उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रोसेसिंग क्रॉस पैन हेड राउंड हेड प्लेटेड ब्लू एंड व्हाइट जिंक मशीन टूथ स्क्रू GB818 इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7516समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-17 18:58:16

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी मल्टी-टूथ वाशर, कैप और कैप, र...

मौजूदा पेंच में आम तौर पर एक गोल मेज के आकार का नाखून शरीर होता है जिसमें एक बड़ा अंत और एक छोटा अंत होता है, नाखून शरीर के रेडियल परिधि पर एक थ्रेडेड अनुभाग प्रदान किया जाता है, नाखून शरीर का एक छोटा सा अंत झुका हुआ टिप प्रदान किया जाता है, और नेल बॉडी के बड़े सिरे को नेल कवर दिया गया है। , आमतौर पर उन सामग्रियों पर उपयोग किया जाता है जो पेंच की तुलना में नरम होती हैं, और अपने स्वयं के घुमाव के माध्यम से कील लगाने के लिए वस्तु में ड्रिल करती हैं। ड्रिलिंग करते समय, थ्रेड रोटरी कटिंग की भूमिका निभाता है, ताकि स्क्रू को आगे की ओर ड्रिल किया जाए, लेकिन जब थ्रेड ऑब्जेक्ट को काटने के लिए काटता है, जब इसे लंबे समय तक हिलाया जाता है, तो अक्षीय दिशा में स्क्रू का कसने वाला बल होता है पर्याप्त नहीं है, इसे ढीला करना आसान है, और एक संभावित सुरक्षा खतरा है।

स्क्रू को लॉक करना पूर्व कला से संबंधित है। या एक दृश्य विधि (एक्स-रे नियंत्रण) के माध्यम से पेंच के अनुप्रस्थ छेद में एक कम या ज्यादा जटिल लक्ष्य उपकरण डाला जाता है। दोनों ही मामलों में एक निश्चित मिसलिग्न्मेंट अपरिहार्य है, अर्थात पेंच अनुप्रस्थ छेद के केंद्रीय अक्ष के साथ समाक्षीय नहीं हो सकता है और एक निश्चित मूल्य से इससे विचलित हो सकता है। लॉकिंग स्क्रू के लिए इस मिसलिग्न्मेंट के बावजूद अनुप्रस्थ छेद में प्रवेश करने के लिए, स्क्रू का बाहरी व्यास अनुप्रस्थ छेद के व्यास से छोटा आकार निर्धारित किया जाता है। यदि इस छोटे आयाम मान के भीतर लक्ष्यीकरण को बनाए नहीं रखा जाता है, तो लक्ष्य त्रुटि के बावजूद लॉकिंग स्क्रू बिना किसी कठिनाई के अनुप्रस्थ छेद से गुजर सकता है। अब, हालांकि, छोटे आकार के मूल्य के निर्धारण के कारण लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के सापेक्ष एक निश्चित निकासी है।

त्वरित-स्थापित और त्वरित-रिलीज़ नट थ्रेडेड ब्लॉक के सामंजस्य और पृथक्करण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में झुकी हुई सतह के साथ रेडियल और अक्षीय रूप से स्थानांतरित करने के लिए थ्रेडेड ब्लॉक का उपयोग करता है। हालांकि, अखरोट की एक जटिल संरचना होती है और निर्माण करना मुश्किल होता है, और आंतरिक और बाहरी धागे उपयोग के दौरान ठीक से बंद नहीं हो सकते हैं। होता है, असर क्षमता और विश्वसनीयता खराब होती है।

थ्रेड मार्क का मार्किंग फॉर्मेट है: थ्रेड कोड - थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन कोड (पिच डायमीटर, टॉप डायमीटर) - स्क्रू लेंथ एल) टॉलरेंस ज़ोन कोड को नंबर प्लस लेटर्स (अपरकेस लेटर्स के साथ इनर थ्रेड, लोअरकेस लेटर्स के साथ एक्सटर्नल थ्रेड) द्वारा दर्शाया जाता है। , जैसे कि 7H, 6g, आदि, यह विशेष रूप से इंगित किया जाना चाहिए कि 7H, 6g, आदि थ्रेड टॉलरेंस का प्रतिनिधित्व करते हैं, जबकि H7, g6 सिलेंडर टॉलरेंस कोड का प्रतिनिधित्व करते हैं। 2) रोटेशन की लंबाई को छोटा (एस द्वारा दर्शाया गया), मध्यम (एन द्वारा दर्शाया गया), और लंबा (एल द्वारा दर्शाया गया) के रूप में निर्दिष्ट किया गया है। सामान्य तौर पर, थ्रेड एंगेजमेंट लंबाई को चिह्नित नहीं किया जाता है, और थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन को मीडियम एंगेजमेंट लेंथ (N) द्वारा निर्धारित किया जाता है। यदि आवश्यक हो, तो स्क्रू लंबाई कोड S या L जोड़ें, जैसे M20-5g6g-L। जब विशेष जरूरतों की आवश्यकता होती है, तो पेंच की लंबाई का मूल्य इंगित किया जा सकता है, जैसे कि M20-5g6g-30।

1. सामग्री तनाव सख्त जब सामग्री को चक्रीय रूप से लोड किया जाता है, तो चक्रीय तनाव सख्त या चक्रीय तनाव नरमी की घटना घटित होगी, यानी निरंतर चक्रीय तनाव की स्थिति में, तनाव आयाम की संख्या में वृद्धि के साथ वृद्धि या कमी होगी चक्र। . कई चक्रों के बाद, तनाव आयाम एक चक्रीय स्थिर अवस्था में प्रवेश करता है। लॉक नट की कम-चक्र थकान इस शर्त के तहत की जाती है कि तनाव स्थिर है, और थ्रेडेड टुकड़े के सख्त होने या नरम होने से इसके अधिकतम अनस्क्रूइंग टॉर्क के आकार पर असर पड़ेगा। लॉक नट बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला मिश्र धातु इस्पात एक चक्रीय तनाव सख्त सामग्री है, और सामग्री के सख्त होने से थ्रेडेड शीट के लोचदार पुनर्स्थापना बल FN में वृद्धि होगी और बिना टूटे हुए टोक़ में वृद्धि होगी।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सात सितारा प्लास्टिक सिर शिकंजा, लुढ़का हुआ एल्यूमीनियम मिश्र धातु एकल-परत हाथ से कड़े नट, हेक्सागोनल नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

गोल सिर नीला और सफेद जस्ता चढ़ाया हुआ

प्रसंस्करण क्रॉस पैन हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।