उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सप्लाई पुल रिवेट नट एल्युमिनियम पुल रिवेट नट फ्लैट हेड कॉलम पैटर्न रिवेट नट स्मॉल साइड पुल मदर 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7371समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-31 20:49:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: UNI5588 षट्भुज अखरोट, कसने वाले पेंच,...

सामान्यतया, संयोजन स्क्रू का व्यापक रूप से विद्युत, विद्युत, यांत्रिक, इलेक्ट्रॉनिक, घरेलू उपकरणों, फर्नीचर, जहाजों आदि में उपयोग किया जाता है। लेकिन ऊपर कहा गया है कि अलग-अलग संयोजन स्क्रू के अलग-अलग कार्य होते हैं। उदाहरण के लिए, फिलिप्स पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू आमतौर पर छोटे इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों में उपयोग किए जाते हैं। बड़े क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग बड़े विद्युत उत्पादों में किया जाता है, जैसे फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स, और कुछ बड़े फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स कई क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग करते हैं। इन्वर्टर केस को हिट करें। कसने के प्रभाव को ढीला करने के लिए। उदाहरण के लिए, फूलों के दांतों के साथ दो संयोजन स्क्रू, जो इन्वर्टर पर उपयोग किए जाते हैं, का उपयोग पेंट को तोड़ने के लिए किया जाता है, ताकि आवरण की सतह पर सभी दो संयोजन स्क्रू चालू हो जाएं। स्क्वायर प्रेशर लाइन के साथ दो-संयोजन स्क्रू भी होता है, जो स्वयं इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और स्क्वायर पैड के साथ दो-संयोजन स्क्रू होता है। यह आमतौर पर टर्मिनल ब्लॉक की सतह पर प्रयोग किया जाता है। फंक्शन वायरिंग और क्रिम्पिंग के लिए है।

5. समापन मूल्य सामग्री और अखरोट के ज्यामितीय मापदंडों को निर्धारित करने के बाद, समापन मूल्य के परिवर्तन का ताला अखरोट के बार-बार उपयोग की विशेषताओं पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। जब समापन मूल्य बड़ा हो जाता है, तो थ्रेडेड पीस का विरूपण बढ़ जाता है, थ्रेडेड पीस का स्ट्रेन बढ़ जाता है, स्ट्रेन चक्र सख्त होने की घटना तेज हो जाती है, और थ्रेडेड पीस का दबाव FN बढ़ जाता है, जिसमें अनस्क्रूइंग टॉर्क को बढ़ाने की प्रवृत्ति होती है; दूसरी ओर, पिरोया हुआ टुकड़ा की चौड़ाई कम हो जाती है। , थ्रेडेड पीस का कुल क्षेत्रफल कम हो जाता है, बोल्ट के साथ घर्षण कम हो जाता है, थ्रेडेड पीस का स्ट्रेन बढ़ जाता है, कम-चक्र थकान प्रदर्शन कम हो जाता है, और अधिकतम अनस्क्रूइंग टॉर्क कम हो जाता है। विभिन्न कारकों की संयुक्त कार्रवाई के तहत, बार-बार उपयोग की संख्या के साथ अधिकतम अनस्क्रूइंग टॉर्क के परिवर्तन की भविष्यवाणी करना मुश्किल है, और इसे केवल प्रयोगों के माध्यम से देखा जा सकता है।

पूर्व कला में, स्वतंत्र पॉकेटेड स्प्रिंग स्प्रिंग्स को स्वतंत्र रूप से बैग में एनकैप्सुलेट करना है, प्रत्येक स्वतंत्र पॉकेटेड स्प्रिंग को एक साथ जोड़ना है, और फिर स्प्रिंग कुशन बनाने के लिए इसे एक बड़े गैर-बुने हुए कपड़े से कवर करना है। इस वसंत चटाई संरचना के कई नुकसान हैं: 1. असमान बल और कम कठोरता; 2. ख़राब करने में आसान, गड्ढे, कम सपाटता और भद्दा; 3. वसंत सीधे गैर-बुने हुए कपड़े से संपर्क करता है, जिससे पहनने और आंसू होते हैं, और वसंत चटाई का जीवन अपेक्षाकृत कम होता है।

कैसे उपयोग करें, कीलक नट क्या है? आमतौर पर, लिफ्ट के अंदर उपयोग किए जाने वाले कीलक नट का उपयोग कारों या विमानन पर अलग-अलग बोर्डों पर विभिन्न भागों को स्थापित करते समय किसी प्रकार के स्क्रू को स्थापित करने के लिए किया जाता है। आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले स्थान बहुत महत्वपूर्ण कनेक्शन भाग होते हैं, इसलिए कीलक नट सामग्री का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण होता है। कीलक अखरोट का उपयोग कैसे करें? आइए इसे एक साथ देखें। इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग विभिन्न धातु प्लेटों, पाइपों और अन्य विनिर्माण उद्योगों के फिक्सिंग क्षेत्रों में किया जाता है, और ऑटोमोबाइल, विमानन, रेलवे, प्रशीतन, लिफ्ट, स्विच, उपकरण, फर्नीचर जैसे विद्युत और हल्के औद्योगिक उत्पादों की विधानसभा में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। और सजावट। इसे शीट मेटल, पतली दीवार वाली पाइप वेल्डिंग नट, सब्सट्रेट वेल्डिंग विरूपण, आंतरिक थ्रेड टेपर आदि की कमियों को हल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें आंतरिक थ्रेड, वेल्डिंग नट, कीलक दक्षता की आवश्यकता नहीं होती है, और इसका उपयोग करना आसान है।

वर्तमान में, आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली लॉकिंग संरचना एक स्प्लिट पिन (इसके बाद कोटर पिन टाइप एडजस्टमेंट नट के रूप में संदर्भित) या समायोजन नट पर शीट को स्टीयरिंग नक्कल ग्रूव (इसके बाद शीट टाइप एडजस्टमेंट नट के रूप में संदर्भित) में दस्तक देती है। दो संरचनाएं मुख्य रूप से एकल पंक्ति में उपयोग की जाती हैं बियरिंग्स का उपयोग बमुश्किल असर इकाइयों और हब असर इकाइयों में किया जाता है। पूर्व में एक जटिल संरचना है और कोटर पिन गिरना आसान है; उत्तरार्द्ध में श्रमिकों को प्रेस-इन बल को नियंत्रित करने की आवश्यकता होती है। बहुत अधिक दबाव आसानी से समायोजन अखरोट पर शीट संरचना के टूटने का कारण बन सकता है, और बहुत कम दबाव आसानी से समायोजन अखरोट को विफल कर सकता है, और अक्षीय दिशा में प्रभावित होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रॉड मदरबोर्ड कॉपर कॉलम, फर्नीचर स्क्रू, मोल्ड स्क्रू, हेक्सागोनल बेल्ट बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए फास्टनर समाधान।

इंदौरएल्युमिनियम कीलक नट

आपूर्ति कीलक नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।