उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित ब्राइट सिल्वर राउंड एल्युमिनियम कॉलम एफपीवी रैक लॉन्ग नट डबल इनर टूथ एल्युमिनियम एलॉय केसिंग मेटल:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7543समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-01 20:58:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट वाशर के साथ स्प्रिंग वॉशर ...

शीट मेटल और एल्युमिनियम प्रोफाइल प्रोसेसिंग में कई गतिरोधों का उपयोग किया जाता है। हालांकि, मौजूदा दबाव इंदौररिवेटिंग नट कॉलम आम तौर पर दबाव रिवेटिंग और दबाए गए प्लेट के बीच एक निकासी फिट को गोद लेता है, जिसका सामान्य दबाव रिवेटिंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, लेकिन इसमें एल्यूमीनियम प्रोफाइल के लिए उच्च सतह की गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं, विशेष रूप से पेंटिंग एल्यूमीनियम प्रोफाइल में एक होगा निश्चित प्रभाव। सबसे पहले, क्योंकि एल्यूमीनियम प्रोफाइल पर दबाव के नीचे के छेद को आम तौर पर साधारण पंचिंग मशीनों पर संसाधित किया जाता है, एक सींग के साथ एक पतला छेद उत्पन्न होगा, जो दबाव इंदौररिवेटिंग नट कॉलम के बीच की खाई को और बढ़ा देगा। आपसी कसने वाले बल को छोटा करें, जिससे कुछ एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल घटक शिकंजा स्थापित करते समय इंदौररिवेटिंग नट को ढीला कर देते हैं, जिसके परिणामस्वरूप सतह की गुणवत्ता अयोग्य हो जाती है। इसलिए, हमें तत्काल एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल दबाव रिवेटिंग के निचले छेद के साथ मिलान अंतर को कम करने का एक तरीका चाहिए। प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ का उपयोग प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ और एल्युमिनियम प्रोफाइल होल के बीच रैपिंग फोर्स को बढ़ाने के लिए किया जाता है।

वर्तमान में, ज्ञात स्वचालित नेल फीडिंग स्क्रू पारंपरिक हैंड-हेल्ड इलेक्ट्रिक ड्रिल संशोधित इलेक्ट्रिक स्क्रू और स्वचालित नेल फीडिंग डिवाइस से बना है, जिसमें स्क्रू हेड को स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है और कोण को बदला जा सकता है। रुकावट के कारण इंस्टॉलेशन को पूरा करना मुश्किल है, इसलिए एक चल और घूमने योग्य स्क्रू हेड के साथ एक बहु-दिशात्मक स्क्रू की आवश्यकता होती है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक थ्रू-होल माउंटिंग नट का खुलासा करता है, जिसमें एक हेक्सागोनल भाग और एक बेलनाकार भाग शामिल होता है, एक थ्रेडेड होल हेक्सागोनल भाग और बेलनाकार भाग के बीच व्यवस्थित होता है, और बेलनाकार भाग एक थ्रेडेड के साथ प्रदान किया जाता है। छेद। दो खांचे, खांचे के दोनों किनारों में से प्रत्येक में उत्तल पक्ष होता है, और पक्ष की ऊपरी सतह उत्तल बिंदु के साथ प्रदान की जाती है; लाभ यह है कि दोनों पक्षों को बोल्ट द्वारा निचोड़ा जाता है, या हथौड़ा मारने के बाद, यह दोनों तरफ झुक जाएगा, और इसे वेल्डिंग के बिना शीट धातु के पेंच छेद के दोनों किनारों पर बांधा जा सकता है।

एंकर बोल्ट को फिक्स्ड एंकर बोल्ट, मूवेबल एंकर बोल्ट, एक्सपेंशन एंकर एंकर बोल्ट और चिपकने वाले एंकर बोल्ट में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न आकृतियों के अनुसार, इसे एल-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, 9-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, यू-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, इंदौरवेल्डेड एम्बेडेड बोल्ट और नीचे की प्लेट एम्बेडेड बोल्ट में विभाजित किया गया है।

यांत्रिक उपकरणों में, दो घटकों को स्थापित करने और जोड़ने के कई तरीके हैं, जैसे बोल्ट कनेक्शन, वेल्डिंग, आदि, लेकिन एक संकीर्ण स्थान में स्थापना और कनेक्शन के लिए, जैसे कि छोटे व्यास वाले दो खोखले सिलेंडर की सॉकेट, के कारण अपेक्षाकृत छोटी जगह इस पद्धति का उपयोग करना बहुत मुश्किल है, और इसे स्थापित करना और कनेक्ट करना बेहद असुविधाजनक है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टैप स्क्रू, GB819 जस्ती स्क्रू, डबल-एंडेड प्लास्टिक सपोर्ट कॉलम, टाई रॉड्स, विंग्स, पोस्ट एरियल फोटोग्राफी नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

गोल एल्यूमीनियम स्तंभ

कस्टम उज्ज्वल चांदी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।