उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैन हेड त्रिकोणीय दांत सेल्फ-लॉकिंग एंटी-थेफ्ट लॉकिंग थ्री-एज सेल्फ-टैपिंग स्क्रू कैबिनेट बोल्ट GB6564 कलर जस्ती

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7606समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-08 09:23:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 कैरिज स्क्रू, बड़े हेड रिवेट्स, ग...

सर्किल स्लीव रॉड के निचले सिरे से सर्किल टाइटिंग मैकेनिज्म के दो प्रोब के निचले सिरे तक जाने के लिए ट्रैवलिंग प्लेट को ट्रैवलिंग सिलेंडर द्वारा संचालित किया जा सकता है; दो जांचों के बाद सर्किल को कसने के बाद, यात्रा प्लेट को यात्रा सिलेंडर में ले जाया जा सकता है। कसने वाला तंत्र लिफ्टिंग सिलेंडर की ड्राइव के नीचे चला जाता है, जांच वर्कपीस में कड़े सर्किल को स्थापित करती है, और फिर जांच को ऊपर की ओर ले जाती है।

ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने अखरोट के मूल कार्य को सुनिश्चित करने के लिए बन्धन अखरोट और हेक्सागोनल अखरोट को उन्नत और संयोजित किया है। व्यावहारिक छोटे भागों को तैयार करके अखरोट को आसानी से और सुरक्षित रूप से अलग किया जा सकता है। लॉक रिंग का आंतरिक व्यास हेक्सागोनल नट की तुलना में 0.1 मिमी बड़ा है, जो स्थापना के लिए सुविधाजनक है।

भूमिगत निर्माण और कोयला परिवहन के लिए खदान ट्रकों की आवश्यकता होती है। ऊर्जा के जोरदार विकास के साथ, कोयले के उत्पादन में काफी वृद्धि हुई है, और खदान ट्रकों की मांग में वृद्धि हुई है। एक्सल कार्ड माइन कार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसका आकार अनियमित है, और रिक्त एक कास्टिंग है। इसे अर्धवृत्ताकार सतह पर समाप्त करने की आवश्यकता है जिसका ऊपरी केंद्र माइन कार एक्सल से मेल खाता है। वर्तमान में, मेरा ट्रक एक्सल कार्ड आमतौर पर एक मिलिंग मशीन द्वारा संसाधित किया जाता है, जिसमें कम दक्षता की समस्या होती है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, बोल्ट और नट किट आमतौर पर बन्धन भागों का उपयोग किया जाता है, लेकिन जब सामान्य बोल्ट फास्टनरों का उपयोग बड़ी संख्या में भागों में किया जाता है, क्योंकि नट और बोल्ट धागे से लगे होते हैं, मैनुअल या मशीन कसने की आवश्यकता होती है, और स्थापना के दौरान, फिसलना आसान है, और बोल्ट को दोनों दिशाओं में संचालित करने की आवश्यकता होती है, और बोल्ट और नट की एक जोड़ी को जल्दी से स्थापित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्थापना दक्षता कम हो जाती है।

एक कीलक एक कील के आकार की वस्तु होती है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए जाने वाले हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़ जाते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। हालांकि, पारंपरिक रिवेट्स के दो सिरे संकेंद्रित होते हैं, जो विशेष अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लॉकिंग और एंटी-शेडिंग नट्स, ओवरसाइज़्ड नट्स, प्री-एम्बेडेड फ़र्नीचर नट्स, हैंगिंग मदर ओ-इंदौरइंदौररिंग नट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

सेल्फ-लॉकिंग एंटी-थेफ्ट लॉक

पैन हेड त्रिकोण दांत


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।