उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अमेरिकी निर्मित स्क्वायर होल सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू का उत्पादन स्टेनलेस स्टील पैन हेड स्क्रू इनर फोर-कॉर्नर सेल्फ-टैपिंग सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7507समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-25 09:44:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गोंग मदर नायलॉन बटरफ्लाई पिंड हाथ ...

इंदौरबेलनाकार पिन की पिन बॉडी में आमतौर पर पिन बॉडी की स्थिति का एहसास करने के लिए स्प्लिट पिन डालने के लिए एक या दो फिक्सिंग होल दिए जाते हैं। फिक्सिंग छेद एक ड्रिलिंग मशीन द्वारा ड्रिल किया जाता है, क्योंकि सिलेंडर पर ड्रिलिंग करते समय ड्रिल बिट को खिसकना आसान होता है, और इसे टूलींग द्वारा संसाधित करने की आवश्यकता होती है। जब मशीनिंग इंदौरबेलनाकार पिन पर निश्चित छेद होते हैं, क्योंकि इंदौरबेलनाकार पिन में कई विनिर्देश और विभिन्न मोटाई होते हैं, यहां तक कि एक ही इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी पर मशीनिंग करने के लिए आवश्यक छेद की स्थिति समान नहीं होती है, जिसके परिणामस्वरूप पिन के लिए विभिन्न ड्रिलिंग टूलिंग होती है। शरीर, जिसके परिणामस्वरूप प्रसंस्करण लागत होती है। उच्च, साइट पर प्रबंधन मुश्किल है।

रिवेट ऑटोमैटिक फीडिंग डिवाइस में फीडिंग इंस्टॉलेशन फ्रेम होता है, फीडिंग इंस्टॉलेशन फ्रेम के ऊपरी सिरे को क्षैतिज रूप से व्यवस्थित रिसीविंग ब्लॉक माउंटिंग प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है, रिसीविंग ब्लॉक इंस्टॉलेशन प्लेट की ऊपरी सतह रिवेट रिसीविंग ब्लॉक, रिवेट के साथ प्रदान की जाती है। प्राप्त करने वाले ब्लॉक की सतह को एक प्राप्त ब्लॉक चलने योग्य नाली के साथ प्रदान किया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है और पूरी तरह से बाएं और दाएं प्रवेश करता है। लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड को रिसीविंग ब्लॉक मूवेबल ग्रूव में अपेक्षाकृत मूवेबल रूप से एम्बेड किया जा सकता है, और राइट मूवेबल रिसीविंग रॉड लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड के दाहिने छोर पर स्थित होता है। रिसीविंग रॉड, लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड के दाहिने सिरे को लेफ्ट रिसीविंग ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है, और राइट मूवेबल रिसीविंग ब्लॉक के बाएं सिरे को राइट रिसीविंग ग्रूव दिया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है;

उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन में सरल निर्माण, अच्छे यांत्रिक प्रदर्शन, डिस्सेप्लर और प्रतिस्थापन, थकान प्रतिरोध, और गतिशील भार के तहत कोई ढीलापन नहीं है। यह एक आशाजनक कनेक्शन विधि है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट नट को कसने के लिए एक विशेष रिंच का उपयोग करते हैं, जिससे बोल्ट एक विशाल और नियंत्रित पूर्व-तनाव उत्पन्न करता है। पूर्व-दबाव की कार्रवाई के तहत, जुड़े भागों की सतह के साथ एक बड़ा घर्षण बल उत्पन्न होगा। जाहिर है, जब तक अक्षीय बल इस घर्षण बल से कम है, घटक फिसलेंगे नहीं और कनेक्शन क्षतिग्रस्त नहीं होगा। यह हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट कनेक्शन है। सिद्धांत। उच्च शक्ति वाले बोल्ट वाले कनेक्शन कनेक्टर्स की संपर्क सतहों के बीच घर्षण पर निर्भर करते हैं ताकि उन्हें एक दूसरे को फिसलने से रोका जा सके। संपर्क सतहों में पर्याप्त घर्षण होने के लिए, घटकों के क्लैम्पिंग बल को बढ़ाना और घटकों की संपर्क सतहों के घर्षण गुणांक को बढ़ाना आवश्यक है। घटकों के बीच क्लैम्पिंग बल बोल्ट के लिए दिखावा लागू करके प्राप्त किया जाता है, इसलिए बोल्ट उच्च शक्ति वाले स्टील से बने होने चाहिए, यही कारण है कि इसे उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन कहा जाता है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन में, घर्षण गुणांक का असर क्षमता पर बहुत प्रभाव पड़ता है। परीक्षणों से पता चलता है कि घर्षण का गुणांक मुख्य रूप से संपर्क सतह के रूप और घटकों की सामग्री से प्रभावित होता है। संपर्क सतह के घर्षण गुणांक को बढ़ाने के लिए, निर्माण के दौरान कनेक्शन सीमा के भीतर घटकों की संपर्क सतह का इलाज करने के लिए अक्सर सैंडब्लास्टिंग और वायर ब्रश सफाई जैसी विधियों का उपयोग किया जाता है।

3. घर्षण गुणांक घर्षण कोण टोक़ को प्रभावित करने वाला एक महत्वपूर्ण कारक है, और घर्षण का अस्तित्व लॉक नट के सामान्य संचालन का आधार है। जब लॉक नट काम कर रहा होता है, तो थ्रेड पीस के इलास्टिक रिस्टोरिंग फोर्स की कार्रवाई के तहत संपर्क सतह पर दबाव और घर्षण होता है। बार-बार उपयोग के दौरान, खुरदरी स्थिति और संपर्क सतह के किनारों और कोनों को चक्रीय घर्षण की क्रिया के तहत जमीन और चिकना किया जाता है। घर्षण का गुणांक छोटा हो जाता है, जो बदले में अखरोट के अधिकतम बिना पेंच के टोक़ को कम कर देता है।

दो संयोजन स्क्रू ज्यादातर पतली धातु प्लेटों के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं, और एक कनेक्टिंग भूमिका निभाते हैं। कनेक्ट करते समय, पहले कनेक्टेड पीस के लिए एक थ्रेडेड बॉटम होल बनाएं, और फिर कॉम्बिनेशन स्क्रू को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में स्क्रू करें। चूंकि इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की थ्रेडेड सतह में उच्च कठोरता होती है, इसलिए कनेक्शन बनाने के लिए आंतरिक धागे को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में टैप किया जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंकर बोल्ट, बाएं-दांतेदार हेक्सागोनल रिवर्स स्क्रू बोल्ट, सीमा प्लग बोल्ट, मध्यम कार्बन 45 स्टील बुझती पिन और अन्य उत्पाद . हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरस्टेनलेस स्टील इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू

अमेरिकी निर्मित सिफांग होल सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।