उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम एल्युमिनियम ब्लाइंड रिवेट्स पुल रिवेट्स पुल स्टड्स डेकोरेटिव नेल्स

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7326समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-19 09:22:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उच्च शक्ति वाले स्टेप नट, डाई निकला ह...

नावों और पुलों के लिए उच्च शक्ति वाले सेल्फ-लॉकिंग नट, यह उत्कृष्ट सेल्फ-लॉकिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए घर्षण बल को बोल्ट और स्लॉट नट के बीच विस्तार बल में परिवर्तित कर सकता है। ESL नट के ऊपरी भाग पर दो स्लॉट होते हैं। जब बोल्ट पर नट को कस दिया जाता है, तो बोल्ट के धागे को नट के क्रॉस सेक्शन के स्लॉट में खराब कर दिया जाएगा, और स्व-लॉकिंग के कार्य को प्राप्त करने के लिए थ्रेड को नट की साइड की दीवार से धीरे-धीरे लॉक किया जाएगा। . उत्तम उत्पादन प्रक्रिया लॉकिंग तत्व के टोक़ प्रकार को सुसंगत रख सकती है, और उत्पादों का उपयोग आम तौर पर रेलवे कास्टिंग, रेल ट्रांजिट, ट्रांसमिशन सिस्टम, खनन उपकरण, राजमार्ग, सैन्य, तेल उत्पादन मशीनरी, ऑटोमोबाइल उद्योग, सार्वजनिक सुविधाओं, मेट्रो में किया जाता है। इंजन, निर्माण मशीनरी, एयरोस्पेस, ड्रिलिंग उपकरण, पुल, जनरेटर, कृषि मशीनरी, जहाज निर्माण उद्योग, धातुकर्म उपकरण, ट्रेन, कम्प्रेसर, चिकित्सा मशीनरी, सिग्नल सिस्टम, पवन ऊर्जा उत्पादन

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289414 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, जिन्हें पहले सेंट्रल ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किया गया था, के मुख्य प्रतिनिधि हैं पेंच। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

लिफ्टिंग रिंग स्क्रू 20 या 25 स्टील (GB699) से बना होना चाहिए। लिफ्टिंग रिंग स्क्रू पूरी तरह से जाली होना चाहिए। फोर्जिंग को सामान्यीकृत किया जाना चाहिए और ऑक्साइड स्केल को हटा दिया जाना चाहिए। तैयार उत्पाद के दाने का आकार ग्रेड 5 (YB27-77) से कम नहीं होना चाहिए। अति-जलन, दरार दोष होना चाहिए।

मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है। इसलिए, एक बोल्ट और नट फास्टनर की आवश्यकता है जो स्थापित करना आसान है और बोल्ट और नट के ढीले फिट को प्रभावी ढंग से रोक सकता है, ताकि पूर्व कला में मौजूद समस्याओं को हल किया जा सके।

रासायनिक उत्पादन उपकरण में, सिलेंडर बॉडी और हेड कवर को जोड़ने और सील करने की आवश्यकता होती है। पारंपरिक सीलिंग संरचना दोनों को एक स्क्रू से जोड़ना है, बीच में एक गैर-इंदौरधातु गैसकेट जोड़ना और इसे अखरोट के साथ ठीक करना है। हालांकि, ऐसी सीलिंग संरचना केवल कसने वाले टॉर्क को नियंत्रित करती है, और इसमें तकनीकी दोष है कि सिलेंडर हेड कवर को बार-बार लोड करने और उतारने के दौरान सीलिंग रिंग मुड़ जाएगी या टूट जाएगी, जिसके परिणामस्वरूप खराब सीलिंग प्रदर्शन होगा।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक हैंड-टाइट नट, बैकरेस्ट पिन रबर रिंग, ब्लू रेस स्टील वाशर, GB878 स्लॉटेड बाहरी थ्रेड इंदौरबेलनाकार पिन और अन्य उत्पादों, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

इंदौरअंधा कीलक

कस्टम एल्यूमीनियम


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।