उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित नायलॉन टोपी अखरोट अखरोट प्लास्टिक की टोपी मां प्लास्टिक की टोपी अखरोट अखरोट सजावटी अखरोट:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7901समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-11 18:49:10

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: अवतल अंत मशीन स्क्रू बोल्ट, शंक्वा...

अखरोट के ढीलेपन की समस्या को हल करने के लिए, विभिन्न स्व-लॉकिंग नट दिखाई दिए हैं, जिनमें जटिल संरचना, उच्च उत्पादन लागत, असुविधाजनक स्थापना और असंतोषजनक विरोधी-ढीला प्रभाव है। वर्तमान में, जापान में उत्पादित कभी न खुलने वाले मेवों का मुख्य रूप से डबल नट्स के रूप में उपयोग किया जाता है। प्रत्येक नट को एक सनकी कैम फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, और प्रत्येक नट को प्रत्येक नट के कैम फलाव को निचोड़ने के लिए एक नाली और एक झुका हुआ विमान प्रदान किया जाता है। दबाने पर, नट का कैम फलाव नट के ढलान के साथ एक छोटे त्रिज्या में चला जाएगा, ताकि नट ढीला न हो, लेकिन चाहे वह नट हो या नट, यह हमेशा सनकी बल की कार्रवाई के तहत होता है। इसके अलावा, कई निर्माताओं द्वारा डिजाइन किए गए विभिन्न गैर-ढीले नट अखरोट और बन्धन वर्कपीस के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए हैं या कभी भी ढीले न होने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए बार्ब को बढ़ाते हैं, लेकिन प्रभाव आदर्श नहीं है।

घुमावदार एम्बेडेड भागों को कंक्रीट में पूर्व-एम्बेडेड किया जाता है, और फिर टी-बोल्ट के साथ नाली में रखा जाता है। निश्चित स्थिति को समायोजित करने के बाद, फिक्सिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए निश्चित वस्तु को अखरोट के साथ बंद कर दिया जाता है। जब ग्रोव्ड एम्बेडेड भागों को कंक्रीट में या क्षैतिज रेखा के एक निश्चित कोण पर लंबवत रूप से एम्बेड किया जाता है, तो टी-बोल्ट को कसने से पहले स्थिति में स्थानांतरित होने की संभावना होती है। विशेष रूप से, भारी उपकरणों को ठीक करते समय, कई टी-बोल्ट की आवश्यकता होती है, और श्रमिकों के कई समूहों को मदद की आवश्यकता होती है और स्थिति कठिन होती है, और स्थापना प्रक्रिया जटिल होती है।

गर्मी प्रतिरोध उच्च तापमान, यानी थर्मल स्थिरता पर ऑक्सीकरण प्रतिरोध या गैस माध्यम संक्षारण प्रतिरोध दोनों को संदर्भित करता है, और साथ ही, इसमें उच्च तापमान, यानी थर्मल ताकत पर पर्याप्त ताकत होती है। जैसे-जैसे ग्राहकों द्वारा उत्पादित उत्पादों की भौतिक आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, उत्पाद सामग्री में उपयोग किए जाने वाले स्क्रू की आवश्यकताएं भी अधिक से अधिक होती जा रही हैं। जब उत्पाद सामग्री कठोर वातावरण और विशेष अवसरों का सामना करती है, तो इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के अधिक से अधिक उच्च गुणवत्ता वाले यांत्रिक गुणों का उपयोग किया जाता है। इसलिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का चयन किया गया। आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, और स्टेनलेस स्टील के स्क्रू की सामग्री अधिक से अधिक होती जा रही है। इसलिए, कई साधारण इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS201 को स्टेनलेस स्टील SUS304 स्क्रू और इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS316 द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है। बेशक, अगर कुछ आवश्यकताएं इतनी अधिक नहीं हैं, तो सामान्य ग्राहक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू SUS201 का चयन करेंगे, जो अपेक्षाकृत सस्ते हैं।

इसलिए, आवश्यकताओं को पूरा करने वाले फास्टनरों को प्राप्त करने के लिए, बोल्ट, रिवेट्स आदि के प्रमुखों की कठोरता को सुनिश्चित करते हुए, मध्य खंडों की कठोरता को कम करने के लिए आमतौर पर बोल्ट, रिवेट्स आदि के मध्य खंडों को एनील करना आवश्यक होता है। वर्तमान में, मौजूदा प्रक्रिया मध्य खंड को तुरंत गर्म करने और कठोरता को कम करने के लिए अल्ट्रा-हाई फ़्रीक्वेंसी इंडक्शन हीटिंग उपकरण को अपनाती है। हालांकि, इस प्रक्रिया के लिए बहुत अधिक नियंत्रण की आवश्यकता होती है, और हीटिंग का समय थोड़ा लंबा होता है, जो सिर की कठोरता को प्रभावित करता है, और बड़े पैमाने पर उत्पादन बहुत अस्थिर होता है, जिससे कीलक को विफल करना आसान होता है। इसी समय, अल्ट्रा-हाई फ़्रीक्वेंसी उपकरणों की लागत अधिक है और बिजली की खपत बड़ी है, जो बड़े पैमाने पर उत्पादन और ऊर्जा की बचत के लिए अनुकूल नहीं है। पर्यावरण के अनुकूल।

गैर-मानक यांत्रिक डिजाइन में, जब लंबे शाफ्ट या रॉड के आकार की संरचना के मध्य भाग को थ्रेड करने की आवश्यकता होती है, तो अंत सीमित होता है और अखरोट में प्रवेश नहीं किया जा सकता है, जिससे समस्या होगी कि स्थापना को महसूस नहीं किया जा सकता है। इस समस्या को हल करने के लिए, इसे अक्सर रद्द करना पड़ता है। यह उपकरण लागत में कमी और इष्टतम कार्य की प्राप्ति के लिए अनुकूल नहीं है, और यहां तक कि समस्या को हल नहीं किया जा सकता है, और एक और तरीके की आवश्यकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: JISB1251, GB5783 बोल्ट, 304 स्प्लिंट नट्स, फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान।

काष्ठफल

अनुकूलित नायलॉन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरटोपी अखरोट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।