उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित कीलक नट छोटे काउंटरसंक सिर बड़ा काउंटरसंक सिर कीलक नट कीलक नट फ्लैट सिर knurled 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8250समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-21 00:57:29

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: चम्फर्ड हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप बोल्ट...

अनुप्रयोग मोटर वाहन उद्योग - कार, ट्रक, बसें, कम्प्रेसर, निर्माण मशीनरी, पवन ऊर्जा उपकरण, फास्टनर, फास्टनर, कृषि मशीनरी, फाउंड्री उद्योग, ड्रिलिंग उपकरण, जहाज निर्माण उद्योग, सैन्य खनन उपकरण, तेल ड्रिलिंग रिग (तटीय या अपतटीय), सार्वजनिक उपयोगिताओं, रेल ट्रांजिट ड्राइव सिस्टम धातुकर्म उपकरण रॉक हैमर

दूसरी ओर, विशेष रूप से एयरोस्पेस क्षेत्र में, शिकंजा के सीलिंग प्रभाव की आवश्यकताएं बेहद सख्त हैं, और वर्कपीस या उपकरण में खराब होने पर पारंपरिक शिकंजा सीधे कड़ा हो जाता है, और सीलिंग प्रभाव जकड़न से निर्धारित होता है, लेकिन कारण वर्कपीस या उपकरण की मशीनिंग त्रुटि के लिए जवानों के बीच सीधी बट सील को हासिल करना मुश्किल है।

टी-बोल्ट का ऊपरी हिस्सा एक स्क्रू रॉड है, और नीचे का सिरा टी-आकार का है। यह एक एंकरिंग प्लेट के साथ एक आस्तीन से सुसज्जित है। बन्धन उपकरण टी-आकार के सिर और एंकरिंग प्लेट के बीच एंकरिंग बल द्वारा स्थापित किया गया है। स्थापना के बाद उपकरण की उपस्थिति चित्र 1 में दिखाई गई है, जिसमें काली रेखाओं से बनी आकृति टी-बोल्ट और इंटीग्रल स्लीव्स से बना एक घटक है। नागरिक नींव का निर्माण करते समय, आस्तीन को पहले से दफनाया जाना चाहिए, और उपकरण स्थापित होने तक टी-बोल्ट का उपयोग नहीं किया जाएगा। आस्तीन में लंगर।

क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू का राष्ट्रीय मानक नाम क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली है। राष्ट्रीय लेबल GB/T9074.8-1988 है। यह 1988 वर्ष को संदर्भित करता है, अर्थात, यह मानक 1988 में देश द्वारा जारी किया गया मानक है। क्रॉस रिकर्ड स्मॉल पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू के विनिर्देश, हमारी कंपनी का न्यूनतम M2.5 है, सबसे छोटा 5 मिमी है, सबसे बड़ा M10 है, और सबसे लंबा 90mm है। बेशक, चूंकि ग्राहकों को छोटे पैन हेड संयोजन स्क्रू के लिए उच्च और उच्च आवश्यकताएं होती हैं, या छोटे और लंबे संयोजन स्क्रू की आवश्यकता होती है। यदि मात्रा बड़ी है, या हमारी कंपनी के विकास के साथ। कुछ उन्नत इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच मशीनें खरीदें। हमारे ग्राहकों की उच्च आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आओ और जाओ।

कोल्ड हेडिंग स्टील वायर रॉड से आयरन ऑक्साइड प्लेट को हटाने की प्रक्रिया स्ट्रिपिंग और डीफॉस्फोराइजेशन है। दो तरीके हैं: यांत्रिक डीफॉस्फोराइजेशन और रासायनिक अचार। वायर रॉड की रासायनिक अचार बनाने की प्रक्रिया को यांत्रिक फास्फोरस हटाने के साथ बदलने से न केवल उत्पादकता में सुधार होता है, बल्कि पर्यावरण प्रदूषण भी कम होता है। इस फास्फोरस हटाने की प्रक्रिया में झुकने की विधि शामिल है (त्रिकोणीय खांचे के साथ गोल पहिया आमतौर पर तार की छड़ को बार-बार मोड़ने के लिए उपयोग किया जाता है), स्प्रे नौ विधि, आदि। फास्फोरस हटाने का प्रभाव अच्छा है, लेकिन अवशिष्ट लोहा और फास्फोरस को हटाया नहीं जा सकता है (हटाना आयरन ऑक्साइड स्केल की दर 97% है), खासकर जब आयरन ऑक्साइड स्केल बहुत चिपचिपा होता है, इसलिए, मैकेनिकल फॉस्फोरस को हटाने से आयरन स्केल की मोटाई, संरचना और तनाव की स्थिति प्रभावित होती है। कम शक्ति वाले फास्टनरों (6.8 से कम या उसके बराबर) के लिए उपयोग की जाने वाली कार्बन स्टील वायर रॉड्स उच्च शक्ति वाले बोल्ट (ग्रेड 8.8 से अधिक या बराबर) मैकेनिकल डीफॉस्फोराइजेशन के बाद सभी आयरन ऑक्साइड स्केल को हटाने के लिए वायर रॉड्स का उपयोग करते हैं, और फिर एक रासायनिक अचार के माध्यम से जाते हैं यौगिक dephosphorization के लिए प्रक्रिया। कम कार्बन स्टील वायर रॉड के लिए, यांत्रिक डीफॉस्फोराइजेशन द्वारा छोड़ी गई लोहे की चादरें अनाज के मसौदे के असमान पहनने का कारण बन सकती हैं। जब वायर रॉड बाहरी तापमान के खिलाफ रगड़ता है, तो जब ग्रेन ड्राफ्ट होल लोहे की शीट से चिपक जाता है, तो वायर रॉड की सतह अनुदैर्ध्य दाने के निशान पैदा करती है। 95% से अधिक ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान स्टील के तार की सतह पर खरोंच के कारण होते हैं। इसलिए, यांत्रिक फॉस्फोरस हटाने की विधि हाई-स्पीड ड्राइंग के लिए उपयुक्त नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 316 स्प्रिंग वाशर, सर्किट बोर्ड ब्रैकेट कॉपर पोस्ट, बड़ा गोल सिर और बड़ा छाता सिर शिकंजा, सेल्फ-लॉकिंग लॉकिंग नट और अन्य उत्पाद, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

छोटा काउंटरसंक हेड बड़ा काउंटरसंक हेड इंदौरइंदौररिवेट नट

अनुकूलित कीलक नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।