उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति हेक्सागोनल नायलॉन कॉलम फ्लैट हेड डबल-पास नायलॉन कॉलम आइसोलेशन कॉलम प्लास्टिक सपोर्ट कॉलम पीसी बोर्ड स्टड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7317समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-16 23:00:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्व-टैपिंग शिकंजा और नट, गैल्वेनाइज्ड...

घर्षण प्रकार इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट: स्टील फ्रेम संरचनाओं के बीम और कॉलम कनेक्शन, ठोस वेब बीम कनेक्शन, औद्योगिक संयंत्रों में भारी शुल्क क्रेन बीम कनेक्शन, ब्रेकिंग सिस्टम और गतिशील भार वहन करने वाली महत्वपूर्ण संरचनाओं के लिए उपयुक्त। प्रेशर-बेयरिंग हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट्स: स्टैटिकली लोडेड स्ट्रक्चर्स में शीयर कनेक्शन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जो थोड़ी मात्रा में स्लाइडिंग की अनुमति देता है या ऐसे सदस्यों में जो परोक्ष रूप से डायनेमिक लोड से लोड होते हैं। तन्यता इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट: जब बोल्ट तनाव में होते हैं, तो थकान शक्ति कम होती है। गतिशील भार की कार्रवाई के तहत, इसकी असर क्षमता 0.6P से अधिक नहीं है (पी बोल्ट की स्वीकार्य अक्षीय बल है)। इसलिए, यह केवल स्थिर भार के तहत उपयोग के लिए उपयुक्त है। जैसे कि दबाव वाले सदस्यों के निकला हुआ किनारा बट जोड़, टी-जोड़ आदि।

वाशर नट और कनेक्टिंग पीस के बीच उपयोग किए जाने वाले सामान हैं, जो जुड़े हुए टुकड़े पर नट के दबाव को फैलाने के लिए उपयोग किए जाते हैं, जिससे जुड़े हुए टुकड़े की रक्षा होती है। सामान्य गैसकेट एक इंदौरसपाट गैसकेट है, जिसे लंबे समय तक उपयोग के बाद ढीला करना आसान होता है, और स्थिरता अधिक नहीं होती है। कुछ लोचदार वाशर भी हैं, जिनमें खराब लोचदार स्थिरता और कम सेवा जीवन है।

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 3 के अवतार के अनुसार पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289415 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर कनेक्ट करने, भागों को लॉक करने या असेंबली पोजिशनिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और सुरक्षा उपकरणों के हिस्सों के रूप में भी उपयोग किए जा सकते हैं। इंदौरबेलनाकार पिन पिन होल में भागों को ठीक करने, शक्ति संचारित करने, या पोजिशनिंग सदस्य के रूप में कार्य करने के लिए पिन होल के साथ हस्तक्षेप फिट द्वारा तय किया गया है। पूर्व कला इंदौरबेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग को चित्र 1 में दिखाया गया है। इस प्रकार का इंदौरबेलनाकार पिन इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी को इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी और पिन होल के बीच फिट होने वाले हस्तक्षेप द्वारा लाए गए लॉकिंग बल और अक्षीय घर्षण बल के माध्यम से वापस लेने से रोकता है। हालांकि, उपयोग के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी का हस्तक्षेप धीरे-धीरे कम हो जाएगा, जिससे कनेक्शन की दृढ़ता और स्थिति सटीकता धीरे-धीरे कम हो जाएगी। इसलिए, उपयोग के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को आसानी से वापस लिया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप संभावित सुरक्षा खतरे हो सकते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टॉप ब्लास्टिंग पुल-आउट स्क्रू, आंतरिक थ्रेड थ्रेडेड स्क्रू, जस्ती कार कवर नट, नीला और सफेद जस्ता दबाव प्लेट दबाव रिवेटिंग स्क्रू रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

फ्लैट हेड डबल पास नायलॉन कॉलम

आपूर्ति हेक्सागोनल नायलॉन कॉलम


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।