उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित एल्यूमीनियम मिश्र धातु दौर लंबी अखरोट एल्यूमीनियम स्तंभ एल्यूमीनियम रॉड भीतरी तार गलाने उपकरण शीर्ष स्तंभ समर्थन डबल-सिर वाले भीतरी दांत रॉड 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7803समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-11 11:00:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: खोखले कीलक शिकंजा, टाइटेनियम बाहरी...

विशिष्टता लेबल प्रसारण प्रतिनिधित्व प्रारूप: थ्रेड विनिर्देश डी = एम 12, नाममात्र लंबाई एल = 80 मिमी, और प्रदर्शन स्तर 4.8 बराबर लंबाई के स्टड बोल्ट पूरी तरह से चिह्नित हैं: जीबी 901 एम 12 × 80 [1] उत्पाद उदाहरण: स्टड स्टड आमतौर पर सतह के बाद आवश्यक होते हैं उपचार, बोल्ट सतह के उपचार के कई प्रकार हैं, आमतौर पर इलेक्ट्रोप्लेटिंग, ब्लैकिंग, ऑक्सीकरण, फॉस्फेटिंग, इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग उपचार इत्यादि का उपयोग किया जाता है। हालांकि, इलेक्ट्रोप्लेटेड फास्टनरों में फास्टनरों के वास्तविक उपयोग का एक बड़ा हिस्सा होता है। विशेष रूप से ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर, घरेलू उपकरण, उपकरण, एयरोस्पेस, संचार और अन्य उद्योगों और क्षेत्रों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, थ्रेडेड फास्टनरों के लिए, उपयोग में न केवल एक निश्चित जंग-रोधी क्षमता की आवश्यकता होती है, बल्कि थ्रेड्स की विनिमेयता भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, जिसे यहां स्क्रूबिलिटी भी कहा जा सकता है। उपयोग में थ्रेडेड फास्टनरों द्वारा आवश्यक एंटी-जंग और इंटरचेंजबिलिटी के दोहरे उपयोग के प्रदर्शन को पूरा करने के लिए, विशेष चढ़ाना मानकों को तैयार करना बहुत आवश्यक है।

वर्कपीस पर स्क्रू को स्वचालित रूप से हटाने के लिए एक स्वचालित स्क्रू-रिमूवल डिवाइस, वर्कटेबल से युक्त ऑटोमैटिक स्क्रू-रिमूवल डिवाइस, वर्कटेबल के एक तरफ डिस्पोजेड मैनिपुलेटर, और मैनिपुलेटर पर स्थापित स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म, स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म मैनिपुलेटर से जुड़ी एक इंस्टॉलेशन प्लेट, इंस्टॉलेशन प्लेट पर स्थापित एक इलेक्ट्रिक बैच, इलेक्ट्रिक बैच के एक तरफ थोड़ा सा सिर, और इंस्टॉलेशन प्लेट पर डिस्पोजेड एक विज़ुअल रिकग्निशन यूनिट शामिल है, विजुअल रिकग्निशन यूनिट स्क्रू की तस्वीरें लेती है स्क्रू के निर्देशांक निर्धारित करने के लिए, स्क्रू को अलग करने के लिए बिट को इलेक्ट्रिक बैच की ड्राइव के नीचे घुमाया जाता है, बिट चुंबकीय होता है और स्क्रू को सोख लिया जा सकता है।

जैसा कि चित्र 1 और 2 में दिखाया गया है, Yueluo एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू है। नीचे से ऊपर तक, बाहरी धागे के साथ स्क्रू हेड 1, स्क्रू रॉड और नट 3 हैं। स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड 2 है, और खोखला पेंच रॉड 2 के दोनों किनारों पर लंबे छेद 7 हैं, की चौड़ाई लंबा छेद 7 खोखले स्क्रू रॉड 2 के आंतरिक व्यास से छोटा है, और एक स्प्रिंग 4 को खोखले स्क्रू रॉड 2 की आंतरिक गुहा में व्यवस्थित किया गया है, और स्प्रिंग 4 खोखले स्क्रू रॉड 2 से छोटा नहीं है। विस्तार राज्य। स्प्रिंग 4 के ऊपरी सिरे को प्लग 5 से सुसज्जित किया गया है, प्लग 5 के दो पंखों 6 के बीच की दूरी नट 3 के व्यास से अधिक है, और प्लग 5 के दो पंख 6 खोखले पेंच से बाहर निकलते हैं। रॉड 2 लंबे छेद के माध्यम से 7. यूलुओ का उपयोग करते समय, आपको केवल दो पंखों के माध्यम से वसंत को संपीड़ित करने की आवश्यकता होती है, तटस्थ स्थिति उजागर होने के बाद यू-आकार की क्लिप डालें, और फिर दो पंखों को छोड़ दें, वसंत स्वचालित रूप से वापस आ जाएगा और यू-आकार की क्लिप को संपीड़ित करें, जो उपयोग में आसान, सुरक्षित और विश्वसनीय है। दावा 7. एक स्व-लॉकिंग स्क्रू, नीचे से ऊपर तक, एक स्क्रू हेड, एक स्क्रू रॉड और एक बाहरी धागे के साथ प्रदान किया गया नट होता है, जिसकी विशेषता यह है कि स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड है, और खोखले स्क्रू के दोनों तरफ रॉड क्रमशः लंबे छेद के साथ प्रदान की जाती है, लंबे छेद की चौड़ाई खोखले स्क्रू रॉड के आंतरिक व्यास से छोटी होती है, खोखले स्क्रू रॉड की आंतरिक गुहा एक वसंत के साथ प्रदान की जाती है, वसंत के ऊपरी छोर को एक के साथ प्रदान किया जाता है प्लग, और प्लग के दो पंख लंबे छेद के माध्यम से खोखले स्क्रू रॉड से बाहर निकलते हैं।

