उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति खोखले इंसुलेटिंग कॉलम प्लास्टिक स्पेसर कॉलम नायलॉन राउंड बॉडी आइसोलेशन कॉलम पीसीबी बोर्ड फिक्स्ड कॉलम 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7127समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-22 10:40:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 4.8 ग्रेड गैल्वेनाइज्ड नट्स, फ्लैट स्...

गैर-मानक यांत्रिक डिजाइन में, जब लंबे शाफ्ट या रॉड के आकार की संरचना के मध्य भाग को थ्रेड करने की आवश्यकता होती है, तो अंत सीमित होता है और अखरोट में प्रवेश नहीं किया जा सकता है, जिससे समस्या होगी कि स्थापना को महसूस नहीं किया जा सकता है। इस समस्या को हल करने के लिए, इसे अक्सर रद्द करना पड़ता है। यह उपकरण लागत में कमी और इष्टतम कार्य की प्राप्ति के लिए अनुकूल नहीं है, और यहां तक कि समस्या को हल नहीं किया जा सकता है, और एक और तरीके की आवश्यकता है।

एक डबल-नट सेल्फ-लॉकिंग फास्टनर में बोल्ट, नट, नट और लोचदार गास्केट शामिल हैं जो दबाव में प्लास्टिक विरूपण उत्पन्न कर सकते हैं; नट और बोल्ट धागे से जुड़े हुए हैं, और अखरोट के एक छोर को बाहरी धागे के साथ प्रदान किया जाता है; एक सिरे में एक भीतरी धागा होता है, और नट का भीतरी धागा और नट का बाहरी धागा एक धागे का जोड़ा बनता है; अखरोट के दूसरे छोर को एक छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और बोल्ट अखरोट के छेद से होकर गुजरता है; जब अखरोट और अखरोट को स्थापित और कड़ा किया जाता है, तो लोचदार गैसकेट अखरोट में स्थित होता है। बोल्ट और अखरोट के बीच; बोल्ट धागे की परिधि पर धागे को काटने के लिए एक पायदान की व्यवस्था की जाती है; पायदान की दिशा बोल्ट की अक्षीय दिशा के समानांतर है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट नट सेल्फ-लॉकिंग नट, लॉक नट, लॉक नट, फोर-जॉ नट, स्क्रू-इन नट सेफ्टी नट, थिन रॉड स्क्रू कनेक्शन नट, सेल्फ-लॉकिंग हेक्सागोनल कैप नट, स्पेशल ग्राउंड स्क्रू नट, हेक्सागोनल क्राउन थिन नट, लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट। [1] फाइन पिच ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच हेक्सागोनल फ्लैंज फेस नट वेल्डिंग इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, वेल्डेड इंदौरहेक्स नट, स्नैप मेवे, गोल मेवे डालें

पूर्व कला में, स्क्रू सक्शन डिवाइस को निम्नलिखित दो तरीकों से लागू किया जा सकता है। एक इलेक्ट्रिक बिट हेड को चुंबकित करने के लिए चुंबक का उपयोग करना है, और इलेक्ट्रिक बिट हेड का उपयोग स्क्रू तक पहुंचने के लिए किया जाता है, और स्क्रू इलेक्ट्रिक बिट हेड से चिपक जाता है, ताकि स्क्रू को उठाने का कार्य महसूस किया जा सके; वैक्यूम जनरेटर का उपयोग स्क्रू गाइड ग्रूव में एक नकारात्मक दबाव बनाने के लिए किया जाता है, और स्क्रू पिकअप को महसूस करने के लिए स्क्रू को ट्यूब में चूसा जाता है। इस घोल का नुकसान यह है कि स्क्रू को उठाने की प्रक्रिया में, स्क्रू के खांचे को संरेखित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्क्रू का विचलन या रिसाव होता है। इस समाधान का नुकसान यह है कि 1.5 से कम के पहलू अनुपात वाला पेंच चूषण और तिरछा होने का खतरा है, और स्थिरता अधिक नहीं है। यह देखा जा सकता है कि मौजूदा तकनीक में अभी भी सुधार और विकास की आवश्यकता है।

इस तकनीकी समस्या को हल करने के लिए, यूलुओ कंपनी एक समायोजन अखरोट प्रदान करती है, जिसमें एक असर इकाई, एक जोर वॉशर, एक समायोजन अखरोट और एक स्नैप रिंग शामिल है। समायोजन नट के अंदर एक आंतरिक धागा संरचना है, और आंतरिक धागा संरचना का एक छोर रिंग ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, स्नैप रिंग को हस्तक्षेप के साथ रिंग ग्रूव में दबाया जाता है, और बिना सापेक्ष आंदोलन के समायोजन अखरोट के साथ कठोरता से जुड़ा होता है; असर इकाई शाफ्ट पर समर्थित है, और जोर वॉशर असर इकाई के साथ विमान में फिट है; एडजस्टिंग नट और शाफ्ट थ्रेडेड रूप से जुड़े हुए हैं, थ्रस्ट वॉशर प्लेन के साथ फिट, स्नैप रिंग का आंतरिक व्यास और शाफ्ट का धागा हस्तक्षेप फिट में है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक बोल्ट, 304 गोल नट, हेक्सागोन सॉकेट हेड 6 कोण बोल्ट, छेड़छाड़ प्रतिरोधी शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको प्रोग्राम के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान करते हैं।

प्लास्टिक स्पेसर

आपूर्ति खोखले इन्सुलेट कॉलम


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।