उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

फ्लैट वॉशर स्प्रिंग वॉशर के साथ कस्टम पैन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू क्रॉस राउंड हेड तीन संयोजन मशीन स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7601समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-01 21:49:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लाल स्टील पेपर गैस्केट, इनर सीरेटेड ल...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक कीलक नट फास्टनर से संबंधित है, जिसमें एक शरीर शामिल है, और शरीर का कीलक हिस्सा संसाधित होने वाले उत्पाद में विस्तारित होता है। यह विशेषता है कि ट्रेपोजॉइडल दांत शरीर की संयुक्त सतह और संसाधित होने वाले उत्पाद पर बनते हैं। या त्रिकोणीय दांत, इसके नीचे एक गोलाकार नाली होती है, और रिवेटिंग भाग की ऊंचाई संसाधित उत्पाद की मोटाई से 0.5-1 मिमी छोटी होती है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड कार्बन स्टील प्लेट, तांबे की प्लेट, एल्यूमीनियम प्लेट, स्टेनलेस स्टील प्लेट, एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्लेट, आदि जैसे किसी भी शीट धातु सामग्री की riveting के लिए उपयुक्त है। ठोस, उच्च riveting सतह समतलता, अच्छा प्रदान करना विद्युत संपर्क प्रदर्शन।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच वास्तव में एक प्रकार का पेंच है, लेकिन यह विशेष है। यह आमतौर पर तीन-घटक या दो-घटक होता है, लेकिन कम से कम इसे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच कहा जा सकता है। साधारण स्क्रू से मुख्य अंतर यह है कि वे साधारण स्क्रू की तुलना में एक और स्प्रिंग वॉशर या एक अधिक फ्लैट वॉशर से लैस होते हैं। संयोजन शिकंजा और साधारण शिकंजा की उपस्थिति के बीच यह मुख्य अंतर है। संयोजन शिकंजा और साधारण शिकंजा के बीच उपस्थिति में स्पष्ट अंतर के अलावा, मुख्य अंतर यांत्रिक गुणों और उपयोगों में अंतर है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक फ्लैट वॉशर के साथ तीन-घटक या दो-घटक है। बेशक, यह एक साधारण स्क्रू द्वारा एक फ्लैट वॉशर से लैस है। जब स्प्रिंग फ्लैट पैड जुड़ा होता है, तो स्प्रिंग फ्लैट पैड नहीं गिरेगा। विधानसभा बनाने के लिए बांधा गया। यांत्रिक प्रदर्शन के संदर्भ में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच तीन सहायक उपकरण से बना होता है, और प्रदर्शन के संदर्भ में, तीन फास्टनरों का एक साथ उपयोग किया जाना चाहिए। उपयोग किए जाने पर संयुक्त पेंच के यांत्रिक गुण अधिक मजबूत होते हैं। अधिक सुविधाजनक, संयुक्त पेंच का सबसे बड़ा लाभ यह है कि उत्पादन लाइन को आसानी से और जल्दी से संचालित किया जा सकता है, और कार्य कुशलता में सुधार किया जा सकता है। संयोजन स्क्रू और साधारण स्क्रू के उपयोग के बीच का अंतर मुख्य रूप से उपयोग की चौड़ाई में है। साधारण स्क्रू का उपयोग संयोजन स्क्रू की तुलना में अधिक व्यापक होता है। मूल रूप से, साधारण स्क्रू का उपयोग औद्योगिक उत्पादों और संयोजन स्क्रू में किया जाता है! यह केवल विशिष्ट उत्पाद सामग्री के लिए उपयोगी है। जब स्क्रू को स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है, तो इस समय संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जा सकता है।

सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू मोटे धागे और साधारण धागे की एक श्रृंखला है, और थ्रेड का आकार M3 ~ M12mm है। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की थ्रेडेड रॉड एक चाप के आकार के त्रिकोणीय खंड वाला एक धागा है। पेंच सतह को सख्त किया जाता है और इसे काले या अलौह धातु सामग्री (जिसे ड्रिलिंग, पंचिंग या डाई कास्टिंग द्वारा बनाया जा सकता है) के पूर्वनिर्मित छेद में खराब किया जा सकता है, और एक आंतरिक धागा बनाने के लिए बाहर निकाला जा सकता है। थ्रेडेड रॉड वाले हिस्से को एक बेलनाकार या त्रिकोणीय आकार में बनाया जा सकता है, जिसका व्यास सर्कुलेटेड सर्कल के बराबर या उससे कम होता है। स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू में कम स्क्रू-इन टॉर्क और उच्च लॉकिंग प्रदर्शन होता है। चीनी कमोडिटी फास्टनरों के उत्पाद मानक में सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की किस्मों में GB/T6560 (क्रॉस-रिकेस्ड पैन हेड), GB/T6561 (क्रॉस-रिकेस्ड काउंटरसंक हेड), GB/T6562 (क्रॉस-रिकेस्ड हाफ-सनक हेड) शामिल हैं। ), जीबी / टी 6563 (हेक्सागोन हेड), जीबी / टी 6564 (हेक्सागोनल फूल के आकार का बेलनाकार सिर) पांच श्रृंखला। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को आमतौर पर वायवीय या इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर्स के साथ बांधा जाता है। अधिकांश मोटर वाहन उद्योग उच्च बन्धन दक्षता के साथ हेक्सागोनल हेड, क्रॉस रिकेड पैन हेड और हेक्सागोनल सॉकेट हेड सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू का उपयोग करता है।

हालांकि, कुछ पतली दीवारों वाले भागों (जैसे कि 1 मिमी से कम मोटाई वाले धातु सामग्री भागों) के लिए, इंदौरबेलनाकार पिन और एज-कटिंग पोजिशनिंग पिन के संयोजन का उपयोग वर्कस्टेशन उपकरण पर पोजिशनिंग विधि के रूप में किया जाता है। यांत्रिक ग्रिपरों द्वारा स्वचालित लोभी की प्रक्रिया में, कई नुकसान यह है कि यदि स्थिति सटीकता को पूरा करना है, तो स्टेशन के बर्तनों में भागों को रखना असुविधाजनक है, और यह यांत्रिक ग्रिपर के लिए असुविधाजनक भी है। भागों को समझें, और भागों को पकड़ते समय पिन हुक भागों की स्थिति की घटना का कारण बनना आसान है। पिन और छेद की स्थिति और मिलान सटीकता को छोड़ दें, लेकिन उपकरण असेंबली की प्रक्रिया में, खराब स्थिति सटीकता के कारण, एक और घटना घटित होगी, यानी मैकेनिकल ग्रिपर पर पोजिशनिंग पिन वर्कस्टेशन के पोजिशनिंग होल के साथ संरेखित नहीं होते हैं। उपकरण, ताकि उपकरण बार-बार त्रुटियां। जैसा कि चित्र 2 में दिखाया गया है, जब यांत्रिक ग्रिपर एक झुके हुए कोण के साथ पतली दीवार वाले भागों को पकड़ता है, यदि एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग किया जाता है, तो इंदौरबेलनाकार पिन हेड और पार्ट पोजिशनिंग होल, यानी व्यास A के बीच एक बड़ा अंतर होना चाहिए। पार्ट पोजिशनिंग होल से बड़ा होना चाहिए केवल जब इंदौरबेलनाकार पिन हेड का व्यास बी बड़ा होता है, तो भागों को उठाया और रखा जा सकता है।

इसका उपयोग मशीनरी, निर्माण और विद्युत उद्योगों में बन्धन के लिए किया जाता है। एक छोर रिंच कसने के लिए एक हेक्सागोनल सिर है, और दूसरा छोर एक धागा है। विभिन्न धागे की लंबाई के अनुसार, इसे पूर्ण धागे और आधे धागे में विभाजित किया जाता है, संक्षिप्त रूप में: जीबी बोल्ट।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील ब्लैकेड वाशर, 304 बेलनाकार नट, मल्टी-टूथ लॉकिंग टूथ वॉशर, नायलॉन बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करता है।

इंदौरफ्लैट पैड के साथ क्रॉस हेड

कस्टम पैन हेड सेल्फ टैपिंग स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।