1. पहले टूटे हुए स्क्रू के टूटे हुए सिर की सतह पर कीचड़ को हटा दें, सेक्शन के सेंटर गन को मारने के लिए सेंटर गन का उपयोग करें, और फिर 6-8 मिमी के व्यास के साथ ड्रिल बिट को स्थापित करने के लिए इलेक्ट्रिक ड्रिल का उपयोग करें। अनुभाग के केंद्र में छेद को ड्रिल करने के लिए, छेद पर ध्यान देना चाहिए जिसके माध्यम से ड्रिल किया जाना चाहिए। छेद के माध्यम से ड्रिल किए जाने के बाद, छोटे ड्रिल बिट को हटा दें और इसे 16 मिमी के व्यास के साथ एक ड्रिल बिट के साथ बदलें, और टूटे हुए बोल्ट के छेद के माध्यम से विस्तार और ड्रिल करना जारी रखें। 2. 3.2 मिमी से कम व्यास वाली एक वेल्डिंग रॉड लें और टूटे हुए बोल्ट के छेद में अंदर से बाहर की ओर वेल्डिंग करने के लिए एक मध्यम और छोटे करंट का उपयोग करें। सरफेसिंग वेल्डिंग की शुरुआत में टूटे हुए बोल्ट की पूरी लंबाई का आधा हिस्सा लें। सरफेसिंग वेल्डिंग शुरू करते समय, चाप बहुत लंबा नहीं होना चाहिए। टूटे हुए बोल्ट की बाहरी दीवार के माध्यम से जलने से बचने के लिए, टूटे हुए बोल्ट के ऊपरी सिरे के सामने की ओर, और फिर 14-16 मिमी के व्यास और 8-10 मिमी की ऊंचाई के साथ एक सिलेंडर को वेल्ड करने के लिए सरफेसिंग जारी रखें। 3. सरफेसिंग पूरा होने के बाद, टूटे हुए बोल्ट को उसकी अक्षीय दिशा में कंपन करने के लिए एक हथौड़े से अंतिम चेहरे को हथौड़े से मारें। पिछले चाप से उत्पन्न गर्मी और बाद में शीतलन और इस समय कंपन के कारण, टूटे हुए बोल्ट और शरीर का धागा बीच में ढीला हो जाएगा। 4. ध्यान से देखें, जब यह पाया जाता है कि दस्तक के बाद फ्रैक्चर से जंग की एक छोटी मात्रा लीक हो जाती है, तो M18 नट लें और इसे सरफेसिंग कॉलम हेड पर रखें और दोनों को एक साथ वेल्ड करें। 5. वेल्डिंग के बाद, नट को अभी भी गर्म होने पर ढकने के लिए टॉर्क्स रिंच का उपयोग करें, और इसे आगे-पीछे मोड़ें, या आगे-पीछे घुमाते हुए एक छोटे हाथ के हथौड़े से नट के सिरे को टैप करें, ताकि टूटा हुआ बोल्ट निकाला जा सकता है। 6. टूटे हुए बोल्ट को बाहर निकालने के बाद, छेद में जंग और अन्य मलबे को हटाने के लिए फ्रेम में धागे को संसाधित करने के लिए उपयुक्त टैप का उपयोग करें।

पूर्व कला में, हार्डवेयर और हैंडल की रिवेटिंग और संयोजन के लिए स्वचालित उपकरण भी होते हैं; हालांकि, मौजूदा स्वचालित उपकरणों के लिए, रिवेट फीडिंग को स्वचालित रूप से और कुशलता से कैसे महसूस किया जाए, यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन स्पॉट वेल्डिंग नट्स, कोई हेक्सागोन सॉकेट, ब्लैक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू, कोल्ड हेडिंग चार-पंजे नाखून और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

एल्यूमिनियम कॉलम एल्यूमिनियम रॉड

स्वनिर्धारित एल्यूमिनियम मिश्र धातु गोल लांग नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।