उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मशीन के माध्यम से अनुकूलित एल्यूमीनियम मिश्र धातु अखरोट दौर एल्यूमीनियम स्तंभ बेलनाकार लंबा शीर्ष स्तंभ कनेक्टिंग रॉड स्पेसर कॉलम:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7505समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-09 01:32:38

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 12.9 हाफ-टूथ स्क्रू, सभी स्टेनलेस स्ट...

विमान उत्पादन के लिए प्रक्रिया उपकरण (बाद में टूलिंग के रूप में संदर्भित) का उपयोग सीधे भाग बनाने और घटक संयोजन के लिए किया जाता है। टूलींग के उपयोग के दौरान विमान के पुर्जों और घटकों की लोडिंग और अनलोडिंग को संतुष्ट करने के लिए, टूलींग आम तौर पर एक संरचनात्मक रूप को अपनाता है जिसे पूरी तरह से अलग करना आसान होता है। विमान प्रक्रिया उपकरण निर्माण के क्षेत्र में, पोजिशनिंग पिन का उपयोग आमतौर पर टूलींग के वियोज्य भागों को जोड़ने और स्थिति के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के लोकेटिंग पिन को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: डायरेक्ट पुल-आउट लोकेटिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन।

साधारण खुली कीलक कीलक में एक प्रकार का उत्पाद है। खराद का धुरा के बड़े सिरे को खींचे जाने के बाद कीलक के शरीर का विस्तार करके इसे वर्कपीस में लगाया जाता है। पारंपरिक कीलक को रिवेट करने के बाद, ऑपरेटर खराद का धुरा छोटा कर देगा, खराद का धुरा काम नहीं करेगा, और वर्कपीस को कीलक शरीर की भौतिक ताकत से ही रिवेट किया जाता है। खराद का धुरा खींचे जाने के बाद, कीलक शरीर के बीच में एक गुहा बन जाता है, और खराद का धुरा कतरनी खंडों की दूरी अपेक्षाकृत यादृच्छिक होती है। रैंडम शीयरिंग रिवेटिंग बॉडी की कैविटी की लंबाई निर्धारित करता है, और कैविटी की लंबाई रिवेटिंग बॉडी की टेन्साइल और शीयर स्ट्रेंथ को निर्धारित करती है। गुहा की मात्रा बड़ी है, तन्यता और कतरनी ताकत कम है, और गुहा छोटा है। , तन्यता और कतरनी ताकत में थोड़ा सुधार हुआ है, इसलिए कीलक का ब्रेकिंग पॉइंट कीलक के उपयोग प्रभाव को पूरी तरह से प्रभावित कर सकता है।

कोल्ड हेडिंग स्टील वायर रॉड से आयरन ऑक्साइड प्लेट को हटाने की प्रक्रिया स्ट्रिपिंग और डीफॉस्फोराइजेशन है। दो तरीके हैं: यांत्रिक डीफॉस्फोराइजेशन और रासायनिक अचार। वायर रॉड की रासायनिक अचार बनाने की प्रक्रिया को यांत्रिक फास्फोरस हटाने के साथ बदलने से न केवल उत्पादकता में सुधार होता है, बल्कि पर्यावरण प्रदूषण भी कम होता है। इस फास्फोरस हटाने की प्रक्रिया में झुकने की विधि शामिल है (त्रिकोणीय खांचे के साथ गोल पहिया आमतौर पर तार की छड़ को बार-बार मोड़ने के लिए उपयोग किया जाता है), स्प्रे नौ विधि, आदि। फास्फोरस हटाने का प्रभाव अच्छा है, लेकिन अवशिष्ट लोहा और फास्फोरस को हटाया नहीं जा सकता है (हटाना आयरन ऑक्साइड स्केल की दर 97% है), खासकर जब आयरन ऑक्साइड स्केल बहुत चिपचिपा होता है, इसलिए, मैकेनिकल फॉस्फोरस को हटाने से आयरन स्केल की मोटाई, संरचना और तनाव की स्थिति प्रभावित होती है। कम शक्ति वाले फास्टनरों (6.8 से कम या उसके बराबर) के लिए उपयोग की जाने वाली कार्बन स्टील वायर रॉड्स उच्च शक्ति वाले बोल्ट (ग्रेड 8.8 से अधिक या बराबर) मैकेनिकल डीफॉस्फोराइजेशन के बाद सभी आयरन ऑक्साइड स्केल को हटाने के लिए वायर रॉड्स का उपयोग करते हैं, और फिर एक रासायनिक अचार के माध्यम से जाते हैं यौगिक dephosphorization के लिए प्रक्रिया। कम कार्बन स्टील वायर रॉड के लिए, यांत्रिक डीफॉस्फोराइजेशन द्वारा छोड़ी गई लोहे की चादरें अनाज के मसौदे के असमान पहनने का कारण बन सकती हैं। जब वायर रॉड बाहरी तापमान के खिलाफ रगड़ता है, तो जब ग्रेन ड्राफ्ट होल लोहे की शीट से चिपक जाता है, तो वायर रॉड की सतह अनुदैर्ध्य दाने के निशान पैदा करती है। 95% से अधिक ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान स्टील के तार की सतह पर खरोंच के कारण होते हैं। इसलिए, यांत्रिक फॉस्फोरस हटाने की विधि हाई-स्पीड ड्राइंग के लिए उपयुक्त नहीं है।

