उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित अमेरिकी मानक एक-शब्द विरोधी चोरी पेंच एक तरफा एक-शब्द स्व-टैपिंग नुकीली पूंछ विरोधी हटाने वाला पेंच 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7222समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-10 09:45:54

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड कॉम्बिनेशन...

गैर-मानक यांत्रिक डिजाइन में, जब लंबे शाफ्ट या रॉड के आकार की संरचना के मध्य भाग को थ्रेड करने की आवश्यकता होती है, तो अंत सीमित होता है और अखरोट में प्रवेश नहीं किया जा सकता है, जिससे समस्या होगी कि स्थापना को महसूस नहीं किया जा सकता है। इस समस्या को हल करने के लिए, इसे अक्सर रद्द करना पड़ता है। यह उपकरण लागत में कमी और इष्टतम कार्य की प्राप्ति के लिए अनुकूल नहीं है, और यहां तक कि समस्या को हल नहीं किया जा सकता है, और एक और तरीके की आवश्यकता है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच वास्तव में एक प्रकार का पेंच है, लेकिन यह विशेष है। यह आमतौर पर तीन-घटक या दो-घटक होता है, लेकिन कम से कम इसे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच कहा जा सकता है। साधारण स्क्रू से मुख्य अंतर यह है कि वे साधारण स्क्रू की तुलना में एक और स्प्रिंग वॉशर या एक अधिक फ्लैट वॉशर से लैस होते हैं। संयोजन शिकंजा और साधारण शिकंजा की उपस्थिति के बीच यह मुख्य अंतर है। संयोजन शिकंजा और साधारण शिकंजा के बीच उपस्थिति में स्पष्ट अंतर के अलावा, मुख्य अंतर यांत्रिक गुणों और उपयोगों में अंतर है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक फ्लैट वॉशर के साथ तीन-घटक या दो-घटक है। बेशक, यह एक साधारण स्क्रू द्वारा एक फ्लैट वॉशर से लैस है। जब स्प्रिंग फ्लैट पैड जुड़ा होता है, तो स्प्रिंग फ्लैट पैड नहीं गिरेगा। विधानसभा बनाने के लिए बांधा गया। यांत्रिक प्रदर्शन के संदर्भ में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच तीन सहायक उपकरण से बना होता है, और प्रदर्शन के संदर्भ में, तीन फास्टनरों का एक साथ उपयोग किया जाना चाहिए। उपयोग किए जाने पर संयुक्त पेंच के यांत्रिक गुण अधिक मजबूत होते हैं। अधिक सुविधाजनक, संयुक्त पेंच का सबसे बड़ा लाभ यह है कि उत्पादन लाइन को आसानी से और जल्दी से संचालित किया जा सकता है, और कार्य कुशलता में सुधार किया जा सकता है। संयोजन स्क्रू और साधारण स्क्रू के उपयोग के बीच का अंतर मुख्य रूप से उपयोग की चौड़ाई में है। साधारण स्क्रू का उपयोग संयोजन स्क्रू की तुलना में अधिक व्यापक होता है। मूल रूप से, साधारण स्क्रू का उपयोग औद्योगिक उत्पादों और संयोजन स्क्रू में किया जाता है! यह केवल विशिष्ट उत्पाद सामग्री के लिए उपयोगी है। जब स्क्रू को स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है, तो इस समय संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जा सकता है।

रिवेट एक ऐसा हिस्सा है जो रिवेटिंग में रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करता है। विज्ञान की निरंतर प्रगति और विकास के साथ, कई अवसरों में रिवेट्स का उपयोग उनके सुविधाजनक उपयोग और विश्वसनीय कनेक्शन के कारण किया गया है। कीलक में एक कील सिर और एक तना शामिल होता है। रिवेट हेड के लिए पारंपरिक प्रोसेसिंग मोल्ड में एक बेस शामिल होता है, और एक नेल हेड बनाने वाले हिस्से को बेस पर व्यवस्थित किया जाता है। हालांकि, मोल्ड के सीमित सेवा जीवन के कारण, इस संरचना के प्रसंस्करण मोल्ड को बदल दिया जाता है। इसे आधार के साथ बदलने की जरूरत है, जो सामग्री की बर्बादी है, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाती है, और कीलक स्वयं अपेक्षाकृत सस्ता है, इसलिए इससे उद्यम का लाभ कम हो जाता है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं, उपकरणों में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स आदि सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। , उपकरण, आदि, रासायनिक उद्योग, उपकरण और आपूर्ति, आदि, सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है, जो सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक मूल भाग हैं। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं।

बोल्ट व्यापक रूप से आम फास्टनरों के रूप में उपयोग किए जाते हैं। पारंपरिक टी-बोल्ट में एक सिर, एक पेंच और एक पूंछ होती है। सिर एक लंबा विमान है। इस संरचना के टी-बोल्ट के उपयोग के दौरान, टी-बोल्ट और नाली ट्रैक की संपर्क सतह एक चिकनी सतह है, इसका घर्षण बल बड़ा नहीं है, इसका कनेक्शन पर्याप्त दृढ़ नहीं है, और गिरना आसान है बंद। इस कारण से, कुछ लोग घर्षण को बढ़ाने के लिए सिर को बेवल के रूप में डिजाइन करते हैं, लेकिन केवल एक बेवल इस डिजाइन के हिस्से के संपर्क में है, और सीलिंग बहुत अच्छी नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: तितली महिला हाथ नट, काले टी-आकार के शिकंजा, आंतरिक इंदौरइंदौरषट्भुज नट, यांत्रिक बन्धन शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। फास्टनर समाधान।

वन-वे वन-वर्ड सेल्फ-टैपिंग शार्प टेल

अनुकूलित अमेरिकी मानक इंदौरविरोधी चोरी शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।