उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

फ्लैट वॉशर स्प्रिंग वॉशर स्क्रू थ्री-इन-वन बोल्ट के साथ स्वनिर्धारित क्रॉस ग्रूव राउंड हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू जस्ती

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7547समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-05 09:12:01

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टील हीट ट्रीटमेंट टी-नट, स्क्र...

वर्तमान में, ज्ञात स्वचालित नेल फीडिंग स्क्रू पारंपरिक हैंड-हेल्ड इलेक्ट्रिक ड्रिल संशोधित इलेक्ट्रिक स्क्रू और स्वचालित नेल फीडिंग डिवाइस से बना है, जिसमें स्क्रू हेड को स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है और कोण को बदला जा सकता है। रुकावट के कारण इंस्टॉलेशन को पूरा करना मुश्किल है, इसलिए एक चल और घूमने योग्य स्क्रू हेड के साथ एक बहु-दिशात्मक स्क्रू की आवश्यकता होती है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सरल संरचना, कम प्रसंस्करण कठिनाई, और सुविधाजनक riveting है। कुंडलाकार खांचे को छोड़कर पूरे पिन का व्यास समान होता है। खींचे गए तार का सीधे उपयोग किया जा सकता है, जो सामग्री की लागत और मशीनिंग लागत को बचाता है, और उत्पादन की गति और दक्षता में सुधार करता है। संरचना को छेद की उच्च मशीनिंग सटीकता की आवश्यकता नहीं होती है, जो मशीनिंग लागत और भागों की पुन: कार्य दर को प्रभावी ढंग से कम कर सकती है।

एक कीलक एक कील के आकार की वस्तु होती है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए जाने वाले हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़ जाते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। हालांकि, पारंपरिक रिवेट्स के दो सिरे संकेंद्रित होते हैं, जो विशेष अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं।

गर्दन वाले ब्रेक पैड कीलक में एक सिर और एक शाफ्ट शामिल होता है, सिर और शाफ्ट अभिन्न रूप से जुड़े होते हैं, और इसकी विशेषता होती है: सिर और शाफ्ट को कोल्ड हेडिंग द्वारा गठित छिद्रों के माध्यम से अक्षीय प्रदान किया जाता है, इसलिए शाफ्ट का अंत कोल्ड एक्सट्रूज़न और चम्फरिंग द्वारा गठित एक पतला भाग प्रदान किया जाता है।

रिटेनिंग रिंग एक औद्योगिक एक्सेसरी है जो सपोर्ट, बफरिंग, ब्रेकिंग, हाइट एडजस्टमेंट और एंगल एडजस्टमेंट के रूप में काम कर सकती है। शाफ्ट के लिए रिटेनिंग रिंग का आंतरिक व्यास असेंबली शाफ्ट के व्यास से थोड़ा छोटा है। जब इंदौरछेद के लिए रिटेनिंग रिंग का चयन किया जाता है, तो रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा होता है। रिटेनिंग रिंग मुख्य रूप से अक्षीय निर्धारण की भूमिका निभाती है। सरफेस प्लस रिटेनिंग रिंग को उच्च स्तर के सेंटिंग के साथ तय किया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ऑल-मेटल लॉक नट्स, विस्तारित रिंग स्क्रू, जीबी / टी 61701 हेक्सागोन नट्स, जीबी 6173 फ्लैट नट और अन्य उत्पाद, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकता है।

इंदौरइंदौरतीन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच

स्वनिर्धारित क्रॉस रिकर्ड राउंड हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।