उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रोसेसिंग बैकलाइट टर्निंग हैंडल प्लास्टिक हैंडल स्क्रू थ्रेडिंग स्क्रू हैंडव्हील मूवेबल रॉकर हैंडल सेट 3/4 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7546समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-21 21:01:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड नूरल्ड बोल्ट, प्लास्टिक क्र...

चीन के ऑटोमोबाइल उद्योग के तेजी से विकास के साथ, बॉडी असेंबली प्रक्रिया की आवश्यकताओं में लगातार सुधार हो रहा है। Riveting में लघु प्रक्रिया चक्र, कम शोर और कम ऊर्जा खपत की विशेषताएं हैं, और इसका व्यापक रूप से ऑटोमोबाइल निकायों में उपयोग किया जाता है। ऑटोमोबाइल उद्योग में, बॉडी शीट धातु संरचना की जटिलता के कारण, कई गुहाएं हैं, और कुछ स्थितियों में रिवेटिंग उपकरण संरचना में हस्तक्षेप करेंगे। कई असेंबली पॉइंट पारंपरिक टू-वे लोडिंग रिवेटिंग तकनीक का उपयोग नहीं कर सकते हैं, इसलिए इसके बजाय सिंगल-साइडेड रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है। शिल्प।

हालाँकि, इस प्रक्रिया योजना में उच्च लागत, कम दक्षता और गुणवत्ता आश्वासन में कुछ कठिनाइयाँ हैं। उत्पाद उत्पादन दक्षता सुनिश्चित करने के लिए, विनिर्माण लागत को कम करने और उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, यह माना जाना चाहिए कि एक समय में मल्टी-स्टेशन कोल्ड हेडिंग मशीन पर ब्लैंक फॉर्मिंग पूरी हो जाती है।

फास्टनरों को एम्बेड करना, विशेष रूप से शिकंजा। संरचना का मुख्य बिंदु यह है कि इसमें एक कुंडलाकार आधार, आधार पर एक और आधार पर बेलनाकार ट्यूबों की बहुलता शामिल है, और बेलनाकार ट्यूब और आधार पर बेलनाकार ट्यूब पसलियों से जुड़े हुए हैं। बेलनाकार ट्यूबों का उपयोग क्रमशः फिक्सिंग होल और फास्टनर प्री-एम्बेडेड होल के रूप में किया जाता है। उत्पाद फॉर्मवर्क पर तय किया गया है जिसे फिक्सिंग छेद के माध्यम से पेंच बिंदुओं का उपयोग करने की आवश्यकता है। कंक्रीट को फर्श में डालने के बाद, एम्बेडेड स्क्रू भागों को पूर्व-एम्बेडेड किया जाता है, और फर्श में स्क्रू के साथ इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट्स को लटकाने के लिए स्क्रू होल होते हैं। . दीवार और फर्श को भविष्य में पुन: ड्रिलिंग क्षति से बचें। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सरल और वैज्ञानिक संरचना, आसान पूर्व-एम्बेडिंग, मजबूत तन्य शक्ति और दृढ़ता है।

Yueluo - एक संकीर्ण स्थान के लिए एक स्क्रू और नट डिस्सेप्लर टूल, जिसमें एक स्लीव रॉड, स्लीव रॉड के एक छोर पर लंबवत रूप से व्यवस्थित स्लीव रॉड, स्लीव रॉड और स्लीव रॉड को निश्चित रूप से जोड़ने के लिए एक कनेक्टिंग रॉड और एक स्लीव रॉड स्थित है। आस्तीन की छड़ के अंत में। आस्तीन रॉड के छेद के माध्यम से अक्षीय में कनेक्टिंग रॉड, आस्तीन रॉड के छेद के माध्यम से अक्षीय में स्थित कनेक्टिंग रॉड, और आस्तीन रॉड और कनेक्टिंग रॉड को निश्चित रूप से जोड़ने और कनेक्टिंग रॉड को आस्तीन में स्थिर रूप से घुमाने के लिए असर रॉड, और कनेक्टिंग रॉड के एक छोर पर व्यवस्थित एक स्लीव हेड, कनेक्टिंग रॉड और कनेक्टिंग रॉड के आसन्न छोर को गियर के साथ प्रदान किया जाता है और दो गियर लंबवत रूप से जाली होते हैं, ताकि जब बाहरी बल कनेक्टिंग रॉड को घुमाने के लिए ड्राइव करे , बल दो गियर से होकर गुजरता है और कनेक्टिंग रॉड को स्लीव हेड तक पहुँचाया जाता है, जिससे स्लीव हेड में स्क्रू या नट घूमने के लिए चला जाता है;

यद्यपि कई प्रकार के सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू हैं, उनमें सभी की निम्नलिखित मुख्य विशेषताएं हैं: (1) आम तौर पर, वे कार्बराइज्ड स्टील (कुल उत्पादों का 99% के लिए लेखांकन) से बने होते हैं। स्टेनलेस स्टील या अलौह धातुओं में भी उपलब्ध है। (2) उत्पाद को हीट ट्रीट किया जाना चाहिए। कार्बन स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को कार्बराइज्ड किया जाना चाहिए, और स्टेनलेस स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को सॉल्यूशन हार्ड किया जाना चाहिए। स्व-टैपिंग स्क्रू को मानक द्वारा आवश्यक यांत्रिक गुणों और प्रदर्शन को पूरा करने के लिए। (3) उत्पाद में उच्च सतह कठोरता और अच्छी कोर क्रूरता है। यानी आंतरिक कोमलता और बाहरी कठोरता। यह स्व-टैपिंग शिकंजा की प्रदर्शन आवश्यकताओं की एक प्रमुख विशेषता है। यदि सतह की कठोरता कम है, तो इसे मैट्रिक्स में खराब नहीं किया जा सकता है; यदि कोर की कठोरता खराब है, तो यह खराब होते ही टूट जाएगा, और इसका उपयोग नहीं किया जा सकता है। इसलिए, आंतरिक कोमलता और बाहरी कठोरता प्रदर्शन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए स्व-टैपिंग शिकंजा की आवश्यकताएं हैं। (4) उत्पाद की सतह को सतह संरक्षण उपचार की आवश्यकता होती है, आमतौर पर विद्युत उपचार। कुछ उत्पाद सतहों को फॉस्फेट उपचार (फॉस्फेटिंग) की आवश्यकता होती है। जैसे: वॉल पैनल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू ज्यादातर फॉस्फेटिंग होते हैं। (5) यह कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित होता है। उत्पाद की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए हाई-स्पीड कोल्ड हेडिंग मशीन और हाई-स्पीड थ्रेड रोलिंग मशीन या हाई-स्पीड प्लैनेटरी थ्रेड रोलिंग मशीन का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। इस तरह से निर्मित स्व-टैपिंग स्क्रू में एक अच्छी तरह से गठित सिर और उच्च धागा गुणवत्ता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यूरोपीय मानक शिकंजा, Q340 इंदौरइंदौरषट्भुज नट, टूथ रॉड एक्सटेंशन स्क्रू GB901, संचालित शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान के साथ।

पेंच के माध्यम से प्लास्टिक इंदौरइंदौरसंभाल पेंच

प्रसंस्करण बैक्लाइट टर्निंग हैंडल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।