उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम क्रॉस काउंटरसंक हेड गैल्वेनाइज्ड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3456 काउंटरसंक हेड वुड टूथ स्क्रू GB846 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7434समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-01 08:02:20

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन लकड़ी के स्क्रू, खोखले कॉपर...

मानक पेंच फास्टनरों में से एक है जो आमतौर पर बन्धन और संयोजन के लिए उपयोग किया जाता है। मानक शिकंजा और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, ग्रेड ए, और मानक वसंत वाशर, संयोजन में उपयोग किए जाते हैं, और विभिन्न उत्पादों की विधानसभा में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। छोटे और मध्यम बैचों में संयोजन स्क्रू का उपयोग करने वाले निर्माताओं के लिए, स्क्रू, स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के संयोजन की प्रक्रिया आम तौर पर श्रमिकों के नंगे हाथों से स्क्रू को इकट्ठा करने की विधि को अपनाती है। यह विधि थकाऊ और दोहराव वाली है, मानव संसाधन बर्बाद करती है, समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, और कार्यशाला के सामान्य संचालन को सुनिश्चित करना मुश्किल है। विधानसभा प्रगति। वर्तमान में बाजार में मौजूद स्क्रू असेंबली मशीनें मैनुअल असेंबली स्क्रू की जगह ले सकती हैं, लेकिन इस प्रकार के उपकरणों में भारी आकार, उच्च लागत, जटिल संरचना, असुविधाजनक गैर-मानक निर्माण और रखरखाव, उच्च शोर और बिजली की खपत जैसे नुकसान हैं।

मानक मानदंड हैं, और प्रत्येक देश और क्षेत्र के अपने मानक हैं। जीबी- चीनी राष्ट्रीय मानक (राष्ट्रीय मानक) एएनएसआई-अमेरिकी राष्ट्रीय मानक (अमेरिकी मानक) डीआईएन-जर्मन राष्ट्रीय मानक (जर्मन मानक) एएसएमई-अमेरिकन सोसाइटी ऑफ मैकेनिकल इंजीनियर्स स्टैंडर्ड जेआईएस-जापानी राष्ट्रीय मानक (जापानी मानक) बीएसडब्ल्यू-ब्रिटिश राष्ट्रीय मानक जीबी —राष्ट्रीय मानक मेरे देश में कई मानकों में से एक मानक है, और उद्योग मानक, पेशेवर मानक और विभाग मानक भी हैं। राष्ट्रीय मानकों को विभाजित किया गया है: GB (अनिवार्य मानक) और GB/T (अनुशंसित मानक) और GBn (राष्ट्रीय आंतरिक मानक) इत्यादि। हम आमतौर पर देखते हैं कि GB30, GB5783, आदि अनिवार्य मानक हैं। कुछ बुनियादी आयामों जैसे कि सिर से साइड, सिर की मोटाई आदि के अलावा, उपरोक्त मानक मुख्य रूप से थ्रेडेड भाग में भिन्न होते हैं। GB, DIN, JIS, आदि के सभी थ्रेड्स MM (मिलीमीटर) में होते हैं, जिन्हें सामूहिक रूप से मेट्रिक थ्रेड्स कहा जाता है। एएनएसआई, एएसएमई, आदि जैसे अन्य धागे को इंच में अमेरिकी मानक धागा कहा जाता है। मीट्रिक धागे और अमेरिकी धागे के अलावा, एक बीएसडब्ल्यू-शाही मानक भी है, जिसके धागे इंच में भी होते हैं, जिन्हें आमतौर पर वायथ धागे के रूप में जाना जाता है। सामान्य घरेलू बिक्री व्यवसाय में, हमारे सामने सबसे सामान्य मानक जीबी (राष्ट्रीय मानक) और डीआईएन (जर्मन मानक) हैं। उत्पादन उत्पादों के संदर्भ में, निम्नलिखित मानकों का मुख्य रूप से सामना किया जाता है: GB30; जीबी5783; जीबी5782; जीबी52; जीबी6170; इंदौरजीबी818; इंदौरजीबी819; इंदौरजीबी845; इंदौरजीबी846; जीबी70; इंदौरडीआईएन912; डीआईएन933; DIN931 और इतने पर। GB30 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB5783 (नया राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है। GB52 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB6170 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है।

फास्टनरों को भी अलग-अलग उपयोगों के अनुसार अलग-अलग प्रकारों में विभाजित किया जाता है, और जीवन के सभी क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष वातावरण की जरूरतों के अनुसार नए प्रकार के फास्टनरों का विकास किया जाता है। गैस्केट संयोजन बोल्ट एक सामान्य बन्धन बोल्ट है। संयोजन गैसकेट जुड़े भागों की सतह को खरोंच से बचाता है, जुड़े भागों पर दबाव फैलाता है, और एक सीलिंग और विरोधी ढीला प्रभाव पड़ता है। इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। आवश्यकताओं में निरंतर सुधार के साथ, नया जस्ता-एल्यूमीनियम कोटिंग सतह उपचार धीरे-धीरे मुख्यधारा की सतह उपचार प्रक्रिया बन गया है क्योंकि यह पर्यावरण संरक्षण आवश्यकताओं को पूरा करता है, सतह सुंदर है, और संक्षारण प्रतिरोध शक्ति जस्ता-निकल की तुलना में अधिक है सतह का उपचार।

पूर्व कला की समस्याओं को हल करने के लिए ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक पैच नट, जिसकी विशेषता है कि इसमें एक नट बॉडी शामिल है, और नट बॉडी में एक वेल्डिंग एंड फेस है, और वेल्डिंग एंड फेस का किनारा एक दाँतेदार दाँत बनाता है जो रिंग के बाहर की ओर निकलता है।

इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की उच्च मांग और असेंबली लाइन श्रमिकों की कमी के कारण, श्रम की कमी की समस्या से निपटने के लिए, विनिर्माण कारखानों को मैन्युअल श्रम को बदलने के लिए स्वचालित स्क्रू लॉकिंग उपकरण का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। मौजूदा स्वचालित लॉकिंग और भुगतान उपकरण में, उनमें से अधिकांश स्क्रू को व्यवस्थित करने के लिए स्क्रू अरेंजिंग मशीन का उपयोग करते हैं, और एक इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर (इलेक्ट्रिक बैच) स्क्रू को आगे पीछे ले जाता है, या विशेष उपकरण स्क्रू को इलेक्ट्रिक बैच में भेजने के लिए उड़ा देता है। इलेक्ट्रिक बैच के लिए शिकंजा, और आगे और पीछे। लेने की विधि बहुत समय लेने वाली है, और हवा को उड़ाने की विधि छोटे पहलू अनुपात वाले शिकंजा के लिए उपयुक्त नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरखांचे के लिए टी-बोल्ट, GB93 स्प्रिंग वाशर DIN934 इंदौरइंदौरषट्भुज नट, इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा और बोल्ट, जस्ती चार-जबड़े नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

जस्ती स्व टैपिंग स्क्रू

कस्टम क्रॉस काउंटरसंक हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।