उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड 1/2-13 1/4-20 3/4 . के साथ स्वनिर्धारित क्रॉस राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7403समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-08 01:09:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: रंगीन जिंक कैबिनेट नट, चार-कोने वा...

त्वरित-स्थापित और त्वरित-रिलीज़ नट थ्रेडेड ब्लॉक के सामंजस्य और पृथक्करण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में झुकी हुई सतह के साथ रेडियल और अक्षीय रूप से स्थानांतरित करने के लिए थ्रेडेड ब्लॉक का उपयोग करता है। हालांकि, अखरोट की एक जटिल संरचना होती है और निर्माण करना मुश्किल होता है, और आंतरिक और बाहरी धागे उपयोग के दौरान ठीक से बंद नहीं हो सकते हैं। होता है, असर क्षमता और विश्वसनीयता खराब होती है।

वर्तमान में, अधिकांश इंदौरबेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग उत्पाद को पहले निचले डाई की स्थिति की स्थिति में रखना है, और फिर एक इंदौरबेलनाकार पिन लें और इसे एक इंदौरबेलनाकार पिन पोजिशनिंग होल में डालें जो कि छेद के लिए गाढ़ा और लंबवत हो। जिसे उत्पाद दबाया जाता है, या उत्पाद पर लगाया जाता है। , पिन में एक पोजिशनिंग गाइड होना चाहिए; या इसे इंडेंटर के शीर्ष पर लगाया जाता है ताकि यह गिरे नहीं, और फिर प्रेस पूरा हो गया है। वास्तव में, छोटे इंदौरबेलनाकार पिनों को दबाना कठिन होता है। उत्पाद की अच्छी गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, सटीक रूप से पता लगाना आवश्यक है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि इंदौरबेलनाकार पिन केंद्रित और लंबवत हैं, और इंदौरबेलनाकार पिन एक-एक करके डालते हैं। श्रमिकों के लिए उत्पादन करना बहुत आसान है। थकान और कम दक्षता, उत्पाद की गुणवत्ता नियंत्रण कई मानवीय कारकों से प्रभावित होता है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता और काम में कुछ सुरक्षा खतरे होते हैं। दूसरी ओर, कुछ उत्पादन लाइनों में, प्रेस-इन इंदौरबेलनाकार पिन की लागत अपेक्षाकृत महंगी होती है, जैसे कि फिंगर सिलेंडर और मूविंग मैकेनिज्म, जो छोटे और सूक्ष्म उद्यमों के उपकरण निवेश पर बहुत अधिक लागत दबाव डालेगा।

नट की श्रृंखला को पूर्व कला में जाना जाता है, जिसमें आम तौर पर एक आंतरिक धागा होता है जिसे संबंधित डिज़ाइन के स्क्रू के बाहरी धागे या थ्रेडेड बोल्ट पर पिरोया जा सकता है। वर्णित प्रकार के नटों का उपयोग किया जाता है, उदाहरण के लिए, शीट मेटल हाउसिंग के नाली में स्क्रू-जैसे केबल कनेक्शन को बन्धन के लिए पागल के रूप में। इस प्रकार के शीट मेटल हाउसिंग में आमतौर पर दीवारें इतनी पतली होती हैं कि उन्हें पिरोया नहीं जा सकता है, इसलिए इंस्टॉलेशन को पूरा करने के लिए इस प्रकार के थ्रेडेड कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

टी-बोल्ट का ऊपरी हिस्सा एक स्क्रू रॉड है, और नीचे का सिरा टी-आकार का है। यह एक एंकरिंग प्लेट के साथ एक आस्तीन से सुसज्जित है। बन्धन उपकरण टी-आकार के सिर और एंकरिंग प्लेट के बीच एंकरिंग बल द्वारा स्थापित किया गया है। स्थापना के बाद उपकरण की उपस्थिति चित्र 1 में दिखाई गई है, जिसमें काली रेखाओं से बनी आकृति टी-बोल्ट और इंटीग्रल स्लीव्स से बना एक घटक है। नागरिक नींव का निर्माण करते समय, आस्तीन को पहले से दफनाया जाना चाहिए, और उपकरण स्थापित होने तक टी-बोल्ट का उपयोग नहीं किया जाएगा। आस्तीन में लंगर।

रिवेट्स का उपयोग आमतौर पर वस्तुओं के बीच संबंध को रिवेट करने के लिए किया जाता है, और आमतौर पर इसे संचालित करने के लिए विशिष्ट विशेष उपकरणों के उपयोग की आवश्यकता होती है। विभिन्न परिचालन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कई प्रकार के रिवेट्स हैं, जैसे राउंड हेड रिवेट्स, फ्लैट कोन हेड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स, ट्यूबलर रिवेट्स, इंदौरसाइन रिवेट्स इत्यादि।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: अखरोट थोक, डोंगगुआन निकला हुआ किनारा पागल, एल्यूमीनियम पागल, टाइप 2 हेक्सागोन नट और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनरों के साथ प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त समाधान।

इंदौरपैड के साथ स्व-टैपिंग पेंच

कस्टम क्रॉस हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।