उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित क्रॉस फ्लैट राउंड हेड हाफ टूथ प्लस हार्ड ब्लैक जिंक प्लेटेड मशीन टूथ इलेक्ट्रॉनिक टॉय बैटरी कवर स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7886समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-10 10:02:13

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अंगूठी, हाथ पेंच, व्यावहारिक कनेक्...

2. कम चक्र थकान कम चक्र थकान का मतलब है कि थकान तनाव सामग्री की उपज सीमा के करीब या उससे अधिक है। सामग्री में प्रत्येक तनाव चक्र में एक निश्चित मात्रा में प्लास्टिक विरूपण होता है। जीवन आमतौर पर 102 से कई गुना 104 की सीमा में होता है, और आमतौर पर थकान वक्र का उपयोग किया जाता है। ε-एन वक्र प्रतिनिधित्व। परिमित तत्व गणना परिणाम बताते हैं कि बोल्ट को लॉक नट में खराब कर दिया जाता है, थ्रेडेड टुकड़े की जड़ पर तनाव बड़ा होता है, और सतह क्षेत्र का हिस्सा उपज स्थिति में होता है, जबकि मध्य क्षेत्र में तनाव होता है थ्रेडेड पीस की जड़ छोटी होती है, और तनाव की स्थिति अधिक जटिल होती है। थ्रेड पीस की जड़ में उच्च तनाव वाला क्षेत्र पारस्परिक लोडिंग का अनुभव करता है, जो कम चक्र थकान के लिए प्रवण होता है, जो थ्रेड पीस के दबाव को कम करता है और स्क्रू-आउट टॉर्क को कम करता है।

रिवेट्स उन हिस्सों को संदर्भित करता है जो रिवेटिंग में रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करते हैं। एक सामान्य फिक्स्ड कनेक्टर के रूप में, रिवेट्स को विशेष पुल रिवेट्स द्वारा तय किया जाता है, जो संचालित करने में आसान होते हैं और इनमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है।

कुछ इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को पीसीबी पर घटकों के लिए कुछ प्लास्टिक भागों या सुरक्षात्मक आस्तीन स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिन्हें शिकंजा द्वारा तय करने की आवश्यकता होती है। स्थिरता का कार्य पीसीबी और आवश्यक स्थापना भागों का पता लगाना और कार्य कुशलता में वृद्धि करना है। मौजूदा पेंच स्थिरता असुविधाजनक है साइट की जरूरतों के अनुसार, पेंच की स्थिति स्टेशन को बदला जा सकता है, पेंच की सटीक स्थिति मुश्किल है और वर्कपीस का क्लैंपिंग प्रभाव खराब है। एक पेंच जिग प्रस्तावित है।

विज्ञान और प्रौद्योगिकी के विकास के साथ, प्रौद्योगिकी की प्रगति, मोटर वाहन उत्पादों के तेजी से परिवर्तन ने भी फास्टनर उत्पादों और ऑटोमोटिव फास्टनर से संबंधित उत्पादों के लिए उच्च आवश्यकताओं को आगे बढ़ाया, विशेष रूप से ऑटो पार्ट्स को इकट्ठा करने की प्रक्रिया में, प्रभावी ढंग से सुधार करने के लिए बोल्ट बन्धन शक्ति ज्यादातर संयुक्त गैसकेट (फ्लैट गैसकेट, शंकु गैसकेट) और विधानसभा आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए riveted नट से बना है।

स्क्रू रॉड से गुजरने के लिए केंद्र में एक थ्रू होल के साथ लीड स्क्रू नट प्रदान किया जाता है, थ्रू होल की सतह को स्क्रू रॉड की बाहरी सतह पर थ्रेड के साथ लगे स्क्रू थ्रेड के साथ प्रदान किया जाता है, और सतह की सतह लीड स्क्रू नट के छेद के माध्यम से छेद की सतह के साथ एक धागा प्रदान किया जाता है। अक्षीय दिशा में तेल भंडारण नाली, तेल भंडारण नाली की गहराई धागे की गहराई से अधिक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक टी-बोल्ट, 20/30/40/45 एल्यूमीनियम प्रोफाइल के लिए यूरोपीय मानक टी-नट्स, सिंगल- सिर नायलॉन कॉलम अलगाव कॉलम, हेक्सागोनल पतले नट, नट और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको उपयुक्त बनाता है।

आधा दांत सख्त

कस्टम क्रॉस फ्लैट हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।