कठिनाई के अनुप्रस्थ छेद से गुजर सकता है। अब, हालांकि, छोटे आकार के मूल्य के निर्धारण के कारण लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के सापेक्ष एक निश्चित निकासी है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर प्रतिनिधित्व विधि, रंग चढ़ाया हुआ नट, मीट्रिक इंदौरआधा धागा बोल्ट, तांबा स्टड नट और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त फास्टनर प्रदान करें। फर्मवेयर समाधान।

निकल मढ़वाया माइक्रो

क्रॉस राउंड हेड और फ्लैट टेल मशीन वायर का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।