उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति बफर वॉशर रबर युग्मन रबर आस्तीन गोमांस कण्डरा ऑक्सफोर्ड सदमे को अवशोषित पैड बाक़ी पिन रबर की अंगूठी 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7697समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-29 02:58:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड नूरल्ड स्क्रू, फ्लैट हेड...

वर्तमान में, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले फास्टनर ढीलेपन की रोकथाम के तरीकों में आम तौर पर गैर-हटाने योग्य एंटी-लूज़िंग समाधान और घर्षण-बढ़ते एंटी-लूज़िंग समाधान शामिल होते हैं। नॉन-रिमूवेबल एंटी-लूज़िंग स्कीम वियोज्य थ्रेडेड कनेक्शन को नॉन-डिटैचेबल थ्रेडेड कनेक्शन में बदलने के लिए वेल्डिंग, बॉन्डिंग या पंच पॉइंट रिवेटिंग का उपयोग करती है। गैर-हटाने योग्य एंटी-लूज़िंग योजना में, थ्रेडेड फास्टनरों का पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है और ऑपरेशन परेशानी भरा है। इसका उपयोग अक्सर कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में किया जाता है, जिसमें बिना डिसएस्पेशन के उच्च विरोधी ढीली प्रदर्शन की आवश्यकता होती है। विरोधी ढीली योजना जो घर्षण बल को बढ़ाती है, विरोधी ढीलेपन के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए बोल्ट (पेंच) सिर और अखरोट के अंतिम चेहरे के घर्षण बल को बढ़ाने की विधि का उपयोग करती है। घर्षण को बढ़ाने वाला विरोधी ढीला समाधान अंतरिक्ष द्वारा सीमित नहीं है और इसे बार-बार अलग किया जा सकता है, लेकिन विश्वसनीयता खराब है। काम की एक निश्चित अवधि के बाद, कंपन और अन्य कारणों से विरोधी ढीला प्रभाव कम हो जाएगा।

स्प्रिंग वॉशर को स्क्रू बैकस्टॉप के लिए डिज़ाइन किया गया है, आमतौर पर सिंगल-टर्न बेलनाकार कॉइल स्प्रिंग। इसके बैकस्टॉप फ़ंक्शन को बेहतर बनाने के लिए, एक एकीकृत स्प्रिंग वॉशर भी है। इसकी संरचना यह है कि फ्लैट वॉशर की आंतरिक रिंग में कई पंख होते हैं। वसंत टैब में मोड़ो। स्प्रिंग वाशर के समान बैकस्टॉप के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एक अन्य प्रकार का वॉशर एक दाँतेदार लॉक वॉशर है। हालांकि, इस तरह के लॉक वॉशर में आमतौर पर एक छोटी मोटाई होती है, जो प्लेन पर आंतरिक रिंग या वॉशर के बाहरी रिंग को मोड़कर बनाई जाती है। कसने पर, लोचदार बल छोटा होता है, और दूसरा चपटा होना आसान होता है, ताकि स्टॉप रिट्रीट फ़ंक्शन अभी भी पर्याप्त मजबूत न हो।

हीट ट्रीटमेंट तकनीक का उच्च शक्ति वाले फास्टनरों, विशेष रूप से इसकी आंतरिक गुणवत्ता पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। इसलिए, उच्च-गुणवत्ता वाले उच्च-शक्ति वाले फास्टनरों का उत्पादन करने के लिए, उन्नत गर्मी उपचार तकनीक और उपकरण उपलब्ध होने चाहिए। 1. उच्च शक्ति फास्टनरों के गर्मी उपचार की स्थिति उच्च शक्ति फास्टनरों के 4 प्रदर्शन स्तर हैं, अर्थात् 8.8, 9.8, 10.9, और 12.9। उच्च शक्ति वाले फास्टनरों के इन चार ग्रेडों को बुझाना और तड़का लगाना चाहिए। गर्मी उपचार और तड़के का उद्देश्य उत्पाद के निर्दिष्ट तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात को पूरा करने के लिए फास्टनरों के व्यापक यांत्रिक गुणों में सुधार करना है। इसलिए, शमन और तड़के की प्रक्रिया में कच्चे माल, भट्ठी के तापमान नियंत्रण, भट्ठी के वातावरण नियंत्रण, शमन माध्यम, गर्मी उपचार गुणवत्ता निरीक्षण और नियंत्रण आदि पर सख्त आवश्यकताएं हैं।

पेंच (पिनयिन: luógǎn, अंग्रेजी: पेंच): बाहरी सतह पर एक सर्पिल नाली के साथ एक सिलेंडर या एक पतला सर्पिल नाली के साथ एक शंकु काट दिया। पेंच का एक अलग सिर होता है, सिर को बाहरी षट्भुज पेंच कहा जाता है। अन्य भी हैं, जैसे बड़े फ्लैट स्क्रू, सॉकेट हेड स्क्रू इत्यादि।

स्लॉटेड राउंड हेड वुड स्क्रू जीबी 99-86 स्लॉटेड इंदौरकाउंटरसंक हेड वुड स्क्रू जीबी 100-86 स्लॉटेड हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड वुड स्क्रू जीबी 101-86 हेक्सागोन हेड वुड स्क्रू जीबी 102-86 क्रॉस रिकेस्ड राउंड हेड वुड स्क्रू जीबी 950-86 क्रॉस स्लॉटेड काउंटरसंक हेड लकड़ी के पेंच जीबी 951-86 क्रॉस रिकर्ड काउंटरसंक हेड लकड़ी के स्क्रू जीबी 952-86

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नट और बोल्ट, उच्च शक्ति वाले वाशर, आयरन वाशर, GB93 मानक वाशर और अन्य उत्पादों का पूरा सेट, हम कर सकते हैं आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान करते हैं।

रबर युग्मन आस्तीन

आपूर्ति बफर वाशर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।