उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित फॉस्फोर कांस्य वसंत गैसकेट तांबा गैसकेट गैसकेट तांबा वसंत गैसकेट तांबा लोचदार गैसकेट एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7324समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-02 17:18:18

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB873 खोखले कोर एल्यूमीनियम ब्लाइंड र...

मौजूदा विधानसभा उपकरणों की ऊंचाई निश्चित है, और श्रमिकों की ऊंचाई अलग है, इसलिए इसका उपयोग करना बहुत असुविधाजनक है, जिसके परिणामस्वरूप दक्षता में कमी आती है। विज्ञान और प्रौद्योगिकी की प्रगति और समाज के विकास के साथ, लोगों ने उच्च विधानसभा उपकरणों का प्रस्ताव रखा है। इसलिए, हम उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस का प्रस्ताव करते हैं।

यांत्रिक क्षेत्र में सर्किल एक सामान्य सीमित तत्व है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से यांत्रिक भागों की अक्षीय सीमा को सीमित करने के लिए किया जाता है। वर्तमान में, बाजार पर आम सर्किल एक उद्घाटन के साथ सभी गोलाकार छल्ले हैं। वृत्ताकार वलय में एक निश्चित लोचदार विरूपण क्षमता होती है। उपयोग में होने पर, सर्किल को यांत्रिक रूप से भाग पर अलग से इकट्ठा किया जा सकता है। हालांकि, वन-पीस रिंग को अपनाने वाले सर्किल का दोष यह है कि जब बार-बार डिसबैलेंस और उपयोग किया जाता है तो सर्किल आसानी से टूट जाता है, और सेवा का जीवन छोटा होता है।

गैर-मानक यांत्रिक डिजाइन में, जब लंबे शाफ्ट या रॉड के आकार की संरचना के मध्य भाग को थ्रेड करने की आवश्यकता होती है, तो अंत सीमित होता है और अखरोट में प्रवेश नहीं किया जा सकता है, जिससे समस्या होगी कि स्थापना को महसूस नहीं किया जा सकता है। इस समस्या को हल करने के लिए, इसे अक्सर रद्द करना पड़ता है। यह उपकरण लागत में कमी और इष्टतम कार्य की प्राप्ति के लिए अनुकूल नहीं है, और यहां तक कि समस्या को हल नहीं किया जा सकता है, और एक और तरीके की आवश्यकता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक पेंचदार स्थिरता है, जिसमें एक नीचे की प्लेट, एक असर वाली सीट और एक हाइड्रोलिक प्रेस क्रमशः नीचे की प्लेट के शीर्ष के दोनों किनारों पर स्थापित की जाती है, असर वाली सीट के अंदर एक असर स्थापित किया जाता है, और असर की आंतरिक रिंग समर्थन से जुड़ी होती है ऊर्ध्वाधर रॉड का निचला सिरा स्नैप-कनेक्टेड होता है, सहायक ऊर्ध्वाधर रॉड का शीर्ष सिरा एक इंदौरसमायोजन पेंच के माध्यम से सहायक क्षैतिज रॉड से निश्चित रूप से जुड़ा होता है, सहायक का निचला सिरा क्षैतिज छड़ एक ढलान के साथ प्रदान की जाती है, और ढलान के अंदर स्लाइडिंग द्वारा जुड़ा हुआ है स्लाइडर इलेक्ट्रिक बैच के साथ निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है, हाइड्रोलिक प्रेस हाइड्रोलिक रॉड के माध्यम से निश्चित सीट से जुड़ा हुआ है, निश्चित सीट का शीर्ष निश्चित रूप से है दो निश्चित ब्लॉकों के माध्यम से स्क्रू पोजिशनिंग प्लेट से जुड़ा हुआ है, और दो निश्चित ब्लॉकों के विपरीत पक्ष को क्लैंपिंग वर्कपीस के लिए क्लैंपिंग तंत्र के साथ प्रदान किया गया है।

1. मुड़ पेंच को बैरल के वास्तविक आंतरिक व्यास के अनुसार माना जाना चाहिए, और नए पेंच के बाहरी व्यास विचलन को बैरल के साथ सामान्य निकासी के अनुसार दिया जाना चाहिए। 2. पहना पेंच के कम व्यास के साथ धागे की सतह का इलाज करने के बाद, पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु को थर्मल रूप से स्प्रे किया जाता है, और फिर आकार के आधार पर। 3. पहने हुए पेंच के धागे वाले हिस्से पर पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु को सरफेस करना। पेंच पहनने की डिग्री के अनुसार, सरफेसिंग वेल्डिंग 1 ~ 2 मिमी मोटी होती है, और फिर स्क्रू को जमीन पर रखा जाता है और आकार में संसाधित किया जाता है। यह पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु C, Cr, Vi, Co, W और B जैसी सामग्रियों से बना है, जो पेंच के पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध को बढ़ाता है। 4. स्क्रू के निचले व्यास की मरम्मत हार्ड क्रोमियम को इलेक्ट्रोप्लेटिंग द्वारा की जाती है। क्रोमियम एक पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी धातु भी है, लेकिन कठोर क्रोमियम परत गिरना आसान है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यू-आकार के स्क्रू स्क्रू, डीआईएन 436 वाशर, 1618 दांत 12.9 स्क्रू, जेआईएसबी 1189 स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ कार्यक्रम।

इंदौरपाल बांधने की रस्सी

स्वनिर्धारित फॉस्फोर कांस्य वसंत वॉशर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।