सर्किल उठाने और कसने के तंत्र में एक भारोत्तोलन तंत्र और एक कसने वाला तंत्र शामिल है; उठाने की व्यवस्था में एक उठाने वाला सिलेंडर और एक बॉल स्क्रू शामिल है; लिफ्टिंग सिलेंडर का आउटपुट शाफ्ट बॉल स्क्रू से जुड़ा होता है; बॉल स्क्रू ऊपर और नीचे की चाल को प्राप्त करने के लिए कसने वाले तंत्र को चलाता है; कसने के तंत्र में एक कसने वाली मोटर शामिल होती है, और कसने वाली मोटर का आउटपुट शाफ्ट आउटपुट शाफ्ट पर एक पिनियन स्लीव को घुमाने के लिए ड्राइव करता है; पिनियन सबसे बड़े गियर को घुमाने के लिए ड्राइव करता है, और सबसे बड़ा गियर इसके साथ जुड़ा हुआ दूसरा सबसे बड़ा गियर घुमाता है; पहले सबसे बड़े गियर का व्यास दूसरे सबसे बड़े गियर के व्यास के समान है; पहले सबसे बड़े गियर के घूर्णन शाफ्ट के निचले सिरे और दूसरे सबसे बड़े गियर घूर्णन डिस्क से सुसज्जित हैं, और प्रत्येक घूर्णन डिस्क निश्चित रूप से एक जांच स्थापित है; दो जांचों को एक ही समय में सर्किल के दो छेदों में डाला जा सकता है, और मोटर के घूमने पर सर्किल को कड़ा या ढीला किया जा सकता है।

कुछ धातुकर्म औद्योगिक उपकरणों के लंगर बोल्ट वियोज्य होते हैं, अर्थात, एंकर बोल्ट सीधे नींव कंक्रीट में लंगर नहीं डाले जाते हैं, लेकिन टी-बोल्ट आस्तीन (टी-बोल्ट आस्तीन इसके बाद आस्तीन के रूप में संदर्भित) में लंगर डाले जाते हैं, आस्तीन का निर्माण किया जाता है नींव के साथ और सीधे नींव में लंगर डाले। उपकरण स्थापित होने पर टी-बोल्ट को आस्तीन में डाला जाता है, और उपकरण को बदलने पर टी-बोल्ट को आस्तीन से हटाया जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गर्म-डुबकी गैल्वेनाइज्ड वाशर, गैर-पर्ची स्वयं-लॉकिंग स्क्रू कैप्स, जेआईएसबी 1169 उठाने वाली अंगूठी नट, फैक्ट्री बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरएल्यूमीनियम मिश्र धातु अखरोट

अनुकूलित क्रॉसिंग मशीन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।