उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम नायलॉन बेलनाकार स्क्रू एलन स्क्रू प्लास्टिक कप हेड स्क्रू प्लास्टिक एलन स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7904समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-29 09:34:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास दस साल से अधिक का पेंच उद्योग उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कैप स्क्रू कैप, हेक्सागोनल कॉलम आइसोलेशन कॉल...

इसे देखते हुए, वाटरप्रूफ, एंटी-लूज़िंग और एंटी-रिमूवल फंक्शन वाला एक स्क्रू दिया गया है। एक स्क्रू में एक स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड से जुड़ा एक स्क्रू हेड होता है, स्क्रू हेड का व्यास स्क्रू रॉड के व्यास से बड़ा होता है, और स्क्रू हेड की सतह पर स्क्रू रॉड के चारों ओर एक कुंडलाकार नाली बनाई जाती है। स्क्रू रॉड के साथ, स्क्रू हेड को स्क्रू हेड को भेदने वाले छेद के साथ भी प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को चिपकने वाले पदार्थों के साथ कुंडलाकार खांचे को भरने के लिए कुंडलाकार खांचे के साथ संचार किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए स्क्रू में एक संरचना होती है जिसमें स्क्रू हेड पर एक थ्रू होल और एक कुंडलाकार नाली की व्यवस्था की जाती है, ताकि स्क्रू को स्क्रू होल में बंद कर दिया जाए, पेंच सिर बंद नहीं है। एक गोंद भंडारण प्रवाह चैनल भाग के साथ संपर्क सतह के बीच बनता है, और फिर गोंद सामग्री को सीलिंग कुंडलाकार रबर की अंगूठी बनाने के लिए छेद के माध्यम से गोंद भंडारण प्रवाह चैनल में इंजेक्ट किया जाता है, ताकि बेहतर जलरोधी प्रदर्शन सुनिश्चित किया जा सके। पेंच संयुक्त। इसके अलावा, स्क्रूड्राइवर नाली के साथ छेद के माध्यम से जोड़कर, सीलिंग कुंडलाकार रबर की अंगूठी बनाते समय, चालक नाली को सीधे हटाने के उद्देश्य से भरा जा सकता है।

एंकर बोल्ट को फिक्स्ड एंकर बोल्ट, मूवेबल एंकर बोल्ट, एक्सपेंशन एंकर एंकर बोल्ट और चिपकने वाले एंकर बोल्ट में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न आकृतियों के अनुसार, इसे एल-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, 9-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, यू-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, इंदौरवेल्डेड एम्बेडेड बोल्ट और नीचे की प्लेट एम्बेडेड बोल्ट में विभाजित किया गया है।

इस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, कीलक नट को कम कार्बन स्टील से ठंडा निकाला जाता है, किनारा ठंडा जाली होता है, विकृत स्कर्ट को डाई में बाहर निकाला जाता है, और विकृत स्कर्ट के निचले सिरे पर थ्रेडेड छेद को बाहर निकाला जाता है। इसकी विशेषता यह है कि इसमें एक किनारा, एक विकृत स्कर्ट और एक थ्रेडेड छेद होता है। किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक लीड एंगल होता है; थ्रेडेड होल की भीतरी दीवार पर धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलम्ब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है। इस प्रकार, रिवेट की गई वस्तु को इंदौरइंदौररिवेट नट के साथ कसकर जोड़ा जाता है।

एक गैसकेट के साथ पेंच का उद्देश्य एक गैसकेट के साथ एक पेंच प्रदान करना है जो स्थापना दक्षता में सुधार करता है। पेंच का तकनीकी समाधान यह है कि स्क्रू कैप के बाद, कनेक्टिंग रॉड और स्क्रू रॉड को संसाधित किया जाता है, छेद के माध्यम से स्थापना के साथ गैसकेट को संसाधित किया जाता है। छेद के माध्यम से स्थापना को कनेक्टिंग रॉड के माध्यम से ड्रिल किया जाता है, और फिर कनेक्टिंग रॉड के विपरीत स्क्रू रॉड के अंत को एक्सट्रूज़न द्वारा उत्तल दांत संरचना बनाने के लिए संसाधित किया जाता है। इसी समय, उत्तल दांत के दांत के शिखर का बाहरी व्यास छेद के माध्यम से स्थापना के आंतरिक व्यास से बड़ा होता है, जिससे गैसकेट को स्थापित करना आसान नहीं होता है। गिरने से, गैस्केट को मैन्युअल रूप से पहनने का चरण कम हो जाता है, अर्थात कर्मचारियों का कार्यभार कम हो जाता है, और स्थापना दक्षता अपेक्षाकृत अधिक होती है। निकला हुआ किनारा स्क्रू कैप और गैस्केट के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ाता है, और स्क्रू कैप और गैस्केट के बीच घर्षण को बढ़ाता है, जो स्क्रू को बन्धन और स्थापित होने के बाद आसानी से ढीला होने से रोक सकता है, जिससे स्क्रू की कनेक्शन स्थिरता में सुधार होता है। स्क्रू को स्थापित करते समय, फिक्सिंग भाग को इंस्टॉलेशन प्लेन पर फिक्सिंग ग्रूव में स्नैप किया जा सकता है, ताकि स्क्रू को कसने पर वॉशर को स्क्रू के रोटेशन के साथ घूमने से रोका जा सके, जो कि कसने और इंस्टॉलेशन के लिए सुविधाजनक है। पेंच।

एक स्वचालित सर्किल डिवाइस एक स्वचालित सर्किल डिवाइस का खुलासा करता है जो उत्पादन क्षमता में सुधार और श्रम लागत को कम करने के लिए सर्किल की स्वचालित असेंबली को महसूस करने में सक्षम है। हालांकि, स्वचालन की कम डिग्री और कम कार्यकुशलता की समस्याएं हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सफेद और काले पीसी पारदर्शी स्क्रू कैप, धातु समायोजन नट बिना छेद के, रासायनिक लंगर शिकंजा, छर्रे स्टील बॉल नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

कस्टम नायलॉन इंदौरबेलनाकार पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।