उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक कुंजी बार फ्लैट कुंजी सामग्री फ्लैट कुंजी पिन सामग्री कुंजी बार कुंजी पिन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7141समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-16 23:04:35

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 201 स्टेनलेस स्टील बटरफ्लाई स्क्रू, र...

उपरोक्त स्थिति को देखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक स्व-विस्तारित अर्ध-ठोस स्थापना कीलक प्रदान करना है, इसका उद्देश्य प्लास्टिक के गोले, हल्के प्लेटों के बीच मौजूदा कनेक्शन को हल करना है। , इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या कोई अन्य पतली, हल्के वजन वाली सामग्री के मामले में, बढ़ते सतह पर स्वयं कीलक की पकड़ और बंधन बल उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होता है जो मैन्युअल ऑपरेशन द्वारा खराब और स्थापित होते हैं। सामग्री स्थापित होने पर कीलक संरचना को सुधारने और मजबूत करने की आवश्यकता होती है।

हेक्सागोन नट्स को तीन प्रकारों में विभाजित किया जाता है: I टाइप, II टाइप और थिन टाइप नॉमिनल मोटाई के अनुसार। ग्रेड 8 से ऊपर के नट्स को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: टाइप 1 और टाइप II। टाइप I हेक्सागोन नट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। टाइप 1 नट्स को तीन ग्रेड में बांटा गया है: ए, बी, और सी। उनमें से, ग्रेड ए और ग्रेड बी नट्स छोटी सतह खुरदरापन और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं वाली मशीनों, उपकरणों और संरचनाओं के लिए उपयुक्त हैं। क्लास सी नट्स का उपयोग मशीनों, उपकरणों या संरचनाओं पर किया जाता है जिनकी सतह खुरदरी होती है और कम परिशुद्धता की आवश्यकता होती है।

कीलक निराकरण विधि और उसका निराकरण उपकरण। निराकरण विधि सबसे पहले एक रिवेटिंग पीस को रखती है जिसमें एक खाली रिवेट होता है जिसमें एक खाली छेद होता है, और फिर एक पंच का उपयोग करता है जो कीलक को प्रभावित करने के लिए रिवेटिंग पीस पर कीलक की केंद्र रेखा के साथ मेल खाता है। , कीलक डिस्सेप्लर को पूरा करने के लिए पंच के प्रभाव में ब्लैंकिंग होल में गिरती है; निराकरण उपकरण में विफल रिवेट के साथ स्थापित रिवेटिंग टुकड़े की स्थिति और समर्थन के लिए एक अवतल डाई शामिल है, और अवतल डाई एक ब्लैंकिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; डाई के ऊपरी हिस्से में रिवेट को ब्लैंकिंग होल में पंच करने के लिए एक पंच दिया गया है, और कीलक की पंच और सेंटर लाइन एक साथ हैं; Yueluo विफल कीलक को नष्ट करने के लिए पंच को अपनाता है, जिसमें न केवल उच्च कार्य कुशलता है, बल्कि उच्च कार्य शक्ति भी है। यह छोटा है, और रिवेटिंग भागों को नुकसान नहीं पहुंचाता है जिस पर रिवेट्स स्थापित होते हैं; प्रभाव प्रक्रिया रिवेट्स को छपने का कारण नहीं बनेगी, और सुरक्षा अधिक है; और उपकरणों को नष्ट करने की लागत कम है।

Yueluo द्वारा प्रदान किया गया एक प्रकार का स्क्रू, स्क्रू रॉड के रॉड बॉडी में एक थ्रेड सेगमेंट होता है, और थ्रेड सेगमेंट के दो सिरों को क्रमशः कुंडलाकार और दो उत्तल रिंग प्रदान किया जाता है। थ्रेड सेगमेंट का नाममात्र आकार, और स्क्रू के पीछे के छोर पर उत्तल रिंग से रॉड कोर तक की दूरी थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से अधिक है।

Yueluo का उद्देश्य अपने टांग पर बने एक पेचदार आकार में लगातार कुंडलित धागों की बहुलता के साथ एक पेंच प्रदान करना है; जिसमें पेंच प्रदान करने के उद्देश्य से, टांग को सिरे की ओर धागों के साथ सामने वाले भाग पर एक उभरे हुए काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है। काटने और तेजी से चिप हटाने के चरण को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए सामने वाले हिस्से को ऑब्जेक्ट में खराब कर दिया जाता है, और रॉड भाग को पीछे के भाग में सिर की ओर धागे के साथ अवतल काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि रॉड के पीछे के हिस्से को किया जा सके। वस्तु में पेश किया। , ताकि चिप्स को काटने और इकट्ठा करने के चरण का कार्य सफलतापूर्वक पूरा किया जा सके; ताकि पेंच लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान श्रम-बचत काटने, चिकनी और तेज़ चिप हटाने और चिप संग्रह जैसे कई कार्यों को प्राप्त कर सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB30 बोल्ट, GB848A ग्रेड छोटे इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, काले टी-नाली बोल्ट, कठोर 8.8 ग्रेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

फ्लैट कुंजी सामग्री

थोक कुंजी स्टिक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।