उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैन हेड क्रॉस मशीन दांतों का उत्पादन तांबे के शिकंजे पीतल के शिकंजे एएएए 3/8 एएएए 5/8 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7727समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-25 19:31:06

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अखरोट सेट पूर्ण अखरोट, बीएसओ अंधा छेद दब...

स्क्रू को केवल एक स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर से सुसज्जित किया जा सकता है, या यह केवल फूलों के दांतों के दो-टुकड़े संयोजन से सुसज्जित हो सकता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की राष्ट्रीय मानक संख्या GB9074 द्वारा दर्शायी जाती है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकर्ड स्मॉल इंदौरइंदौरपैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.8 है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे यह हैं कि कीलक नट वेल्डिंग, आसान संचालन, उच्च उत्पादन क्षमता, निर्माण में आसान, कम लागत, एकल-पक्षीय रिवेटिंग के बिना पतली दीवार वाली या पतली प्लेट वाली वस्तुओं पर तय की जाती है। फर्म कनेक्शन, कोई प्रदूषण नहीं, कोई शोर नहीं, महत्वपूर्ण आर्थिक लाभ हैं।

आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है। इसके अलावा, स्थापना के बाद लॉकिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए, सिर में छेद और रॉड में छेद होते हैं। ये छेद कंपन होने पर बोल्ट को ढीला होने से रोक सकते हैं। बिना धागों के कुछ बोल्टों को पतला बनाया जाना चाहिए, जिन्हें पतली-कमर वाले बोल्ट कहा जाता है। इस तरह का बोल्ट परिवर्तनशील बल के तहत कनेक्शन के लिए फायदेमंद होता है। इस्पात संरचना पर विशेष उच्च शक्ति वाले बोल्ट हैं, सिर बड़ा होगा, और आकार भी बदल जाएगा। इसके अलावा, विशेष उपयोग हैं: इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट के लिए, जो विशेष आकार के साथ मशीन टूल फिक्स्चर पर सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं, और सिर के दोनों किनारों को काट दिया जाना चाहिए। मशीन और ग्राउंड कनेक्शन और फिक्सिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट कई आकार में आते हैं। इंदौरइंदौरयू-बोल्ट, जैसा कि पहले वर्णित है। और बहुत सारे। वेल्डिंग के लिए विशेष स्टड भी हैं। एक सिरे में एक धागा होता है और दूसरे सिरे में नहीं। इसे भाग में वेल्ड किया जा सकता है, और दूसरा पक्ष सीधे अखरोट को पेंच कर सकता है।

जीवन स्तर में सुधार के साथ, बैठने और बिस्तर के आराम के लिए लोगों की आवश्यकताएं धीरे-धीरे बढ़ रही हैं। स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग कुशन में मध्यम कठोरता होती है और आमतौर पर लोगों द्वारा इसका स्वागत किया जाता है।

पेंच कसने की प्रक्रिया के दौरान, अत्यधिक बल का प्रयोग न करें, अन्यथा उत्पाद क्षतिग्रस्त हो जाएगा। पारंपरिक बोल्ट लॉकिंग मैनुअल ऑपरेशन को अपनाता है, जो अक्षम और अपर्याप्त बल है। मौजूदा स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में, स्क्रू को लॉक करने से पहले, स्क्रू के लॉकिंग बल का परीक्षण किया जाता है, लेकिन परीक्षण उपकरण अलग से सेट किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप एक जटिल संरचना होती है। इसके अलावा, मौजूदा स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में, जब स्क्रू लॉक होता है, तो स्क्रू होल की स्थिति को ठीक नहीं किया जाता है, जिससे स्क्रू अक्सर कसने की प्रक्रिया के दौरान उत्पाद को नुकसान पहुंचाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे स्क्रू सेट करें, मोटी सतह चिकनी, सुंदर और पहनने के लिए प्रतिरोधी, गर्म-डुबकी गैल्वेनाइज्ड वाशर, ब्लैक निकल हेक्सागोन सॉकेट हेड सॉकेट हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरपीतल का पेंच

पैन हेड क्रॉस मशीन दांत तांबे के शिकंजे का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।