उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रोसेसिंग क्रॉस बड़े फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू ब्लैक जीबी सी टाइप मशरूम हेड लार्ज अम्ब्रेला हेड ब्लैक जिंक प्लेटेड स्क्रू 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7455समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-12 22:19:41

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एक हेक्सागोन नट, नेमप्लेट रिवेट्स, 8.8...

स्क्रू, कुछ लोग इसे स्क्रू (स्क्रू), स्क्रू (स्क्रू रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आम तौर पर लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है; वे सामने की ओर एक नुकीले सिरे और एक बड़ी पिच वाले होते हैं। वे आम तौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए उपयोग किए जाते हैं। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है।

उत्पादन प्रक्रिया में पिन रिवेटिंग एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है। सबसे पहले, लोग मैनुअल काम का इस्तेमाल करते थे, जिसमें कम उत्पादन क्षमता, उच्च उत्पादन लागत और उत्पादित उत्पादों की उच्च दोष दर होती है। बाद में, एक पिन रिवेटिंग मशीन दिखाई दी। पिन रिवेटिंग मशीन हार्डवेयर उत्पादों की रिवेटिंग और पिनिंग के लिए है, पिन रिवेटिंग मशीन पिन लोडिंग और रिवेटिंग पिन के संचालन को पूरा कर सकती है, और पिन रिवेटिंग मशीन हार्डवेयर उत्पादन प्रक्रिया में पिन लोडिंग और रिवेटिंग पिन की प्रक्रिया को कम करती है। हालांकि, इसका संरचनात्मक डिजाइन अनुचित है और ऑपरेशन बहुत असुविधाजनक है

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा वर्णित वर्ग अखरोट में एक अखरोट शरीर 1 शामिल है, अखरोट शरीर 1 घन के आकार में है, पक्ष की लंबाई 7.6 मिमी है, और ऊंचाई 2.4 मिमी है। नट बॉडी 1 के ऊपरी और निचले सिरे क्रमशः सेट होते हैं। 0.25 मिमी की ऊंचाई के साथ गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 3 हैं, और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस क्रमशः नट बॉडी 1 की ऊपरी और निचली सतहों को चौकोर आकार में स्पर्श करते हैं। ए थ्रू होल 4 आकार के फलाव 2 और वृत्ताकार फलाव 3 के बीच में प्रदान किया जाता है, और नट बॉडी 1 के माध्यम से चलता है। थ्रू होल 1 का उद्घाटन 30 ° के एक कक्ष 5 के साथ प्रदान किया जाता है, और एक धागा 6 है थ्रू होल 4 की भीतरी दीवार पर प्रदान किया गया है, वृत्ताकार फलाव 2 कई स्ट्रिप-आकार के प्रोट्रूशियंस 7 के साथ परिधि के साथ छेद के उद्घाटन के लिए प्रदान किया जाता है। पट्टी के आकार के प्रोट्रूशियंस की संख्या 7 कर सकते हैं मनमाना हो, और आदर्श संख्या 26 है, और थ्रू होल 4 खुला है। वृत्ताकार फलाव की परिधि पर कई पट्टी के आकार के खांचे 8 होते हैं। पट्टी के आकार के खांचे की संख्या 8 मनमानी हो सकती है, और आदर्श संख्या 26 है। गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 3 एक कक्ष है 9 15° का नट पिंड के प्रिज्म तक बाहर की ओर फैला हुआ 1 . गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा वर्णित इंदौरइंदौरस्क्वायर नट्स का उत्पादन मूल रूप से पारंपरिक अखरोट प्रक्रिया के समान है। मुख्य बिंदु दोनों सिरों पर गोलाकार प्रोट्रूशियंस को पंच करने के लिए एक पंचिंग मशीन का उपयोग करना है। उच्च, और गोलाकार फलाव 2 को बार के आकार का फलाव 7 बनाने के लिए फिर से छिद्रित किया जाता है, और इस समय, गोलाकार फलाव 2 की ऊंचाई गोलाकार फलाव 3 की विमान ऊंचाई के अनुरूप होती है, और गोलाकार फलाव 3 बनता है मुहर लगाकर। नाली 8. नट बॉडी 1 की संपर्क सतह को नट बॉडी 1 के ऊपरी और निचले सिरे पर सर्कुलर प्रोट्रूशियंस 2 और सर्कुलर प्रोट्रूशियंस 3 प्रदान करके बढ़ाया जाता है, और क्रमशः एक बार के आकार का फलाव 7 और एक बार के आकार का नाली प्रदान करता है 8 दो गोलाकार प्रोट्रूशियंस पर। इसलिए, नट बॉडी 1 और फास्टनर के बीच घर्षण को प्रभावी ढंग से बढ़ाया जाता है, और एक अच्छा बन्धन प्रभाव प्राप्त होता है।

पहले की कला में, सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पहले धातु की विकृतियाँ शायद उन रिवेट्स के पूर्वज थे जिन्हें हम आज जानते हैं। बिना किसी संदेह के, वे धातु से जुड़ने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के शुरुआती उपयोग के रूप में डेटिंग करते हैं, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने लकड़ी के छह क्षेत्रों को एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं से जोड़ने के लिए रिवेट का उपयोग किया था। एक साथ बांधा। यूनानियों द्वारा कांस्य में बड़ी मूर्तियों को सफलतापूर्वक डालने के बाद, उन्होंने भागों को एक साथ जोड़ने के लिए रिवेट्स का इस्तेमाल किया। समय की प्रगति के साथ, अधिक से अधिक प्रकार के रिवेट्स होते हैं, लेकिन पारंपरिक रिवेट्स में कनेक्शन की ताकत होती है। अपर्याप्त समस्या, इसलिए उपरोक्त समस्या को हल करने के लिए एक नई कीलक की आवश्यकता है।

प्री-एम्बेडेड चैनलों के लिए सहायक टी-बोल्ट, हॉट-रोल्ड प्री-एम्बेडेड चैनल सहित, प्री-एम्बेडेड चैनल के निचले हिस्से को एक अनुदैर्ध्य उद्घाटन के साथ प्रदान किया जाता है, और टी-बोल्ट का सिर उद्घाटन से प्रवेश करता है और क्लैंप किया जाता है। प्री-एम्बेडेड चैनल में। दफन चैनल और टी-बोल्ट के बीच संबंध में समतल दांत होते हैं, और टी-बोल्ट में एक दांत के आकार की संरचना होती है जो समतल दांतों से मेल खाती है। दांतों की दिशा स्लॉटिंग दिशा के समानांतर होती है, और दांत के आकार का सहयोग विरोधी पर्ची प्रभाव प्राप्त करता है। हालांकि, जब टी-बोल्ट पर कड़ा हुआ नट ढीला हो जाता है, तो यह टी-बोल्ट को एम्बेडेड चैनल में ले जाने और दांतेदार फिट को खोने का कारण बनेगा, इस प्रकार एम्बेडेड चैनल में टी-बोल्ट की निश्चित स्थिति बदल जाएगी।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 6-क्यूब कनेक्टर क्यूब-फिक्स्ड सिक्स-होल नट्स, मैंगनीज स्टील स्प्लिट पिन, कोर ब्लाइंड रिवेट्स, लम्बी गोल नट और अन्य उत्पाद, हम आपको ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

इंदौरकाला जीबी

प्रसंस्करण क्रॉस बड़े इंदौरफ्लैट सिर स्व-टैपिंग शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।