उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड टॉय स्क्रू के साथ कस्टमाइज्ड क्रॉस राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू इलेक्ट्रॉनिक स्माल स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7392समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-07 00:09:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छेद के साथ बेलनाकार, स्तंभ शिकंजा ...

इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर कनेक्ट करने, भागों को लॉक करने या असेंबली पोजिशनिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और सुरक्षा उपकरणों के हिस्सों के रूप में भी उपयोग किए जा सकते हैं। इंदौरबेलनाकार पिन पिन होल में भागों को ठीक करने, शक्ति संचारित करने, या पोजिशनिंग सदस्य के रूप में कार्य करने के लिए पिन होल के साथ हस्तक्षेप फिट द्वारा तय किया गया है। पूर्व कला इंदौरबेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग को चित्र 1 में दिखाया गया है। इस प्रकार का इंदौरबेलनाकार पिन इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी को इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी और पिन होल के बीच फिट होने वाले हस्तक्षेप द्वारा लाए गए लॉकिंग बल और अक्षीय घर्षण बल के माध्यम से वापस लेने से रोकता है। हालांकि, उपयोग के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी का हस्तक्षेप धीरे-धीरे कम हो जाएगा, जिससे कनेक्शन की दृढ़ता और स्थिति सटीकता धीरे-धीरे कम हो जाएगी। इसलिए, उपयोग के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को आसानी से वापस लिया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप संभावित सुरक्षा खतरे हो सकते हैं।

अखरोट क्लैम्पिंग भाग के आंतरिक हेक्सागोनल शंकु और लॉकिंग भाग के बाहरी हेक्सागोनल शंकु के प्रतिक्रिया बल सिद्धांत पर आधारित है। दबाव जितना अधिक होगा, ताला उतना ही सख्त होगा, ताकि बोल्ट स्व-लॉकिंग और कसने के उद्देश्य को प्राप्त कर सके। मौजूदा बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है, और भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है;

अखरोट एक नट है, एक हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या पेंच के साथ एक साथ खराब हो जाता है। एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए, उसे कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, अलौह धातुओं (जैसे तांबा), आदि कई प्रकारों में विभाजित किया गया है। चीनी नाम अखरोट विदेशी नाम क्रूनट उर्फ नट गुण और बोल्ट या स्क्रू कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, अलौह धातु मानक जीबी जर्मन मानक अंतरराष्ट्रीय मानक जापानी मानक अमेरिकी मानक सुविधाओं स्टील, स्टेनलेस स्टील, तांबा, मिश्र धातु की भूमिका को कसने के लिए एक साथ पेंच। आदि।

मानक मानदंड हैं, और प्रत्येक देश और क्षेत्र के अपने मानक हैं। हमारे दैनिक व्यवसाय में सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले मानक इस प्रकार हैं: जीबी-चीन राष्ट्रीय मानक (राष्ट्रीय मानक) एएनएसआई-अमेरिकी राष्ट्रीय मानक (अमेरिकी मानक) डीआईएन-जर्मन राष्ट्रीय मानक (जर्मन मानक) एएसएमई-अमेरिकन सोसाइटी ऑफ मैकेनिकल इंजीनियर्स स्टैंडर्ड जेआईएस - जापानी राष्ट्रीय मानक (जापानी मानक) बीएसडब्ल्यू - ब्रिटिश राष्ट्रीय मानक जीबी - राष्ट्रीय मानक मेरे देश में कई मानकों के साथ-साथ उद्योग मानकों, पेशेवर मानकों और विभाग मानकों में से एक है। राष्ट्रीय मानकों को विभाजित किया गया है: GB (अनिवार्य मानक) और GB/T (अनुशंसित मानक) और GBn (राष्ट्रीय आंतरिक मानक) इत्यादि। हम आमतौर पर देखते हैं कि GB30, GB5783, आदि अनिवार्य मानक हैं। कुछ बुनियादी आयामों जैसे कि सिर से साइड, सिर की मोटाई आदि के अलावा, उपरोक्त मानक मुख्य रूप से थ्रेडेड भाग में भिन्न होते हैं। GB, DIN, JIS, आदि के सभी थ्रेड्स MM (मिलीमीटर) में होते हैं, जिन्हें सामूहिक रूप से मेट्रिक थ्रेड्स कहा जाता है। एएनएसआई, एएसएमई, आदि जैसे अन्य धागे को इंच में अमेरिकी मानक धागा कहा जाता है। मीट्रिक धागे और अमेरिकी धागे के अलावा, एक बीएसडब्ल्यू-शाही मानक भी है, जिसके धागे इंच में भी होते हैं, जिन्हें आमतौर पर वायथ धागे के रूप में जाना जाता है।

साधारण नट फिक्स्ड-लोड उपकरण में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। साधारण नट्स का उपयोग स्थिर वर्कपीस पर फिक्स करने और नट की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट और स्प्रिंग वाशर के साथ सहयोग करने के लिए किया जाता है। हालांकि, कंपन भार के साथ वर्कपीस को हिलाने पर, उपकरण कंपन के कारण अखरोट ढीला हो सकता है। एक प्रकार के नट के रूप में, दो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ने के लिए स्लेटेड नट का उपयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार वाले अवसरों में उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग नट लॉक को सुनिश्चित करने के लिए स्प्लिट पिन के साथ संयोजन में किया जाता है। कसने की विश्वसनीयता को अक्सर मुख्य अखरोट को वापस ढीला होने से रोकने के लिए लॉक नट के रूप में उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: दो तरफा टूथ बटरफ्लाई एंटी-स्लिप, ब्रिटिश टूथ प्योर टाइटेनियम स्क्रू और नट्स, फिश-आई स्क्रू और बोल्ट, हेक्सागोन शिकंजा और अन्य उत्पादों के सेट, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

इंदौरपैड के साथ खिलौना पेंच

अनुकूलित क्रॉस हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।