उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मशीनिंग एल्यूमीनियम बड़ी टोपी ब्रिम कोर कीलक बड़ा सिर पुल कीलक पुल कीलक बड़ी टोपी पुल विलो कील 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7610समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-04 07:19:08

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: त्रिकोणीय गोलाकार बेल्ट की अंगूठी,...

वर्कपीस पर स्क्रू को स्वचालित रूप से हटाने के लिए एक स्वचालित स्क्रू-रिमूवल डिवाइस, वर्कटेबल से युक्त ऑटोमैटिक स्क्रू-रिमूवल डिवाइस, वर्कटेबल के एक तरफ डिस्पोजेड मैनिपुलेटर, और मैनिपुलेटर पर स्थापित स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म, स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म मैनिपुलेटर से जुड़ी एक इंस्टॉलेशन प्लेट, इंस्टॉलेशन प्लेट पर स्थापित एक इलेक्ट्रिक बैच, इलेक्ट्रिक बैच के एक तरफ थोड़ा सा सिर, और इंस्टॉलेशन प्लेट पर डिस्पोजेड एक विज़ुअल रिकग्निशन यूनिट शामिल है, विजुअल रिकग्निशन यूनिट स्क्रू की तस्वीरें लेती है स्क्रू के निर्देशांक निर्धारित करने के लिए, स्क्रू को अलग करने के लिए बिट को इलेक्ट्रिक बैच की ड्राइव के नीचे घुमाया जाता है, बिट चुंबकीय होता है और स्क्रू को सोख लिया जा सकता है।

जीबी 3098.1 फास्टनर बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स के यांत्रिक गुण जीबी 3098.6 फास्टनरों के यांत्रिक गुण इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स जीबी 3103.1 फास्टनरों बोल्ट, स्क्रू और नट्स की सहनशीलता जीबी 5267 थ्रेडेड फास्टनरों की इलेक्ट्रोप्लेटिंग जीबी 5779.1 फास्टनरों की सतह दोष - बोल्ट, स्क्रू और स्टड - सामान्य आवश्यकताएं जीबी 5779.3 फास्टनरों की सतह दोष - बोल्ट, स्क्रू और स्टड - विशेष आवश्यकताएं

1. वसंत वॉशर की विस्तार घटना आम तौर पर वसंत वॉशर की समस्या नहीं होती है। 2. विस्तार की अंगूठी के साथ वसंत वॉशर को रेडियल बाहरी तनाव के अधीन किया जाना चाहिए। बाहरी तनाव कसने वाले बलाघूर्ण द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल से प्राप्त होता है। चम्फर अक्षीय क्लैम्पिंग बल का एक रेडियल घटक बनाता है, जो स्प्रिंग वॉशर के उद्घाटन का विस्तार करता है। चम्फर का व्यास जितना छोटा होगा, रिंग के विस्तार की संभावना उतनी ही अधिक होगी। 4. नट और स्प्रिंग वॉशर के बीच एक फ्लैट वॉशर जोड़ने से रिंग के विस्तार को धीमा करने या रोकने में मदद मिलती है, लेकिन फ्लैट वॉशर बहुत पतला या बहुत नरम होता है। रिंग के विस्तार को रोकें 5. स्प्रिंग वाशर के हाइड्रोजन एम्ब्रिटलमेंट फ्रैक्चर का कारण आमतौर पर अनुचित गर्मी उपचार प्रक्रिया और इलेक्ट्रो-गैल्वनाइजिंग के बाद हाइड्रोजन हटाने के उपचार की विफलता के कारण होता है। बड़ी संख्या में परीक्षणों और दीर्घकालिक व्यावहारिक अनुभव ने उपरोक्त विश्लेषण की पुष्टि की है।

वित्तीय स्व-सेवा उपकरण के शाफ्ट और गियर अक्सर लोचदार सीधे नाली इंदौरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। मरम्मत करते समय, शाफ्ट और गियर को घटकों के रूप में उपयोग करने के लिए पारंपरिक disassembly विधि है। एक साथ जुदा करने के बाद, पंच को हाथ से इलास्टिक पिन से संरेखित करें, और इलास्टिक पिन को हटाने के लिए हथौड़े का उपयोग करें। बाहर पिन। इस disassembly विधि के साथ, मानव हाथ आसानी से घायल हो जाता है, और जुदा करने की दक्षता कम होती है।

जब यांत्रिक घटकों को कंक्रीट की नींव पर स्थापित किया जाता है, तो बोल्ट के जे-आकार और एल-आकार के छोर उपयोग के लिए कंक्रीट में एम्बेडेड होते हैं। एंकर बोल्ट की तन्यता क्षमता ही गोल स्टील की तन्यता क्षमता है। आकार अनुमेय तनाव मान (Q235B: 140MPa, 16Mn या Q345: 170MPA) से गुणा किए गए क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्र के बराबर है, जो डिज़ाइन के समय स्वीकार्य तन्यता क्षमता है। एंकर बोल्ट आमतौर पर Q235 स्टील से बने होते हैं, जो चिकने और गोल होते हैं। रेबार (Q345) मजबूत है, और अखरोट का धागा गोल होना इतना आसान नहीं है। हल्के गोल लंगर बोल्ट के लिए, दफन की गहराई आमतौर पर इसके व्यास का 25 गुना होती है, और फिर लगभग 120 मिमी की लंबाई के साथ 90 डिग्री का हुक बनाया जाता है। यदि बोल्ट का व्यास बड़ा है (जैसे 45 मिमी) और दफन गहराई बहुत गहरी है, तो बोल्ट के अंत में एक चौकोर प्लेट को वेल्ड किया जा सकता है, यानी एक बड़ा सिर बनाया जा सकता है (लेकिन कुछ आवश्यकताएं हैं)। दफन की गहराई और हुक सभी बोल्ट और नींव के बीच घर्षण को सुनिश्चित करने के लिए हैं, ताकि बोल्ट को बाहर निकालने और क्षतिग्रस्त होने का कारण न बने।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ग्रेड 12 ठीक पिच हेक्सागोन नट, फर्नीचर कनेक्शन शिकंजा, संयोजन शिकंजा और बोल्ट, काले इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

इंदौरबड़ा सिर पुल कीलक

मशीनीकृत एल्युमिनियम ब्रिम ब्लाइंड रिवेट्स


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।