उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड ब्लैक जिंक-प्लेटेड सेल्फ-टैपिंग मेडिकल उपकरण इलेक्ट्रॉनिक टॉय स्क्रू 3/4 के साथ स्वनिर्धारित क्रॉस पैन हेड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7982समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-30 13:20:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छोटे हेक्सागोन हेड रीमेड होल बोल्ट, ट...

ब्लाइंड रिवेट्स (ब्लाइंड रिवेट्स) --------- रिवेट बॉडी (रिवेट बॉडी) मैंड्रेल (रिवेट स्टेम या रिवेट मैंड्रेल)। यह एक तरफा रिवेटिंग के लिए एक प्रकार की कीलक है, लेकिन इसे एक विशेष उपकरण के साथ रिवेट किया जाना चाहिए - एक कीलक बंदूक (मैनुअल, इलेक्ट्रिक, वायवीय)। रिवेटिंग करते समय, रिवेट कोर को एक विशेष रिवेट गन द्वारा खींचा जाता है ताकि रिवेट बॉडी का विस्तार किया जा सके और एक रिवेटिंग भूमिका निभाई जा सके। इस प्रकार की रिवेट विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स (दोनों तरफ से रिवेटिंग) का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य उत्पादों में उपयोग किया जाता है। उनमें से, ओपन-टाइप ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह को चिकना होना चाहिए, और बंद ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें उच्च भार की आवश्यकता होती है और कुछ सीलिंग प्रदर्शन।

स्टड, जिसे डबल-एंडेड स्क्रू या डबल-एंडेड स्टड के रूप में भी जाना जाता है। इसका उपयोग मशीन के फिक्स्ड लिंक फंक्शन को जोड़ने के लिए किया जाता है। स्टड बोल्ट के दोनों सिरों पर धागे होते हैं, और बीच में पेंच मोटा या पतला होता है। आम तौर पर खनन मशीनरी, पुलों, ऑटोमोबाइल, मोटरसाइकिल, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, लंबी अवधि की स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

प्रीट्रीटमेंट प्रक्रिया एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है जो उच्च शक्ति वाले बोल्ट पर निकल-फास्फोरस चढ़ाना की गुणवत्ता निर्धारित करती है। इस प्रक्रिया का उद्देश्य बोल्ट की सतह पर निष्क्रियता परत को हटाना और निष्क्रियता फिल्म के पुनर्जन्म को रोकना है। इस प्रक्रिया का निष्पादन सीधे सब्सट्रेट और कोटिंग के बीच संबंध की डिग्री निर्धारित करता है। उत्पादन में अधिकांश गुणवत्ता दुर्घटनाएं बोल्ट के खराब पूर्व उपचार के कारण होती हैं। चढ़ाना से पहले, बोल्ट की सतह से जुड़े तेल, जंग और ऑक्साइड पैमाने को सावधानीपूर्वक हटा दिया जाना चाहिए; इलेक्ट्रोप्लेटिंग के साथ अंतर यह है कि इसका अधिक सावधानी से निरीक्षण किया जाना चाहिए, और अशुद्ध बोल्ट पर चढ़ाना की बिल्कुल अनुमति नहीं है। बोल्ट का निरीक्षण: बोल्ट की सतह की गुणवत्ता के दृश्य निरीक्षण के लिए आवश्यक है कि प्रसंस्करण द्वारा छोड़े गए किसी भी गड़गड़ाहट को हटा दिया जाना चाहिए, और तेज किनारों और कोनों को गोल किया जाना चाहिए। ② मैनुअल गिरावट; सुनिश्चित करें कि सब्सट्रेट की सतह तेल के दाग से मुक्त है। तेल को भिगोकर निकाल दें; सतह के तेल को हटाने के लिए बोल्ट को क्षारीय पानी में उबालें। अचार बनाना: क्षारीय घटते घोल को फ्लैश निकल प्लेटिंग टैंक को दूषित होने से बचाने के लिए, फ्लैश निकल चढ़ाना से पहले अचार के घोल से इलेक्ट्रो-एक्टिवेशन उपचार किया जाता है। ⑤ इलेक्ट्रो-सक्रियण; एसिड समाधान के साथ विद्युत-सक्रियण उपचार। फ्लैश निकल चढ़ाना; कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच संबंध शक्ति को बढ़ाने के लिए कम मिश्र धातु इस्पात के लिए फ्लैश निकल चढ़ाना का उपयोग किया जाना चाहिए।

विशिष्ट कार्यान्वयन में, अखरोट और पेंच सिर का अक्षीय त्रि-आयामी आकार एक पंचकोणीय छिन्नक के आकार में होता है, पेंच की लोचदार सतह बोल्ट की केंद्र रेखा के समानांतर होती है, और ऊपरी समोच्च रेखा चाप होती है- आकार दिया; पेंच पूर्ण या आंशिक धागा हो सकता है; पेंच सिर का शीर्ष आकार गोल है।

हाई-स्ट्रेंथ सेल्फ-लॉकिंग नट उच्च शक्ति और विश्वसनीयता के साथ सेल्फ-लॉकिंग नट्स की एक श्रेणी है। यह मुख्य रूप से यूरोपीय प्रौद्योगिकी की शुरूआत पर आधारित है, जिसका उपयोग सड़क निर्माण मशीनरी, खनन मशीनरी, कंपन मशीनरी और उपकरण आदि के लिए किया जाता है। ऐसे उत्पादों के बहुत कम घरेलू निर्माता हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: संयोजन बोल्ट, जीबी 5782 स्क्रू, पंजा स्क्रू, स्प्रिंग पिन कोटर पिन और अन्य उत्पादों का समर्थन, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए फास्टनरों।

ब्लैक गैल्वेनाइज्ड सेल्फ-टैपिंग

कुशन के साथ अनुकूलित क्रॉस पैन हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।