उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आंतरिक हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा चेहरा प्लग बेलनाकार सिर गले प्लग तेल प्लग एएएए 3/8 एएएए 5/8 एएएए 1/4-20 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7486समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-11 20:44:10

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग में हमारे पास दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: केएम स्क्रू, हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, फ...

अब लोग अक्सर नट और बोल्ट को लॉक करने के लिए स्प्रिंग वॉशर का उपयोग करते हैं, स्प्रिंग वॉशर, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील नॉन-क्लोज्ड स्पाइरल वॉशर, नट के नीचे, फ्लैट वॉशर के ऊपर, नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाते हैं, जिसका उपयोग रोकने के लिए किया जाता है। कंपन को ढीला होने से रोकने के लिए अखरोट ढीला है

ब्रैकेट पर ऑब्जेक्ट्स को सपोर्ट करने के लिए अक्सर स्क्रू का इस्तेमाल ऑब्जेक्ट्स पर किया जाता है, जैसे डेटा स्टोरेज। चूंकि आइटम ऑपरेशन के दौरान या झटके के अधीन कंपन करेगा, अगर झटके को कम नहीं किया जाता है, तो आइटम क्षतिग्रस्त हो जाएगा। इसलिए, कुशनिंग गुणों वाले कुछ कुशनिंग तत्वों को लेख पर लागू किया जाता है। बफर को स्क्रू द्वारा ऑब्जेक्ट पर फिक्स किया जाता है। जब वस्तु कंपन करती है, तो बफर कंपन को कम कर देगा, जिससे वस्तु को होने वाले नुकसान को कम किया जा सकेगा। हालाँकि, चूंकि बफ़र खुला है इसलिए, जब ऑब्जेक्ट स्थापित या डिसैम्बल्ड होता है, तो ऑब्जेक्ट ब्रैकेट के सापेक्ष गतिमान होता है, और बफ़र और ब्रैकेट के बीच घर्षण बफ़र को स्थानांतरित करने का कारण बनेगा। यह उम्र के लिए बहुत आसान है, इस प्रकार इसकी सेवा जीवन को बहुत कम कर देता है। उपयोगिता मॉडल का सारांश उपरोक्त को ध्यान में रखते हुए, एक स्क्रू संयोजन प्रदान करना आवश्यक है जो बफर सदस्य की सेवा जीवन को बेहतर बनाने के लिए बफर प्रदर्शन के साथ रक्षा कर सकता है। एक स्क्रू संयोजन में एक स्क्रू, एक लोचदार रिटेनिंग रिंग और एक बफर शामिल होता है, स्क्रू में एक नट, एक थ्रेडेड भाग और नट और थ्रेडेड हिस्से के बीच गठित एक गर्दन शामिल होती है, रिटेनिंग रिंग यह स्क्रू की गर्दन पर तय होती है, बफर को स्क्रू पर स्लीव किया जाता है, और स्क्रू संयोजन में स्क्रू पर एक कवर सेट शामिल होता है, और कवर में एक शीर्ष और एक बनाने वाला भाग शामिल होता है। शीर्ष के परिरक्षण भाग में, शीर्ष नट और रिटेनिंग रिंग के बीच स्थित होता है, और नट और रिटेनिंग रिंग द्वारा अवरुद्ध होता है ताकि स्क्रू से अलग न हो, और परिरक्षण भाग रिटेनिंग रिंग को कवर करता है और बफर तत्व को परिरक्षण भाग से थोड़ा उजागर किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग यूएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की स्क्रू असेंबली शटर द्वारा बफर को कवर करके बफर की रक्षा करती है, जिससे इसकी सेवा जीवन में वृद्धि होती है।

टी-स्लॉट सुविधाजनक बोल्ट जिसका उपयोग टी-स्लॉट के मध्य बंदरगाह के लिए किया जा सकता है और सीधे बोल्ट और अखरोट की असेंबली और कसने का एहसास करता है। तकनीकी पृष्ठभूमि वर्तमान में, टी-स्लॉट के लिए बोल्ट टी-स्लॉट के दो साइड पोर्ट से इकट्ठे किए जाते हैं। जब टी-स्लॉट की लंबाई लंबी होती है, तो निर्दिष्ट स्थान पर साइड पोर्ट से सेंटर पोर्ट तक स्थापित करने में समय लगता है और श्रमसाध्य होता है। इसके अलावा, टी-स्लॉट के दो साइड पोर्ट अक्सर अन्य घटकों द्वारा अवरुद्ध होते हैं, और टी-स्लॉट के लिए बोल्ट अन्य घटकों को अलग किए बिना स्थापित या हटाया नहीं जा सकता है। उपयोगिता मॉडल पूर्व कला में कुछ सुधार करता है। आविष्कार का सारांश वर्तमान आविष्कार का उद्देश्य सरल संरचना के साथ एक टी-स्लॉट सुविधाजनक बोल्ट प्रदान करना है और मौजूदा स्थिति के लिए सुविधाजनक माउंटिंग और डिसमाउंटिंग है कि मौजूदा इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट स्थापित और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

ब्लाइंड रिवेट्स सिंगल-साइडेड रिवेटिंग के लिए एक प्रकार के रिवेट्स हैं, लेकिन उन्हें एक विशेष टूल - रिवेट गन (मैनुअल, इलेक्ट्रिक, न्यूमेटिक) के साथ रिवेट किया जाना चाहिए। इस प्रकार की रिवेट विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य में उपयोग किया जाता है। उत्पाद। उनमें से, खुले प्रकार के ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें सुचारू प्रदर्शन की आवश्यकता होती है, और बंद ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें उच्च भार और निश्चित सीलिंग प्रदर्शन की आवश्यकता होती है।

यदि उपर्युक्त नट और स्क्रू का उपयोग एक प्रकार के फास्टनरों के रूप में किया जाता है जो दूसरों को अलग होने से रोक सकते हैं, जैसे कि लोहे के दरवाजे-स्टील की खिड़कियां स्थापित करते समय, लोग आमतौर पर पहले नट्स को कसते हैं, और फिर नट्स को वेल्ड करने के लिए वेल्डिंग मशीन का उपयोग करते हैं। और पेंच। अखरोट को ढीला होने से रोकने के लिए, स्क्रू पर थ्रेड्स को मिलाने के लिए एक उपकरण का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। यह देखा जा सकता है कि यह दृष्टिकोण बहुत असुविधाजनक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील हैंड नट्स, मीट्रिक अमेरिकन नायलॉन लॉक नट्स, प्लास्टिक प्लम हेड हैंड स्क्रू, कठोर उच्च शक्ति वाले वाशर और अन्य उत्पाद, हम ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

बेलनाकार सिर गला प्लग

हेक्सागोन सॉकेट निकला हुआ किनारा चेहरा प्लग का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।