उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित फ्लैट विस्फोट आंतरिक विस्तार बोल्ट प्रत्यारोपण छिपकली एएएए 3/8 एएएए 5/8 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7659समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-19 05:58:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कोर रिवेट्स, बाहरी हेक्सागोनल प्लास्ट...

आमतौर पर, इंदौरबेलनाकार पिन और पिन होल के बीच एक टाइट फिट का उपयोग किया जाता है, जैसे कि इंदौरबेलनाकार पिन और मोटर के घूर्णन शाफ्ट पर पिन होल के बीच सहयोग। इंदौरबेलनाकार पिन और पिन होल के बीच तंग फिटिंग संरचना के कारण, पिन होल वाले शाफ्ट को असेंबली के दौरान अच्छी तरह से स्थित होना चाहिए, और फिर इंदौरबेलनाकार पिन को पिन होल के साथ संरेखित किया जाता है, और फिर फिट करने के लिए खटखटाया या दबाया जाता है। इंदौरबेलनाकार पिन को पिन होल में दबाया जाता है। पिछली कला में इंदौरबेलनाकार पिनों की स्थापना के लिए विशेष रूप से उपयोग किए जाने वाले कोई उपकरण नहीं हैं, और पिन छेद में इंदौरबेलनाकार पिन स्थापित करने के लिए दो या दो से अधिक लोगों को सहयोग करने की आवश्यकता होती है। स्थापना गुणवत्ता।

नीचे दिए गए चित्र के संयोजन के साथ, ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को और विस्तार से वर्णित किया गया है। कृपया अंजीर देखें। 2 और अंजीर। 3, एक लॉकिंग नट में एक नट 1 शामिल होता है, नीचे गोलाकार होता है, मध्य हेक्सागोनल होता है, शीर्ष गोलाकार होता है, केंद्र में एक बोल्ट छेद होता है, और बोल्ट छेद की साइड की दीवार को पिरोया जाता है। अखरोट के शीर्ष पर कई चपटे पायदान 2 व्यवस्थित हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान 2 की संख्या तीन है। उपरोक्त विशेषताओं के कारण, तीन चपटे अंतराल का उपयोग कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु और विरोधी ढीले गैसकेट संगीन के क्लैंपिंग स्थान के रूप में किया जा सकता है, और संरचना सरल है और एक समय में डाई स्टैम्पिंग द्वारा बनाई जा सकती है। उपरोक्त प्रकटीकरण केवल ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक पसंदीदा अवतार है, और स्वयं को सीमित नहीं करता है। कला में कुशल कोई भी व्यक्ति, वर्तमान आविष्कार की भावना का उल्लंघन किए बिना, उन परिवर्तनों के बारे में सोच सकता है जो इसके दायरे में आते हैं, यह ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के संरक्षण के दायरे में है।

पूर्व कला में मौजूद समस्याओं को हल करने के लिए, यूलुओ कंपनी एक फास्टनर प्रदान करती है जो अखरोट को गिरने से रोकती है। नट को जगह में स्थापित करने के बाद, नट को लॉक करने के लिए बोल्ट के खांचे में एक लॉकिंग स्ट्रिप डाली जा सकती है, ताकि नट को लॉक किया जा सके। अखरोट को गिरने से रोकने के लिए इसे ढीला नहीं किया जा सकता है। यदि अखरोट को हटाने की आवश्यकता है, तो लॉकिंग स्ट्रिप को हटाने के बाद अखरोट को सामान्य रूप से हटाया जा सकता है।

स्क्रू एक प्रकार का फास्टनर है जो विभिन्न भागों को एक असेंबली में संयोजित करने और भागों को इकट्ठा करने या अलग करने में आसान बनाने के लिए थ्रेडेड होल के साथ सहयोग करता है। हालांकि, जब स्क्रू युक्त असेंबली का उपयोग विशेष वातावरण में किया जाता है, जैसे कि बाहरी उपयोग या तरल वातावरण में उपयोग, तो स्क्रू जॉइंट के माध्यम से तरल के रिसाव को रोकने और स्क्रू जॉइंट पर स्क्रू को ढीला होने से रोकने के लिए आवश्यकताएं होती हैं। पेंच संरचना में ऐसा कोई कार्य नहीं होता है। पूर्व कला में, जब रिसाव की रोकथाम और पेंच को ढीला करने की आवश्यकता होती है, तो आमतौर पर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एक रबर वॉशर जोड़ा जाता है, या स्क्रू के थ्रेड वाले हिस्से को लपेटा जाता है। रिसाव टेप को रोकने के लिए और फिर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एंटी-लूज़ वाशर जोड़ें, ताकि रिसाव और ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। हालांकि, वाशर के उपयोग से न केवल असेंबली की मोटाई और वजन बढ़ता है, बल्कि असेंबली के दौरान एक अतिरिक्त प्रक्रिया की भी आवश्यकता होती है, जो श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है। स्क्रू करने की प्रक्रिया में, स्क्रू के अपरूपण तनाव के कारण रबर वाशर के लिए अनिश्चितता पैदा करना आसान होता है। रिसाव क्षति और विकृति के कारण होता है, और पेंच दांतों के चारों ओर रिसाव-प्रूफ टेप लपेटने का अभ्यास अक्सर थ्रेडेड छेद को नुकसान पहुंचाता है।

एक पारंपरिक स्प्रिंग गद्दे में, स्प्रिंग पैड की दो परतें होती हैं जो एक दूसरे से स्वतंत्र होती हैं। इस तरह के गद्दे की निर्माण प्रक्रिया जटिल, समय लेने वाली और सामग्री लेने वाली होती है, और लंबे समय तक उपयोग के बाद, दो-परत स्वतंत्र स्प्रिंग कुशन में स्प्रिंग्स का स्थानान्तरण होने का खतरा होता है, जो गद्दे को विकृत करता है और लोगों की नींद को प्रभावित करता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्विच सॉकेट स्क्रू, ऑल-टूथ इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू और बोल्ट, जस्ती / निकल-प्लेटेड इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स, सिंगल -ईयर और डबल-ईयर स्टॉप गैस्केट, आदि, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको सूट करता है।

इम्प्लोजन गेको

स्वनिर्धारित फ्लैट धमाका इंदौरआंतरिक विस्तार बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।